By | April 8, 2023

Dost ki maa ko choda story:- हैलो दोस्तों मैं आपके लिए फिर से एक नयी कहानी लेकर आया हु. मेरा नाम जय है और प्यार से लोग मुझे जैक्स कहते है. मेरी उमर 25 साल है. मेरे लंड का साइज 9 इंच है और मेरा बॉडी टाइप एथलेटिक्स है.

मैं गुजरात का रहने वाला हु. मेरी यह कहानी आज से 3 साल पहले की है जब मैं 22 साल का था. यह कहानी मेरी और सुमिता आंटी की चुदाई है. सुमिता आंटी जो की मेरे दोस्त कुनाल की माँ है. आंटी का फिगर 36-28-36 था. वो करीब 45 साल की थी. उनकी बॉडी दूध जैसी सफ़ेद थी. जब वो चलती थी तो उनकी गांड को देखते ही चोदने का मन हो जाता था. कुनाल और मैं एक दूसरे के खास दोस्त थे. वो मेरे घर के पास मे ही रहता था. हम लोग एग्जाम के टाइम पे उनके घर पर पढाई करने जाते थे. जब मैं आंटी को देखता तो मेरा लंड खड़ा हो जाता था. वो हमेशा घर पर गाउन पहनती थी.

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Dost ki Maa ki Chudai

Dost ki maa ki chudai story

एक दिन जब मैं कुनाल को मिलने के लिए उनके घर पंहुचा तो घर अंदर से लॉक था। तो मैंने डोर नॉक किया तो कोई नहीं आया।

फिर थोड़ी देर बाद मैंने डोर नॉक किया तो आंटी ने डोर खोला. जैसे ही आंटी ने डोर खोला तो मैं आंटी को देखता ही रह गया. फिर मैंने अपने आप को संभाला और आंटी को पूछा॥

मै – आंटी कुनाल कहा है?

तो आंटी ने कहा की वो अभी घर का सामान लेने बाजार गया हुआ है और थोड़ी देर मैं आता ही होगा.

और आंटी ने मुझे अंदर बुलाया और बोली की तुम टीवी देखो. फिर मैं टीवी देखने लगा और आंटी नहाने चली गयी. टीवी मे कोई अच्छा प्रोग्राम नहीं आ रहा था, तो मैंनै अपने मोबाइल मे ब्लू फिल्म देखने लगा! फिल्म देखते देखते मेरा लंड बहुत टाइट हो गया था और सोच रहा था की घर जाके मुठ मारनी पड़ेगी!! लेकिन जैसे ही मैं खड़ा हुआ तो मैंने देखा की आंटी मेरे पीछे ही खड़ी थी और शायद वो भी फिल्म देख रही थी. Dost ki maa ko choda story

फिर आंटी ने बोला की यह सब क्या देख रहे हो?

मैं घबरा गया था तो मैंने कहा

मै – आंटी कुछ नहीं ऐसे ही टाइम पास कर रहा था!!

तो आंटी ने कहा की जो तुम कर रहे हो वो ठीक नहीं है. फिर आंटी ने कहा की मैं चाय बनाकर लाती हु.

Dost ki maa ki chudai ki kahani

आंटी चाय बनाने चली गयी और मैं सीधा बाथरूम मे चला गया.

फिर मैं मुठ मारने लगा लेकिन डर की वजह से निकल नहीं रहा था तो मैं बहार आके बैठ गया। थोड़ी देर बाद आंटी चाय लेकर आयी और मुझे एक कप चाय दिया और फिर मैं चाय पिने लगा। मुझे आंटी से डर लग रहा था की कही यह किसी को बता न दे.

फिर आंटी ने मुझसे पूछा की कोई गर्लफ्रेंड है?

तो मैंने कहा नहीं अभी तक कोई मिली नहीं है.

आंटी ने पूछा की कैसी लड़की चाहिए तुझे?

तो मैंने कहा की आप जैसी सेक्सी लड़की चाहिए.

आंटी ने कहा मैं तो मोटी हूँ सेक्सी नहीं?

तो मैंने कहा की वो तो आपको लगता है लेकिन आप बहुत सेक्सी हो.

फिर थोड़ी देर हम ऐसे ही बात करने लगे और मैं निकलने ही वाला था और आंटी ने कहा की चलो कोई मूवी देखते है। जैसे ही हम ने टीवी ओन किया तो हॉलीवुड मूवी मे एक कपल किश कर रहे थे तो मेरा लंड टाइट हो गया था।

तो मैंने आंटी की जांघ पर अपना हाथ रखा तो आंटी कुछ नहीं बोली फिर मैं स्लो स्लो हाथ फिराने लगा। तो आंटी ने मेरी तरफ देखा और हलकी सी स्माइल दी तो मैं समझ गया की आंटी को भी मजा आ रहा है। तो फिर मैंने आंटी को कसके पकड़ लिया और अपनी और खिंच के जोर से किश करने लगा। Dost ki maa ko choda story

दोस्त की माँ को चोदा सेक्स स्टोरी

पहले तो वो नार्मल थी फिर थोड़ी देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी तो मैं ऊपर से ही उनके बूब्स को जोर जोर से दबाने लगा अब आंटी पुरे मूड मैं आ चुकी थी।

तो मैंने कहा चलो अन्दर चलते है तो वो मान गयी फिर मैंने उनको पूछा की कही कुनाल आ गया तो उसने कहा की वो रात को 10 बजे आने वाला है क्यूंकि वो उनकी फैक्ट्री मैं गया हुआ है.

फिर मैं और आंटी बैडरूम मैं चले गए मैंने आंटी को जोर जोर से किश करने लगा और उनके बूब्स को दबाने लगा, आंटी ने भी मेरा लंड पैंट खोलकर बहार निकाला और सहलाने लगी.

थोड़ी देर फोरप्ले करने के बाद मैंने आंटी को नंगा किया तो उनके बूब्स और गांड देखकर मैं और उतेजीत हो गया और आंटी को पुरे जोश मे किश करने लगा और उनके बूब्स और गांड को जोर ज़ोर से दबाने लगा।

Antarvasna Bhai bahan ki chudai

फिर आंटी ने कहा की अब मैं नहीं रह सकती तो मैं ने आंटी को बेड के ऊपर लेटाया और मेरा लंड उनकी चूत मे डालने लगा आंटी जोर जोर से सिसकिया लेने लगी थी.

मैंने अपना लंड उनकी चूत के ऊपर रखा और जोर से शॉट्स मारा तो आधा लंड अंडर चला गया।

तो वो चिल्लाने लगी और कहने लगी की स्लो स्लो करो बहुत दिनों से सुखी है. फिर मैं थोड़ी देर रूका और फिर से स्लो स्लो स्टार्ट किया थोड़ी देर बाद उनको मजा आने लगता, तो मैंने फिर से एक शॉट्स मारा तो पूरा लंड अंदर चला गया। लेकिन इस बार वो कम चिल्लाई क्योकि उनकी चुत गीली हो गयी थी।

फिर हम दोनों मूड मैं आ चुके थे तो मैंने उनको जोर जोर से शॉट्स मारने सुरु किये।

Dost ki maa ki chudai

15 मिनट्स बाद वो मुझे नीचे कर के वो मेरे ऊपर आ गयी. थोड़ी देर उसने मेरे लंड को चूसा और मेरा लंड अपनी चूत मैं डालने लगी और ऊपर निचे होकर जोर जोर से चुदवाने लगी.

जब वो उछल रही थी तो उनके बूब्स को देखने का मजा ही कुछ और था. करीब 10 मिनट्स बाद मैंने उनको कहा:

मियां: आंटी मेरा निकलने वाला है तो उसने कहा:

आंटी: बेटा अंदर ही निकाल दो उस वक़्त वो दो बार झड़ चुकी थी। लेकिन फिर भी वो उछल उछल कर चुदवा रही थी।

उनको चोदने का मजा ही कुछ और था.

फिर मैंने अपना सारा पानी उनकी चूत मे डाल दिया और उसने भी मेरे साथ पानी छोड़ दिया. Dost ki maa ko choda story

वो थोड़ी देर मेरे ऊपर ही लेटी रही और फिर निचे ऊपर कर मेरे लंड को चाट कर साफ कर दिया और मेरे पास मैं आकर सो गयी.

अब हम दोनों थक गए थे. करीब 30 मिनट्स बाद उसने मेरा लंड पकड़ा और स्लो स्लो सहलाने लगी और मैं भी उनके बूब्स को किस करने लगा और दबाने लगा.

फिर हम ने करीब 45 मिनट्स तक अलग अलग पोजीशन मे सेक्स किया. और हमे जब भी मौका मिलता तो वो मुझे बुला लेती और हम लोग सेक्स एन्जॉय करते थे.

तो आपको ये कहानी कैसी लगी कमेंट करके जारोरों बताना।

Read More Sex Stories..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *