By | April 8, 2023

Baap Beti ki chudai ki kahani:-हैलो दोस्तो, मैं अपनी एक और कहानी ले कर आई हु. आप को मेरी पहली स्टोरी किसी लगी… Abbu or Unke Dost Ne ki chudai आज मैं आपको अपनी एक सच्ची घटना सुनाने जा रही हु.. उसे सुन कर आप को मज़ा आएगा..बात तब की ह जब मेरा कॉलेज खत्म हो गया था और मैं घर आ गई थी..घर पर मेरी शादी की तैयारियां शुरू हो रही थी.. कॉलेज में एडमिशन होने क साथ ही मेरी इंगेजमेंट हो गई थी..

इन् 3 सालो मे मैंने अपने मगेतर से बात तक नहीं की थी..तो मैं बहुत एक्ससिटेड थी उनसे मिलने क लिए…दिन गुज़रते गए और शादी का दिन आ गया.

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Baap Beti ki Chudai ki kahani

शादी की 2 रात पहले की बात ह मैं छत पर बैठी थी सर्दियों क दिन थे तो कुछ ज्यादा ही ठंड हो रही थी.. मैं कुछ सोच रही थी की पीछे से मां की आवाज़ सुनाई पड़ी.

माँ: शीना यहां क्या कर रही हो इतनी ठंड मे मैं कब से तुझे ढून्ढ रही हु.

मैं: मां नीचे मन नहीं लग रहा था तो ऊपर टहलने आ गई.. आप बताइये क्यों ढून्ढ रही थी आप मुझे.मां ने कहा की:

माँ: मुझे तुझसे कुछ जरूरी बात करनी ह. मैंने कहा हाँ कहिये ,

माँ: वो बोली बेटा हमारे यहां एक रिवाज़ है जो शादी के 3 रात पहले होता है आज वो दिन आ गया जब तुझे इस रिवाज़ को आंखे बंद कर के मानना होगा.. चाहे इसे करने की तेरी इच्छा हो या न हो. Baap Beti ki chudai kahan

Baap Beti ki chudai ki kahani hindi mein

ये रिवाज़ तेरे होने वाले पति की लम्बी उम्र के लिए होता है

मैं: मां रिवाज़ है तो इसमे आपत्ति किसी.. मैं सारे रिवाज़ निभाऊंगी बताइये क्या करना है तो उन्होंने खुश हो कर कहा:

माँ: बेटा ये रिवाज़ अभी नहीं होगा मध्ये रात्रि में शुरू होगा मैं तुझे आ कर बता दूंगी अभी तू सो जा आराम से और ये कपङे जो दे रही हु इन्हे ही पहन कर सोना..

मैंने मां से एक पैकेट लिया और अपने रूम में चली गई. वहां जा कर पैक्ट खोल कर देखा तो मेरे होश ही उड़ गए. लिंगरी (पेंटी और ब्रा) ये कोई कपडे होते ह जिनमे कोई रिवाज़ होता ह.

मैं गुस्से से भर गई तभी याद आया की मां ने कहा था की इसमे आपत्ति नहीं होनी चाहिए. तो मैंने मन मार कर वो कपडे पहन कर बिस्तर में सो गई।

मुझे थोड़ा उनकफोर्डबल लग रहा था फिर कब नींद आ गई पता ही नहीं चला.. कुछ वक़्त बाद मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे कोई मेरी वेक्स चुत को चाट रहा है कुछ हलचल महसूस हुई मुझे मेरे शरीर में मैं घबरा कर उठ गई और देखा की रूम मे लाइट जल रही है और मेरी चुत को मेरे पापा चाट रहे है ..

Antarvasna Dost ki Bahan ki chudai

मैं: मैं चिल्लाई और बोली ये आप क्या कर रहे हो तो मां आई और बोली की ये रिवाज़ है तुम्हारे पति की लम्बी उम्र के लिए अब चुप चाप लेट जाओ और ये रिवाज़ पूरा करो पहले तो मैंने इस बात का विरोध किया लेकिन जब मैं इस बात का विरोध कर रही थी तब भी पापा मेरी चुत को चाट रहे थे बाईट कर रहे थे..

थोड़ी देर बाद मुझे मज़ा आने लगा और मेरे मुँह से आवाज़े आने लगी.. मैं खुद में तड़प रही थी झटपटा रही थी आह्ह्ह्हह्ह ममममन ओह्ह्ह्ह आअह्ह्ह्ह आआह्ह्ह्हह मैं जन्नत में आ गई थी

Baap Beti ki chudai kahani

फिर करीबन 25 मिनट तक मेरी चुत को चाटने क बाद मेरा पानी निकल गया और मैं झड़ गई फिर पापा ने अपने ऊँगली डाल कर मुझे चोदने लगे और एक हाथ से मेरी ब्रा को खींच कर फाड़ दिया और मेरे बूब्स चूसने लगे..

मुझे मज़ा आने लगा और मैं अपनी पहली चुदाई का आनंद लेने लगी.. Aahhhhhhhhhh आआह्ह्ह्हह्ह्ह्ह हैं औरर जुर्ररर ज़ोर से घुसाओ अपनी पापा.. तो पापा बोले रंडी मादर चोद, बहन की लोड़ी पापा नहीं हु अब तू मेरी रखेल है।

Baap beti ki chudai ki kahani

नाम से बोल.. रंडी चुदकार.. ऐसी बाते सुन कर मैं गरम होने लगी और मैं अपनी गांड को नीचे से उचका रही थी और अपने बेटी चोद यार क साथ अपनी चुदाई का आनंद ले रही थी की मेरा फिर से पानी निकल गया..

फिर पापा ने मेरे मुँह को खोला और मेरे मुँह में अपना लंड डाल कर मेरी चुत चाटने लगे हम 69 की पोजिसन मे थे और मेरा थ्रोट तक उनके लंड से वॉर हो रहा था..वो मेरे मुँह को अपने लंड से और मेरी चुत को अपनी जीभ से चोद रहे थे और में अपनी जवानी का आनंद ले रही थी.. की अचानक पापा ने मेरी गांड में अपनी उंगली घुसाई और मैंने अपने हाथो से उन्हें मारते हुए मना किया पर वो नहीं माने और एक के बाद एक करते हुए मेरी गांड में 4 उँगलियाँ घुसा डाली और चोदने लगे थोड़ी देर दर्द के बाद मुझे मज़ा आने लगा, मैं भी उनका साथ देने लगी.

करीबन इसी तरह एक घंटा निकल गया और पापा का इस बीच 6 बार मेरे मुँह में झड़ गए थे और मैं उस नमकीन जूस को पीती रही..

फिर पापा उठे और अपना लंड की टोपी मेरी कुवारी चुत पर रखी और जोर का धक्का दिया की सरररर की आवाज़ करता हुआ उनका लंड मेरी चुत में घुस गया और मैं रोने लग गई मुझे बहुत तेज़ दर्द हो रहा था…मैंने कहा।

मैं: पापा अपना लंड बाहर निकालो पापा मुझे दर्द हो रह है … अब वो गालिया बकने लगे और एक जोर का धक्का फिर से मारा और मैं चिल्लाई, मैंने कहा ।

मैं: पापा आपने मेरी चुत को फाड़ दिया तूने उईईई माँ मेरी चुत से खून बह रहा है।

पापा: मेरी रंडी चुद अपने बाप से, फिर मैंने कहा,

मैं: आह्ह्ह्हह मेरी माँ किस कंजर क पास चुदने क लिए भेजा मुझे आअह्ह्ह्हह्ह्ह्हह और थोड़ी देर के बाद मेरा दर्द गायब हो गया और मैं सेक्स की दुनिया के 7 वे आसमान में उड़ रही थी पर पापा ने मेरी टाँगो को अपने कंधे पर रखा हुआ था और कुत्ते की तरहे मुझ पर आ गए और जम कर मेरी चुदाई करने लगे।

अब मेरा पानी बहने वाला था मैंने कहा चोदो और जोर से चोदो रुकना मत मेरा होने वाला है मेरा और करीबन 20 सेकंड और जोर दार के धक्को के बाद मेरा पानी निकल गया और मैं निढाल हो कर बिस्तर में गिर गई।

लेकिन पापा का अभी तक नहीं हुआ था और करीबन 25 से 30 मिनट जोर दार धक्को के बाद उनका भी पानी निकल गया और उन्होंने मेरी चुत मे ही अपना सारा वियर उड़ेल दिया Baap Beti ki chudai kahan

aap beti ki chudai ki story

फिर पापा मेरे ऊपर ही पड़ गए और हम नंगे ही एक दूसरे से चिपक कर सो गए.. सुबह जब आँख खुली तो देखा की हम अभी तक नंगे ही बिस्तर में एक दूसरे क ऊपर पड़े है और मां रूम मे सफाई कर रही ह.. हमारी आंखे खुली और हम झट से एक दूसरे से अलग हो गए इस बीच पापा ने अपना लंड बहुत तेज़ी से मेरी चुत से बाहर निकाला तो मैं चीख पड़ी.. मुझे महसूस किया की मेरी चुत सुन्न पड़ गई है..

फिर मां मेरे पास आई और बोली:

माँ: कैसी थी कल की रात तो मैं मां से चिपक कर शर्माने लग गई…फिर मां ने मुझे कहा बेटा ये कोई रस्म नहीं थी ये तो तेरे पापा को तुझे चोदना था इस लिए ये बहाना बनाना पड़ा तो मैंने कहा:

मैं: पता ह मुझे मां क्यों की ऐसी कोई रस्म नहीं होती.. और हम हंसने लगे….

उस दिन की चुदाई के बाद मेरी शादी के दिन तक मैं अपने पापा से खूब चुदी.. और अब जब भी घर आती हु पापा से जरूर चुदती हु.. एक पल क लिए भी सेक्स मुझसे दूर नहीं होता है ..बहुत प्यार आप सभी मर्दो क लंड और लड़कियों की चुत को…


Read More Sex Stories…

5 Replies to “पापा ने रिवाज के बहाने सील थोड़ी Baap Beti ki Chudai ki kahani”

  1. देव

    झारखण्ड से कोई महिला या लड़की जिसे गुप्त रूप से सेक्सी बात करना पसंद हो तो मुझे 7004601269 व्हाट्सप्प या कॉल कर सकते है केवल मस्ती के लिए

    Reply
  2. Ram

    लड़की जिसे गुप्त रूप से सेक्सी बात करना पसंद हो तो मुझे कॉल कर सकते है केवल मस्ती के लिए

    Reply
  3. विष्णु

    किसी को अपनी चुत चुदवानी हो तो बिना किसी डर से कॉल करो राजस्थान पंजाब हरियाणा दिल्ली चण्डीगढ
    बङा लंङ बङा मजा

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *