By | December 19, 2022

Bua ki chudai ki kahani:हेलो दोस्तो, मेरी स्टोरी को इतना पसंद करने के लिए शुक्रिया. अगर अपने पहले वाली स्टोरी नहीं पढ़ी है तो प्लीज पहले उनको पढ़िए. तभी अच्छे से समझ आएगा. =>> बुआ को चोद के बनाया अपनी पत्नी Part-2


फिर मैं बुआ के पीछे पीछे उनके कॉलेज गया. आज बुआ बहुत खुश लग रही थी. तभी लंच के पहले बुआ का मैसेज आया.
बुआ – आज आप बहुत अच्छे लग रहे हो.
– थैंक्स आप भी मैडम. सायद बुआ कॉलेज में अजय को देख कर यह मैसेज कर रह थी.
बुआ – अभी भी मैडम? अब तो मैं आपकी बीवी बनने वाली हु.

अभी बनी तो नहीं हो न
.बुआ – हा लेकिन आप मेरी तरफ क्यों नहीं देख रहे हो? और क्लास में मोबाइल चला रहे हो?
मैं थोड़ा बिजी हु अभी. लंच के बाद मिलते है.

बुआ से इंतज़ार नहीं हो रहा था. थोड़ी देर बाद लंच होके ख़त्म हो गया. अब मेरी हिम्मत नहीं हो रही थी जाने की.
फुल नर्वस था. तभी बुआ का मैसेज आया.

बुआ – आइये आपका इंतज़ार कर रही हु मैं. कहा रह गए?
हां आता हु अभी 2-मिनट में. Bua ki chudai ki kahani.

मैंने हिमत करके बाइक उनके कॉलेज के अंदर लगा दी और उनके ऑफिस की तरफ चल दिया.
उनके केबिन को देखा तो गेट बंद था. मैंने बहार से 3 बार नॉक किया.

Bua ki chudai ki kahani


बुआ – अजय?

मैं – हम्म्म्म…तो अंदर से ऐसा लगा जैसे कोई चेयर से उठा हो. फिर 1 मिनट्स बाद बुआ बोली कम इन . जैसे ही मैंने सुन्ना मैंने केबिन का गेट खोला और मुझे विश्वास ही नहीं हुआ जो मैंने देखा.

Meri Bua ki chudai ki kahani


बुआ की गांड मेरे सामने थी. उनकी वह पेंटी जिसपे मैं मुठ मरता था वह नीचे है. बुआ टेबल पे हाथ रख कर घोड़ी बनी हुई है. यह नज़ारा देख के ही मेरा लंड खड़ा हो गया.

मैंने तुरंत केबिन को अंदर से बंद किया और बुआ की अस्स पे जाके जोर से थप्पड़ मारा. बुआ थोड़ा सा चौक गयी और पीछे मूड के देखने की कोसिस करने लगी. मैंने उनके बाल पकड़ के खेच दिए और उनके मुँह में अपनी उंगलिया डाल दी.
वह मेरी उंगलियों को चूसना सुरु कर दिया. मुझे पता था इतना आगे आके अब इधर से वापस नहीं जा सकते. इसीलिए मेरे दिमाग में यह था की पहले इनको एक बार चोद दू. ताकि यह अगर मुझे देख भी ले तो पलट न पाए.

इसीलिए मेरी पहली प्रायोरिटी उनकी चुत में अपना लंड डालने की थी नहीं. तो मैं उनकी अपना लंड चुसवाना चाहता था. फिर मैंने बुआ की टाँगो को छुआ. वह एक दम चिकनी और गोरी थी. Bua ki chudai ki kahani

मैंने उनकी टैंगो को फैलाया. उनके बाल पकड़ के खींच दिए ताकि वह नीचे न देख पाए. बालो के खींचने के वजह से अब बुआ ऊपर देख रही थी. मैं नीचे बैठा और बुआ की चुत में ऊँगली डाल दी.उनकी चुत पूरी गीली थी.

शायद वह बहुत ज्यादा एक्ससिटेड थी पहले से यह सोच के की आज वह अपने ही स्टूडेंट से चुदने जा रही है. वह ही उंगलिया मैंने बुआ के मुँह में डाल दी और बुआ अपनी ही चुत का रस चाट रही थी.
मैंने अपना लंड निकला. वह बुआ की गांड को देख कर खड़ा हो गया था. मैंने हाथ आगे कर के बुआ का ब्लाउज खोला और उनके बूब्स को बहार निकल लिया और उसको दबाने लगा.

Sagi Kuwari bua ki chudai story


फिर मैंने अपना लंड बुआ की गांड पे रखा तो बुआ सिसकारी लेने लगी. मैंने उनकी चुत पे अपना लंड रखा और ज़ोर का झटका मारा. पूरा लंड बुआ की चुत के अंदर था.

मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था की मेरी बुआ के अंदर मेरा लंड है अभी. और मैंने उनको चोदना सुरु कर दिया. फिर मैंने उनके एक हाथ से बाल पकडे और दूसरे हाथ से उनके बूब्स दबाने लगा. और उनको कुतिया बनाकर करने लगा.
बुआ की आवाज़ से ऐसा लग रह था की उनको भी बहुत मज़ा आ रहा है.Bua ki chudai ki kahani

बुआ – तेज़ तेज़ करो अजय. और तेज़. मुझे अपना बना लो मैं अब तुम्हारी ही हु चोदो मुझे.
यह सुन्न के मैंने अपनी स्पीड और तेज़ कर दी. मैं उनकी गांड पे थपड मरे जा रहा था. इससे उनकी गांड लाल होती जा रही थी. उनकी गांड पे लगने की वजह से थपा थप की आवाज आ रही थी. 5.7 मिनट्स चुदने के बाद बुआ कहने लगी.

बुआ – तेज़ करो अजय.और इतना बोलते बोलते बुआ झड़ गयी और टेबल पे कुतिया बने ही लेट गयी. मैं यह देख के बहुत एक्ससिटेड था. मैंने उनको चोदे जा रहा था. मुझे एक बात तो अब पक्का पता थी की अब बुआ मुझसे दूर नहीं जा पायेगी.
अब तो मेरे लंड से ही चुदती रहेगी तो मैं आराम से अब अपनी आइडेंटिटी रेवेअल कर सकता हु. यह सोच के मैं और एक्ससिटेड हो गया. फिर मैं भी उनके अंदर झड़ गया.

अपनी बड़ी बुआ की चुदाई की कहानी


मैं जितना अंदर झड़ सकता था उतना अंदर डालने की कोशिस की.मैं उस टाइम पे जन्नत में था. क्यूंकि मैं अपनी ही बुआ के अंदर खड़ा था और वह मेरे सामने नंगी लेटी हुई थी. मैं झड़ने के बाद बुआ की गांड पे एक जोर से थप्पड़ मार्के साइड में ही पेरेंट्स के लिए चेयर जो राखी थी उस पर बैठ गया.

बुआ ने भी अपनी साडी निचे की और पेंटी को पहना. पहन के वह अपनी चेयर पे बैठने जाने लगी और जाते जाते बोली.
बुआ – अजय माज़ा आया न? कैसा लगा पहली बार मेरे साथ करके.?यह कह कर जैसे ही बुआ अपनी चेयर पे बैठी और मेरी तरफ देखा. Bua ki chudai ki kahani

बुआ के होश उड़ गए फेयर तो है ही वह. वह एक दम से लाल हो गयी मुझे देख के. ऐसे देखने लगी मुझे की कही तो खून नहीं .
बुआ – तुम यह कर रहे हो? और वह लड़का जो अभी था वह कहा गया?
मैं – कौनसा लड़का बुआ?
बुआ – अरे वह अजय नाम का लड़का है वह अभी इधर ही था. पता नहीं कहा चला गया. अच्छा वह सब छोड़ो. यह बताओ तुम इधर क्या कर रहे हो? और कितने टाइम पहले आये थे?

मैं – मुझे तो काफी टाइम हो गया आये हुए आपके केबिन में.
बुआ – मतलब?

मैं – अरे मैं जब आया तो आप टेबल पे ऐसे खड़े थे मुझे समझ नहीं आया की क्या करू.
बुआ – क्या? जो अभी कर रहे थे वह तुम थे?

Sagi bua ki chudai ki story


मैं – हा वह सब मैंने ही किया. आपको अच्छा लगा न?बुआ – तुम्हारी हिम्मत भी कैसे हुई वह सब करने की मेरे साथ. अभी रुको अभी कॉल करती हु तुम्हारे पापा को तब पता चलेगा.

मैं – सुनो बुआ अजय बन्न के मैं ही बात कर रहा था. और मुझे सब पता है की तुमको क्या चाहिए था और कैसे. तो मैंने तुमको वह सब दिया है. अब यह ड्रामा न ही करो तो दोनों के लिए अच्छा रहेगा.
बुआ – तुम ही थे वह? सच्ची में?

मैंने हां में सर हिलाया बुआ अब एक सरकास्टिक स्माइल कर रही थी. हम दोनों ही जानते थे की अब हम वापस नहीं जा सकते. और जो भी होना था वह हो चूका है.मैं – आपकी गांड बहुत मस्त है बुआ. Bua ki chudai ki kahani

बुआ यह सुन्न के एक दम से शॉकेड थी. क्यूंकि यह पहली बार था जब हम एक दूसरे को देख रहे थे और आमने सामने बात कर रहे थे. बुआ को पता था की अब वह जयादा कुछ नहीं कर सकती.

मैंने भी मौके का फायदा उठाया और अपना लंड जीन्स से भर निकाला. और जीन्स थोड़ा नीचे की और फिर चेयर पे बैठ गया. और बुआ को बुलाने का इशारा किया.

मैं – आओ इधर तुम्हारा इंतज़ार कर रहा है यह.
बुआ ने अजीब सी स्माइल दी और मेरे लंड की तरफ देखा. और अपनी चेयर से उठी और आके मेरे पैरो के नीचे बैठ गयी. और मेरा लंड हाथ में पकड़ के बोली.

बुआ – तो वह भी तुमने ही बोला था न की यू वांट में अस योर वाइफ?
मैंने स्माइल की.मैं – हा.

Bua ko choda hindi kahani


बुआ – तो दो यू रियली वांट में अस योर वाइफ?
मैं – हां ई लव यू माय वाइफ.

बुआ – तुमको वह सब मिलेगा जो तुमको चाइये बस वह दो कंडीशंस याद रखना. Bua ki chudai ki kahani
मैं – मुझे याद है. मेरे इतना बोलते ही बुआ ने मेरा लंड मुँह में ले लिए और मस्त ब्लोजॉब करने लगी. मुझे बहुत अच्छा लग रहा था. फिर मैंने बुआ के सर पकड़ा और जितना डीपली हो सकता था उतना अंदर डाल लिया अपना लंड.

बुआ का गाला चोक हो गया था और उनके आंसू निकलने लगे.
बुआ ने जोर से सर पीछे लिया और मेरा लंड मुँह से निकाल दिया. मैंने तुरंत ज़ोर से उनके गाल पे थप्पड़ मारा.

बुआ यह देख के शॉकेड थी लेकिन अब वह कुछ नहीं कर सकती थी.फिर मैं उठा और जाके उनकी चेयर पे बैठ गया और उनको अपने पास बुलाया.
मैं – इधर आओ.

बुआ उधर से उठ के मेरे पास आके खड़ी गयी.
मैं – चलो बुआ अब आपका टाइम आ गया है मेरे लंड पे उछलने का.

बुआ समझ गयी की उनको क्या करना है. उन्होंने अपनी पेंटी उतार दी जो की मेरे और उनके पानी से पूरी गीली थी. और अपनी साडी ऊपर करके मेरे लंड के ऊपर बैठ गयी आके.

आगे क्या हुआ वह मैं अगले पार्ट में बताऊंगा.

==> बुआ को चोद के बनाया अपनी पत्नी Part-4
Read More Sex Stories..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *