By | May 22, 2023

Chut Ki Rani Ki Chudai: हैलो दोस्तो, टाइटस ने हमारे सामने लड़की को चोदा, मुझे उनके सामने चूत में ऊँगली करनी पड़ी और फिर राजकुमारी ने मेरे साथ लेस्बियन सेक्स किया.

अब आगे.
सुबह में जब मैं उठी तो राजकुमारी उठी हुई थी. मैं उठकर बेड की साइड खड़ी हो गयी. राजकुमारी ने मुझे अपने पास बुलाया और मुझे किश करना स्टार्ट कर दिया. पता नहीं राजकुमारी को क्या हो गया था. फिर उसके बाद मैंने उनको नहलाया. तो वह नहाते हुए कभी तो मेरे चुचे दबा रही थी तो कभी मेरी चूत में ऊँगली कर रही थी.

Chut Ki Rani Ki Chudai

फिर मैंने जब उनकी टांगो को साफ़ करना स्टार्ट किया तो मेरा हाथ पकड़कर अपनी चूत पर लगा दिया.मैंने भी उनकी चूत को अच्छे से रगड़ा और ऊँगली की. फिर जब वह संतुष्ट हो गयी तो बहार आयी.

मैंने फिर उनको अच्छे से तैयार किया. और फिर उनके जाने का समय हो गया. राजकुमारी जाते जाते भी मुझे ही गुर रही थी. ऐसे ही नार्मल चलता रहा महल में सब कुछ.

अब मैं थोड़ा खुलकर चूत में ऊँगली कर लिया करती थी. क्युकी मुझे समझ आ गया था के इसमें इतनी दिक्कत किसी को भी नहीं होगी. फिर एक दिन मालकिन ने मुझे एक काम से महल के बहार भेजा हुआ था.

तो मैं वहा गयी तो मुझे वह आदमी मिला ही नहीं तो मैं महल में जल्दी ही वापस आ गयी. मैं सीधा मालकिन से ही मिलने गयी. मैंने जो वहा देखा मेरे होश उड़ गए.

मालकिन टाइटस के मोटे लंड की सवारी कर रही थी. पहले तो मैं छुपकर देख रही थी. फिर सोचा क्यों न मालकिन को ब्लैकमेल किया जाए और अपने लिए भी लंड का जुगाड़ किया जाये. तो मैं अंदर ही आ गयी. और उनको दिखने लगी के मैं जैसे गलती से घुस आयी. जब मालकिन मुझे देखते ही उसके लंड से निचे उतर गयी और उसके पीछे छुपने लगी. टाइटस के चेहरे पर मुस्कान देखकर मेरे अंदर ख्याल उठ पड़े. Chut Ki Rani Ki Chudai

Bulbul Rani ki chudai

जैसे की टाइटस मालकिन को ही पसंद करता है या टाइटस बस लड़कियों को चुदाई का सामान ही समझता है और मुझे टाइटस से नफरत वाली फीलिंग आने लगी. और मेरी आँखों से आंसू निकलने स्टार्ट हो गए. तभी मालकिन मेरे करीब आयी और बोली “क्यों रो रही है तू?”

मैं: मैं…वह… मालकिन मैंने वह देख लिया जो मुझे नहीं देखना चाहिए था. अब आप मुझे सजा दोगी इसकी इसलिए रोना आरहा है.

मालकिन: अरे नेमेरिअ बेबी तू तो मेरी सखी है सहेली है. मैं तुझसे छुपकर क्या करुँगी कोई भी बात देख तेरे मालिक मुझे सही से नहीं चोदते और उनका लंड भी छोटा है और मुझे चाहिए बच्चा जो की वह नहीं दे पा रहा है पिछले 15 सालो से.

मैं: लेकिन अगर मालिक को पता लग गया तो?मालकिन: कोन बताएगा? तू और टाइटस तो बताएंगे नहीं और मुझे तो टाइटस के अलावा और भी लंड लेने को तरस करने है. हाहाहाहा. मैं समझ गयी की इनको ब्लैकमेल नहीं किया जा सकता.

वरना ये मुझे मरवा देगी और मुझे खुद को भी पता नहीं चलेगा. तो मैंने चुप रहना ही सही समझा. मालकिन फिर टाइटस से चुदने के लिए घोड़ी बन गयी. मैं सिर्फ टाइटस को ही देख रही थी. फिर टाइटस की और मेरी नज़रे एक दूसरे से मिली.
टाइटस छोड़ रहा था मालकिन को लेकिन देख रहा था मुझे. मैं भी उसको ही देखती रही. ऐसा लग रहा था के हम आँखों ही आँखों में सबकुछ कह रहे हो. टाइटस फिर तभी मालकिन की चूत में झड़ गया. Chut Ki Rani Ki Chudai

Raja ne Rani Ko Choda

मालकिन भी निढाल होकर बेड पर लेट गयी. मैंने मालकिन को पानी दिया और टाइटस अपने कपडे पहनकर निकल गया.

टाइटस भी जाता जाता मुझे देख रहा था. फिर ऐसे ही दिन काट रहे थे. टाइटस मालकिन की चूत मारने आता था. मुझसे भी मिलता था लेकिन हमारे बीच में कोई भी बात नहीं होती थी. फिर एक दिन दोबारा राजकुमारी आ गयी.

इस बार राजकुमारी ऐसे ही घूमने आयी थी.

जब भी राजकुमारी आती थी तो उनके कामो के लिए मालकिन मुझे ही बोल देती थी.

मैं उनके सभी काम करती थी. तो ऐसे ही मैं राजकुमारी के कमरे में कुछ रख रही थी तभी वह उठकर आयी और मुझे पीछे से पकड़ लिया.
उनके दोनों हाथ मेरे दोनों साइड से निकलकर मेरे चुचो पर थे और उनके होंठ मेरी गर्दन पैर चल रहे थे. मुझे मदहोशी सी जा रही थी. और फिर वह बोली “बहुत याद किया तुझे मैंने बेबी.”फिर उन्होंने देर न करते हुए मेरे कपडे उतार दिए. फिर वह मुझे चूमती हुई मेरी गांड तक पहुंच गयी.

उसके बाद उन्होंने मुझे आगे झुका दिया और मेरी टाँगे खोलकर मेरी चूत चाटनी स्टार्ट करदी. मुझे समझ में नहीं आ रहा था के ये सब क्या चल रहा है.

मैं राजकुमारी हु या ये जो मेरी चूत चाट रही है. मैंने भी उनका मुँह अपनी चूत में घुसाना स्टार्ट कर दिया. राजकुमारी अपनी जुबां मेरी चूत की फांकों में डाल रही थी. मुझे असीम आनंद की प्राप्ति हो रही थी. फिर तभी वह उठी और उन्होंने मुझे पलट दिया और मुझे पशनातेली किश करने लगी. उनके मुँह से मेरी चूत की स्मेल आ रही थी । मैं भी उनकी किश में विलीन होने लगी.

कुछ भी कहो मज़ा तो मुझे भी बहुत आ रहा था.

तो मैंने भी राजकुमारी को एकदम नंगी कर दिया और किश करते हुए ही उनके बूब्स दबाने लगी. फिर उन्होंने मुझे अपने से चिपटा लिया । जिससे हम दोनों के बूब्स आपस में चिपक गए. Chut Ki Rani Ki Chudai

Bahu Rani Ki Chudai

फिर राजकुमारी कभी मेरी बूब्स चुस्ती तो कभी किश करती. फिर मैं भी उनके साथ वही करती. काफी देर तक किश करने के बाद राजकुमारी मुझे बेड पर ले गयी और खुद निचे लेट गयी और मुझे अपने मुँह पर बैठा लिया. मैं भी उनके मुँह पर बैठ गयी और अपनी चूत चटवाने लगी. मैं निचे झुक गयी और मैं उनकी चूत को चाटने लगी.

हम दोनों एक दूसरे की चूत को खा रहे थे. मैं तो हमेशा प्यासी रहती ही थी. राजकुमारी की भी जब तक शादी नहीं हो रही थी तब तक उनको कुंवारी ही रहना था. तो वह तो मुझसे भी ज़्यादा चुदासी रहती थी. लेकिन राजकुमारी की ये प्यास मुझे काफी अलग लग रही थी.


क्युकी वह किश कर रही थी और राजकुमारी होकर मेरी यानी एक गुलाम लड़की की चूत चाट रही थी. ये उनकी प्यास से बहुत बढ़कर ही था. जब हम दोनों की चूत काफी गीली हो गयी तो राजकुमारी उठी और फिर से मुझे किश करने लगी. उन्होंने मुझे लिटाया और मेरी चूत को अपनी चूत पर लगा दिया और हम दोनों के लेग्स क्रॉस हो गए. वह मेरी चूत को अपनी चूत से रगड़ने लगी ऊपर निचे हिलने लगी. मुझे भी मज़ा आने लगा और मैंने भी अपनी गांड हिलानी स्टार्ट कर दी. दोनों की चूत से निकलता पानी आपस में मिल रहा था.

मुझे उसको चाटने का मन कर रहा था. पता नहीं मेरे अंदर ये फीलिंग्स कैसे आ रही थी लेकिन मैं आज रुक नहीं रही थी.
फिर हम दोनों साथ में ही झड़ गए. वह मेरे साइड में ही लेट गयी और मुझे किश करके मुझे देखने लगी.
जो पलकों पर मेरे बॉल आ गए थे उनको पीछे करके मुझे निहारने लगी.

मैं समझ नहीं पा रही थी के उनके दिमाग़ में क्या चल रहा है. राजकुमारी उठी और फिर हम दोनों साथ में नहाये और बहार आ गए. राजकुमारी के होने वाले पति जंग पर गए हुए थे. उनके जीतकर आने पर उनकी शादी होने वाली थी. लेकिन ये जंग काफी लम्बी हो गयी थी. वह पर्शियन शहर वोगीर पर कब्ज़ा करना चाहते थे. Chut Ki Rani Ki Chudai

लेकिन शहर को सब जगह से बंद कर दिया था. उनके पास अच्छी खासी इनकम थी जिससे वह अपने लोगो के खाना खरीद रहे थे.

Raja Rani Ki Chudai Hindi Mein

तो राजकुमारी के पति को लगभग 6 महीने हो गए थे शहर के बहार डेरा डाले हुए. बाकी पर्शियन फ़ौज इसलिए नहीं आ पा रही थी क्युकी उनकी भी दूसरी तरफ मंगोल से जंग चल रही थी. राजकुमारी का पति वह रंडिया चोद रहा था.

और राजकुमारी मुझे चोद रही थी. लेकिन राजकुमारी के दिल में और भी कुछ था जो की वह जुबां पर नहीं ला रही थी.
राजकुमारी बहार भी मुझे निहारती रहती थी. मुझे राजकुमारी से अटेंशन मिल रही थी इसलिए मुझे भी काफी अच्छा लग रहा था.

फिर राजकुमारी वापस चली गयी और मेरी लाइफ ऐसी ही चलती रही जब तक मैंने एक साथ नहीं देख लिया.मैंने देखा के एक रोमन सिपाही हट्टा कट्टा मतलब 6 फ़ीट हाइट चौड़ी छाती लम्बा मोटा 9 -इंच का लंड और लम्बे बाल. मतलब उसको नंगा देखकर मेरी चूत गीली हो गयी थी तो उसकी हॉटनेस का अंदाज़ा लगा लो. वह एक कमरे में एक नामर्द को चोद रहा था जिसका नाम था पररय की माँ रंडी थी.

वह अपने बच्चे को जंग में धकेलना नहीं चाहती थी तो उसने उसको नामर्द बना दिया. उसकी लुल्ली उसके दोनों आंड़ू के ऊपर एक बटन की तरह लगी हुई रहती थी. तो मैंने देखा के वह रोमन सिपाही पररय की गांड मार रहा है. और पररय भी मज़े से अपनी गांड मरवा रहा है बल्कि फिर उसका लंड भी चूस रहा है. रोमन सिपाही भी उसकी लुल्ली और गांड चाट रहा है.

मैं उनको छुप कर देख रही थी और हाँ उस रोमन सिपाही को नंगा देखकर मेरी चूत नदिया भी बहा रही थी.वह दोनों ऐसे लग रहे थे जैसे की सेक्स को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हो. Chut Ki Rani Ki Chudai
मुझे थोड़ा अजीब भी लगा के रोमन सिपाही तो किसी भी रंडी को चोद सकते है.

उनके सामने नंगी लड़किया फिरती रहती है तो ये पररय को यानी एक नामर्द को क्यों चोद रहा है.
फिर मैं वह से निकल आयी. फिर मैंने बाद में पररय से ऐसे ही बातो बातो में पूछ लिया सेक्स के बारे में.

तो उसने मुझे बताया के वह और अंगेलोस (रोमन सिपाही) आपस में प्यार करते है. अंगेलोस ने अपने बड़े सीनियर से परमिशन ले ली है. वह बस ये आखरी जंग पर जाएगा और फिर उसके बाद वह दोनों कही दूर अपना घर बसाएंगे.

Hina Rani Ki Chudai Story

मुझे पररय की बातो से सबकुछ समझ में आ गया के राजकुमारी के दिल में क्या चल रहा है. दूसरी तरफ मालकिन भी टाइटस से चुदती रहती थी और हरामखोर औरत मुझे बुला लेती थी अपनी चुदाई दिखने के लिए मैंने टाइटस को अब नोटिस भी करना बंद कर दिया था. लेकिन टाइटस अब मेरी तरफ ही देखता रहता था सेक्स करते हुए भी,

आगे क्या हुआ मैं अगले भाग में बतऔगी पढ़िए अगले भाग ६ में तब तक के लिए.धन्यवाद!

इस कहानी का पिछला भाग पढ़ने के लिए:—> दरबारियों ने की प्रिंसिस की चुदाई 4

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Sex Stories…

2 Replies to “दरबारियों ने की प्रिंसिस की चुदाई 5”

  1. Pingback: दरबारियों ने की प्रिंसिस की चुदाई 6 Purani Chudai ki Kahani

  2. Pingback: दरबारियों ने की प्रिंसिस की चुदाई 6 Puranii Chudai ki Kahani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *