By | December 30, 2022

Ammi ko choda story :- हैलो दोस्तो, मेरा नाम शोहेब खान है मैं एक स्टूडेंट हूँ. मेरी उम्र 21साल है और मिडिल क्लास फॅमिली से बिलोंग करता हूँ. मेरी फॅमिली की आर्थिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी इसलिए मैंने एक कंपनी में पार्टी टाइम जॉब ढूंढ ली थी.ताकि मैं अपना खर्चा खुद ही उठा सकूँ सब कुछ ठीक चल रहा था.

मेरे अब्बू हामिद खान एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे एक दिन अब्बू के ऊपर उनकी कंपनी ने आरोप लगा दिया.और कंपनी ने मेरे अब्बू पर पुलिस केस बना दिया जिससे अब्बू की इमेज ख़राब हो गयी और उन्हने जॉब से निकाल दिया.

अब उनको किसी और कंपनी में जॉब नहीं मिल रही थी हमारे घर की हालत अब कुछ ठीक नहीं थी.रोज की तरह मैं ऑफिस में गया तो मुझे पता चला की मेरे बॉस राहुल जो की 24 साल के यंग थे.

Ammi ko choda

जिन्होंने कुछ ही दिनों में अपने फॅमिली बिज़नेस को आस्मां की बुलंदियों पर पाहुचा दिया था.

Ammi ko choda story

हमारे मैनेजर ने मुझे बताया की बॉस अंदर अपने लिए सेक्रेटरी का जॉब इंटरव्यू ले रहे है क्या मैं अंदर जा कर उनकी हेल्प कर दूँ. तभी मैं बॉस के ऑफिस में गया और कुछ देर बाद इंटरव्यू स्टार्ट हो गया. Ammi ko choda story

जो लड़की इंटरव्यू के लिए आती बॉस उससे बहुत ही गंदे गंदे सवाल पूछ रहे थे. और जो लड़की खूबसूरत नहीं होती उससे तोह बॉस सीधा रिजेक्ट ही कर रहे थे. खैर सभी लड़कियों का इंटरव्यू ख़तम होने को आया था.पर बॉस को कोई भी लड़की पसंद नहीं आ रही थी तोह मेरे बॉस बोले – यार शोहेब कोई भी असली मॉल इंटरव्यू देने नहीं आयी जो लंड में आग लगा दे.तभी एक औरत केबिन में आयी उसने बुरखा पहना हुआ था. उसका फिगर बहुत ही ला जवाब था

उसके बड़े बड़े बूब्स की शेप बुरखे में साफ़ दिख रही थी. उसकी गांड तो बहुत ही मस्त उभरी हुई थी.बॉस का तो उस औरत को देख कर लंड ही खड़ा हो गया था और वो पैंट के ऊपर से ही अपना लंड मसलने लग गए. तभी उस औरत ने अपने चेहरे से पर्दा हटाया जिसे देख कर मैं पूरी तरह से चौक गया.क्योकि वो औरत और कोई नहीं मेरी अम्मी नफ़ीज़ा थी.

मेरी जम्मू नफ़ीज़ा इतनी खूबसूरत है की मेरे मोहले के सरे लड़के मेरी अम्मी पर लाइन मारते है. और कई ओ ने तोह मेरी अम्मी को रस्ते में पकड़ कर परपोज भी किया था.जब अम्मी रोड पर चलती है तोह सरे मर्द अम्मी की गांड को बुरखे में मटकता देख कर अपना लंड मसलते है.

Ammi ko choda sex story

अम्मी के बड़े बड़े बूब्स से दूध हर कोई पीना चाहता था. अम्मी 44 साल की होने के बाद भी उनका फिगर 36-26-36 है. जो की बहुत ही अत्तरसीवे है बॉस ने अम्मी को चेयर पर बैठने को बोला. फिर अम्मी बॉस को अपने सर्टिकाते और डाक्यूमेंट्स दिखने लग गयी.सारे डाक्यूमेंट्स और सर्टिफिकेट पढ़ने के बाद बॉस बोले -नफ़ीज़ा जी हम लोग सिर्फ 25 साल की लड़की को ही सेक्रेटरी की पोस्ट पर रखते है और उसी उम्र की लड़की हम ढूंढ रहे है.अम्मी – सर प्लीज मुझे ये जॉब दे दीजिये मैं आपको कभी निराश नहीं करुँगी. मुझे इस जॉब की बहुत ज्यादा जरूरत है.बॉस – वो तोह ठीक है पर आप मुझे उस तरह से सटिस्फीएड नहीं कर पाओगी. Ammi ko choda story

जिस तरह से कोई 25 साल की लड़की कर सकती है.अम्मी -सर मैं हर वो काम करुँगी जो एक 25 साल की लड़की आपके लिए कर सकती है.बॉस – तोह क्या आप मॉडर्न ड्रेस पेहेन कर ऑफिस में आ पाओगी?अम्मी -सर मैं हर तरह की मॉडर्न ड्रेस पहूँगी.बॉस – ठीक है फिर आप अब खड़ी हो जाइए.

अम्मी अब खड़ी हो गयी फिर बॉस ने मम्मी को घूमने का इशारा किया. अम्मी चुप चाप घूम गयी फिर बॉस मेरी अम्मी की गांड को बुरखे के ऊपर से देखने लग गए. मुझे ये सब देख कर बहुत बुरा लग रहा था.बॉस – अब तुम मुझे थोड़ी दूर तक चल कर दिखायो.

Dost ki ammi ko choda

फिर अम्मी चलने लग गयी जिससे जम्मू की मस्त गांड थिरकने लग गयी. बॉस की नजरें तोह अम्मी की थिरकती हुई गांड पर ही जम गयी थी.

फिर अम्मी दूर के पास जा कर खड़ी हो गयी तोह बॉस बोले – ठीक है अब तुम सीट पर आ कर बैठ जाओ.अम्मी वापिस अपनी सीट पर आ कर बैठ गयी बॉस की नजरें तो अम्मी के मोठे मोठे बूब्स पर थी और वो बोले.

बॉस – नफ़ीज़ा तुम्हारा फिगर कितना है?अम्मी को अब ये सब बताने में शर्म आ रही थी और वो बोली – 38-26-38 है.
बॉस -बहुत ही मस्त फिगर है तभी बुरखे के ऊपर से तुम्हारे बूब्स और गांड की शेप बहोत ही मस्त दिख रही है.बॉस ये सब मेरी अम्मी को मेरे ही सामने बोल रहे थे. Ammi ko choda story

पर मैं और अम्मी कुछ भी नहीं बोल सकते थे अम्मी अपनी आंखे झुकाये बैठी हुई थी.
बॉस – नफ़ीज़ा तुम्हारी जॉब तोह पक्की है पर तुम्हे सेक्सी ड्रेस जैसे स्लीव लेस्स ब्लाउज के साथ साड़ी जीन्स और शार्ट टॉप जिसमे तुम्हारी नैवेल देखे. और तुम्हे शार्ट गाउन जैसी सेक्सी ड्रेस पेहेन कर ऑफिस में आना होगा.अम्मी ने ऐसी ड्रेस कभी भी नहीं पहनी थी पर अम्मी ने अभी मज़बूरी में बॉस को हाँ बोल दिया था.

Ammi ko choda sex stories

बॉस – तोह तुम्हारी जॉइनिंग पक्की है तुम कल से जॉइन कर सकती हो.फिर अम्मी चली गयी और बॉस मुझसे बोले – यार क्या कमल का माल था इसको तोह मैं पटा कर अपनी रंडी बनऔगा.

साली के इतने बड़े बड़े बूब्स है और इसकी मस्त उभरी हुई गांड है. इसकी गांड को देख कर इसकी गांड में लंड डाल कर चोदने के मन होता है.

मुझे ये सब सुन कर बहुत ही बुरा लग रहा था क्योकि मेरे बोस मेरे सामने ही मेरी माँ को चोदने की बातें किये जा रहा था. पर मैं अभी कुछ बोल भी नहीं सकता था.न ही मैं अपनी अम्मी को ये बता सकता था की मेरे बॉस की उन पर नियत बहुत गन्दी है. अगले दिन अम्मी ने ऑफिस -जॉइन किया और दो तीन दिन ऐसे ही निकल गए.

मेरे बॉस बस अम्मी को चोदने का मौका देख रहे थे.वो मौका मिलते ही अम्मी की गांड पर हाथ फेर देते थे कभी कभी अम्मी को अपने सामने जान भुझ कर झुकाते थे. ताकि वो मेरी अम्मी के बूब्स को देख सके. अब अम्मी भी समझने लग गयी थी की उन पर उनके बॉस की गलत नजर है.पर अम्मी को अब ये सब अच्छा नहीं लग रहा था पर वो मजबूर भी थी. Ammi ko choda story

दोस्तों अब आगे क्या होता है ये मैं इस कहानी के अगले पार्ट में बताऊंगा.
Read More Sex Stories..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *