By | April 8, 2023

Dost aur Bhai bahan ki chudai ki kahani :- मेरा नाम राहुल है और मेरी उमर 21 साल है. मैं दिल्ली में रहता हु अपने फॅमिली के साथ. मेरी फॅमिली में मम्मी पापा और मेरी बड़ी बहन रहते है. मैंने अपनी पिछली कहानी में मैंने अपनी बड़ी बहन पूजा को चुदते हुए पकड़ा था. फिर दीदी को ब्लैकमेल कर के चोदा था. अब उसके आगे की कहानी.

मैंने अपनी पूजा दीदी को पूरा दिन नंगा रहने के लिए कहा था. उसे मेरी बात फॉलो करना ही था.

क्युकी मेरे पास उसकी बॉयफ्रेंड्स के साथ चुदाई का वीडियो था जो मैं पेरेंट्स को दिखा सकता था. दीदी नंगी थी लेकिन गुस्से में भी थी. उसे ये उम्मीद नहीं थी की उसका भाई उसकी चुदाई करेगा. लेकिन मुझे इससे कोई फरक नहीं पड़ा.

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Bhai Bahan ki chudai ki kahani

Dosto bhai bahan ki chudai hindi mein

अब मेरी बहन पूरी  मेरे कण्ट्रोल में थी. मेरा जब मन  होता था मैं अपनी बहन के नंगे जिस्म के मज़े ले लेता था.

मैं आपको बता दू की मेरी बहन का फिगर 36-34-36 था और पूरी रात और पूरा दिन चुदाई की वजह से उसके बूब्स और गांड और भी ज़्यादा बड़े लग रहे थे. उसी शाम की बात है मेरे दो दोस्त अंकित और निखिल घर आने वाले थे.

उस दिन फुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल मैच था और हम मिल के मैच देखने वाले थे. शाम हुई तो पूजा दीदी ने मुझसे रिक्वेस्ट की की मैं उसे कपडे पहनने दू नहीं तो दोस्तों के सामने तेरी बहन की क्या इज़्ज़त रह जाएगी.

ये सोच के मैंने उसे बस स्कर्ट पहनने के लिए दिया.

Antarvasna Dost ki Bahan ki chudai

दीदी: ये क्या है भाई? मैं बस इस छोटी स्कर्ट में वह भी बिना ब्रा पहने कैसे रहूंगी तेरे दोस्तों के सामने?

राहुल: क्यों दीदी बाकि लड़को के सामने तो नंगी ही रहती हो तो अब क्या दिक्कत है? वैसे भी मेरे दोस्त भी तुम्हे अपनी बहन की तरह देखते है. Dost aur Bhai bahan ki chudai ki kahani

दीदी: जब मेरा अपना सगा भाई अपनी बहन को रंडी की तरह देखता है तो दोस्त भी मुझे रंडी बहन की तरह ही देखते होंगे.

ये बोल के दीदी गुस्से में चली गयी. शाम को मेरे दोस्त आये तभी दीदी उनके लिए पानी लेके आयी. मेरी सेक्सी और खूबसूरत दीदी को इतनी छोटी स्कर्ट में देख के उनकी आँखें फटी रह गयी. दीदी के बूब्स और उनकी प्यारी क्लीवेज साफ़ दिख रही थी. दीदी पीछे मुड़ी तो उसकी बड़ी गांड देख के मेरे दोस्तों का लंड का खड़ा हो गया.

लेकिन वह मेरी बहन है इसलिए वह चुपचाप बैठ गए और बहन पे से नज़रे हटा ली. मैंने पहले ही दीदी को बोल दिया था की आज वह हमारी सेवा करेगी जब हम मैच देख रहे होंगे. और खाने पिने का सब इंतज़ाम करेगी. थोड़ी देर बाद दीदी हमारे लिए स्नैक्स लायी और सर्व करने लगी.

उस टाइम मेरे दोस्तों ने मेरी बहन की गरम जवानी देख के खूब आनंद लिया.

जब बहन जाने लगी तो मैंने दीदी की गांड पे थप्पड़ मारा जो मेरे दोस्तों ने देख लिया और हैरान रह गए.

meri bhai bahan ki chudai hindi mein

अंकित: राहुल भाई ये तुमने अपनी ही बहन की गांड पे थप्पड़ कैसे मारा?

निखिल: भाई हमे भी बता ये कैसे किया. देख बुरा मत मानना! लेकिन तेरी दीदी सही में बहुत सेक्सी है.

अंकित: हाँ राहुल निखिल बिलकुल सही कह रहा है. और इस स्कर्ट में तो पूजा दीदी बिलकुल रंडी लग रही है ये सब सुनके मैं भी जोश में आ गया और अपने दोस्तों को बोला

मै – मैच बंद करो मैं तुम्हे एक फिल्म दिखाता हु.

ये सुन  के अंकित बोला – हम इतनी दूर से मैच देखने आये है तो फिल्म देख के क्या करेंगे?

ये सब सुनते हुए मैंने टीवी पे अपनी दीदी की चुदाई का वीडियो चला दिया. मेरे दोस्त 55 इंच के स्क्रीन पे पूजा दीदी को नंगा देख के हैरान थे. अब पूजा दीदी पोर्नस्टार की तरह अपने बॉयफ्रेंड का लंड चूस रही थी.

तभी दीदी हॉल में आ गयी. हम तीनो को ऐसे उसका विडियो देख ओर गुस्सा करने लगी.

दीदी सबके सामने हाथ जोर के रिक्वेस्ट कर रही थी की वह वीडियो हम डिलीट कर दे. लेकिन दीदी की इतनी जवानी देखने के बाद दोस्त भी दीदी को चोदना चाहते थे. तभी मेरे दोस्त अंकित ने पूजा दीदी को पीछे से पकड़ लिया और दीदी के बड़े और सॉफ्ट बूब्स दबाने लगा. Dost aur Bhai bahan ki chudai ki kahani

ये देख के निखिल की भी हिम्मत बढ़ी और वह भी बहन के ऊपर आ गया. अब मेरी बहन के जिस्म से दो लड़के मेरी आँखों के सामने खेल रहे थे. और बहन अपनी इज़्ज़त बचने की कोशिश कर रही थी.

ये सब देख के मैंने अपने दोस्तों को बहन से अलग किया और बहन भाग के अपने रूम में चली गयी. अंकित और निखिल दोनों अब मेरे से रिक्वेस्ट करने लगे की जब इतना हो गया है तो मैं उन्हें अपनी बहन चोदने दू.

मैंने भी सोचा की जब मेरी बहन बाहर वालो से चुदती ही है. तो मेरे दोस्तों से चोदने में क्या बुराई है. मेरे दोनों दोस्त वर्जिन थे और विर्जिनिटी खोने के लिए मेरी बहन जैसी लड़की मिलना मुश्किल था.

फिर मैंने उन दोनों को समझाया की हम पूजा दीदी को प्यार से चोदेगे. और सबसे पहले मैं दीदी को गरम करूँगा.

दोस्तो के साथ मिलकर दीदी को चोदा

मैं बहन के पास गया तो वह बेड पे बैठी थी. अपनी चुत पे हाथ रख के अपनी बची हुई इज़्ज़त छुपा रही थी.

दीदी: भाई देख तूने चोदा वहाँ तक ठीक था. लेकिन तेरे दोस्तों से मैं चुद गयी तो मेरी चुत ढीली हो जाएगी. मेरे बॉयफ्रेंड को पता चल जायेगा मैं बहार चुदती हु.

राहुल: तो दीदी मेरे से ही चुद जाओ. Dosto ke sath didi ko choda

ये बोल के मैं दीदी के ऊपर गया और उसकी स्कर्ट फाड़ दी. बहन चिल्ला रही थी लेकिन मैंने उसका मुँह बंद कर के चुत में लंड दे दिया और चोदने लगा. मैंने दरवाज़ा खुला छोड़ दिया था की मेरे दोस्त अंदर आ सके. तभी अंकित और निखिल अंदर आ गए और अपने कपडे उतार दिए. ये देख के बहन डर गयी और छटपटाने लगी.

मैंने अपनी बहन की चुत  में अपना पानी गिरा दिया और हट गया. तब तक अंकित ने बहन के हाथ को पकड़ लिया. और निखिल अपना वर्जिन लंड दीदी की गीली चूत में देने के लिए बहन के ऊपर चढ़ गया. अब बहन समझ गयी थी की आज उसकी चुत फटने वाली है तो वह भी शांत हो गयी.

निखिल ने अपना 8 इंच का लंड दीदी की चूत में एक झटके में दे दिया. दीदी ज़ोर सोर से चिल्ला रही थी. लेकिन पहली बार सेक्स करने के कारण और दीदी की गरम सेक्सी चुत के उपर निखिल टिक नहीं पाया.

2 मिनट में ही उसका पानी निकल गया. अब बारी अंकित की थी. उसका लंड सबसे छोटा था बस 5 इंच का. ये देख के बहन को आराम मिला होगा लेकिन वह भी बहन के उपर  टिक नहीं पाया.

मेरी दीदी मेरे दोनों दोस्तों की विर्जिनिटी ले चुकी थी और बेड पे नंगी पड़ी हुई थी. अंकित और निखिल भी उसके साइड में लेते हुए थे. वह दुखी थे क्युकी वह बहन का मज़ा पूरा नहीं ले पाए.

दोस्तो के साथ मिलकर दीदी की चुदाई

अब दीदी के अंदर की रंडी बहार आ रही थी और दीदी ने उठ के दोनों का लंड सहलाना शुरू कर दिया. ये देख के हम सब शॉक में थे.

राहुल: दीदी अब क्या हुआ? अभी तो तुम अपनी इज़्ज़त बचा रही थी और अब खुद लंड ले रही हो?

दीदी: अब चुत मार ही ली तो मुझे ऐसे 2-2 मिनट चोद  के गरम चुत के साथ मत छोड़ो मैं रह नहीं पाऊँगी. अब मैं तेरे वर्जिन दोस्तों को सिखाऊंगी कि लड़की को खुश कैसे करते है!

राहुल: वाह दीदी ये की आपने रंडी दीदी वाली बात.

दीदी आप बस बोलो हम आपकी चुत को ज़िन्दगी भर खुश रखेंगे.

दीदी: ठीक है राहुल अब से हम दोनों भाई बहन अपने प्यार तो अलग लेवल पे लेके जायेंगे. जैसा किसी सगे भाई बहन ने नहीं किया होगा. Dost aur Bhai bahan ki chudai ki kahani

बाकी  की कहानी मैं अगले पार्ट में बताऊंगा. कैसे मेरी बहन की शादी के बाद वह पति के छोटे लंड की वजह से भाई के पास चुदने आयी.

मैंने फिर मेरी शादी शुदा बहन के साथ चुदाई की.

अगली कहानी में एंट्री होगी मेरी सेक्सी माँ की भी.

Read More Sex Stories…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *