By | February 3, 2023

Dosto Sang Biwi Ki Chudai ki Story:-हेलो दोस्तों, ये कहानी बिलकुल सच है जिसने मेरी लाइफ में सेक्स करने के नज़रिये को बदल दिया. मैं अनिल आगरा के एक सरकारी विभाग में इंजीनियर हु.

ये भी पढे->बहन की सील टूटी बहुत रोयी फिर हुयी चुदाई मे खून

नौकरी जल्दी लग जाने की वजह से मुझे शादी भी जल्दी करनी पड़ी.मेरी वाइफ नीति एक एवरेज लुकिंग लेडी थी और एक अरैंज मैरिज और फॅमिली प्रेशर में हमारी शादी हुई थी. मैंने ज़िन्दगी में अपने कॉलेज के टाइम बहुत बार सेक्स किया था.
क्यूंकि मुझे कई मौके मिले थे.तो शादी के बाद मुझे अपनी अरैंज मैरिज वाले पार्टनर से उतनी इच्छा नहीं थी सेक्स करने की. पर हमारा नार्मल सेक्स लाइट बंद करके जो होता था उसमे हम दोनों ही एन्जॉय नहीं करते थे.

Dosto Sang Biwi Ki Chudai

मुझे आज भी अपने कॉलेज में किये गर्लफ्रेंड और पैसे देके सेक्स की याद आती थी. पर एक सेक्स जो मैं कभी भूल नहीं पाया था वो अपनी नोकरानी के साथ किया सेक्स था.

वो नोकरानी 19 साल की थी और मैं 18 साल का था.लेकिन वो देखने में 16 से ज़्यादा की नहीं लगती थी. उसके बूब्स एक-दम मुलायम थे ऐसे बूब्स तो मुझे अपनी वाइफ नीति के भी नहीं लगते थे. कभी-कभी मुझे डाउट होता था की उसका सेक्स हो चूका था शादी से पहले. Dosto Sang Biwi Ki Chudai ki Story:

नोकरानी की बात कभी और करूँगा. ये बात उस समय की है जब मैं शादी के बाद किसी को ढूंढता था अपने सेक्स पूरे करने के लिए. अब समय कॉलेज वाला नहीं था और मैं सरकारी नौकरी में भी था तो डर भी लगता था ऐसा करने पर.बहुत हाथ-पैर मारने के बाद जब कुछ नहीं मिलता तो नीति के साथ ही सेक्स करके कुछ सटिस्फीएड हो जाता था.

Dost ki biwi ki chudai ki kahani

एक दिन मुझे मेरे दोस्त कॉलेज के व्हाट्सप्प ग्रुप पर मिले. वो मुझे बोले की एक गेट-टुगेदर करते है लखनऊ में जहा से मैंने इंजीनियरिंग की थी.सभी रेडी हो गए जिसमे की हम 2 रूम पार्टर थे और एक अभिमन्यु था. हम सभी को सेक्स की लत थी कॉलेज से ही.

और हम चारों में से अभिमन्यु की शादी अभी कुछ महीने बाद थी. फिर हमने एक होटल बुक किया और फर्स्ट डे तो कॉलेज की बातों में समय निकल गया और सभी दारु पी कर टल्ली हो गए. फिर सब सो गए.अगले दिन हमने पैसे देके सेक्स का प्लान किया और क्यूंकि हम सभी कमाते थे तो हमने हाई क्लास कॉल गर्ल का प्लान किया होटल रूम में.

राकेश ने कुछ सर्च करके ऑनलाइन एक नंबर निकाला और फाइनल कर दिया. हमें टाइम मिला रात 10 बजे का और हमने फुल नाईट के लिए बुकिंग की थी.रात में हम दारु पीते रहे और पोर्न देखते रहे की कॉल गर्ल के आने पर सभी वार्म उप रहे.
सभी ने कमरे में डिम लाइट कर दी थी. मैं कुछ बालकनी में सिगरेट पी रहा था की तभी एक नॉक हुआ दरवाज़े पर.दरवाज़ा खोला तो बाहर एक लेडी खड़ी थी. वो मिनी स्कर्ट और जैकेट में थी जिसमे उसकी क्लीवेज दिख रही थी. उसने रूम में एंट्री ली उसके बाल काले थे.

बालकनी से मुझे रेड डिम लाइट में फेस नहीं दिख रहा था पर एंटर करते ही राकेश ने उसको हग किया और उसके क्लीवेज को घूरने लगा.

अभिमन्यु ने उसका बूब्स टच किया तो उसने शरारत से अभिमन्यु को क्लीवेज में किश के लिए ऑफर किया. उसका ऑफर अभिमन्यु ने एक्सेप्ट किया. Dosto Sang Biwi Ki Chudai:

मैं ये सब बालकनी में खड़ा देख रहा था. उसने ऑफर किया की वो साड़ी भी लायी थी.नाउ आल फोर वेरे एक्ससिटेड तो सी हेर इन साड़ी. मैंने बालकनी से ही हामी भर दी.

फिर वो बाथरूम में चेंज करने चली गयी. मैं वापस रूम में आया तो राकेश को बोला-मैं: यार बड़ी सेक्सी लेडी है. कहा से मिली? तो राकेश ने उसकी फोटो दिखाई जो उसके एक दलाल ने दी थी.

मैं फोटो देख कर हक्का-बक्का रह गया. शी वास् नीति. मैं ऑलमोस्ट शॉकेड रह गया और मेरे साथ मेरा एक और फ्रेंड विन्नी भी शॉकेड हुआ. क्यूंकि विन्नी मेरी शादी में आया था एंड हे सॉ नीति लेकिन नीति दिदं’टी रेकग्निसे हिम.

नीति का फिगर 38-36-38 है सच बोलू तो उसका ऐसा शेप मैंने आज ही देखा. शी वास् लुकिंग दमन सेक्सी. मैं सोच नहीं पा रहा था की क्या करू. और टाइम भी कम था तो मैंने दोस्तों से कहा-मैं: ऑय मास्क लगा लेते है क्यूंकि होटल में हिडन कमेरे हो सकते है.

Sagi biwi ki chudai ki kahani

इस पर सभी एग्री हो गए और सभी ने एक दुसरे को नाम से ना बुलाने का फैंसला लिया.इसके बाद रेड डिम लाइट में नीति बाथरूम से बाहर आयी और उसने एक सुपर सेक्सी ब्रा में साड़ी पहनी थी.
उसने ब्लाउज नहीं पहना था.मैं घबरा गया था पर नीति का कर्ली बालों में ऐसा लुक देख कर एक्साइट हो रहा था. मुझे पहली बार लगा की क्या माल थी बीवी मेरी.

विन्नी कन्फूसिओं में था की क्या करे पर उसका लंड पूरे इरेक्शन मोड में था. मैंने हामी भरी की जा एन्जॉय कर. जैसे उसको इसी का इंतज़ार था. फिर वो जाके उसको ज़ोर से हग कर लेता है. पीछे से राकेश उसकी नेकेड बैक और ब्रा हुक से खेलने लगा

और वह किश करने लगा.मैं ये सब खड़ा देख रहा था और मेरा लंड लग रहा था की पैंट फाड़ कर बाहर निकल जायेगा.
फिर वो तीनो उठ कर उसको बेड पर ले गए. अभिमन्यु ने सबसे पहले अपनी जगह पकड़ ली.उसको किसी भी लेडी की पेंटी से बड़ा लगाव था. वो साड़ी उठा कर जांग चूमने लगा और बीच-बीच में पेंटी सूंघने लगा. Dosto Sang Biwi Ki Chudai:

नीति तो आँखें बंद करके राकेश से स्मूच कर रही थी और विन्नी उसकी क्लीवेज पर किश कर रहा था.मैं सोच रहा था पर समझ नहीं पा रहा था की क्या करू.

आज देख रहा था तो अजीब सा फील हो रहा था. सच बताऊ तो बहुत मज़ा आ रहा था ये सब देख कर.विन्नी ने साड़ी का पल्लू हटाया और उसके बूब्स को निकालने के लिए अंदर हाथ डाल दिया. इससे नीति कांप सी गयी. विन्नी अब एक बूब निकालने में कामयाब हो गया और निप्पल टिप्स को अपनी जीभ से सहलाने लगा.

मैंने नीति के शरीर में एक वाइब्रेशन देखा.दूर से देख कर मेरा कण्ट्रोल खो गया और मैंने विन्नी को इशारा किया की दूसरा बूब भी निकाल ले. राकेश को तो पता नहीं स्मूच में कितना मज़ा आ रहा था.

Desi biwi ki chudai ki kahani

वो दोनों एक-दुसरे के जीभ को चूस रहे थे और लिप्स भी लॉक कर रहे थे.दुसरे मर्द से अपनी बीवी का ऐसा स्मूच देख कर मेरा प्रे-छुम आने लगा. मैंने दूसरा बूब खुद से निकला और निप्पल को चूसा.

मुझे एक अलग ही मज़ा आया. हालांकि मैंने उस बूब को कई बार चूसा था पर इस बार का मज़ा ही अलग था.नीति ने मेरे और विन्नी के सर पर हाथ रखा और बूब्स पर प्रेस करने लगी जैसे वो और हार्ड सूचक चाहती हो.

अभिमन्यु पेंटी उतार चूका था और अपने जीभ से उसकी चूत में ड्रिल कर रहा था. मैंने नीति की चूत पर हाथ रखा तो वो बहुत ही गरम थी और उसमे से कंटीन्यूअस लिक्विड आ रहा था. Dosto Sang Biwi Ki Chudai:

उसके लिक्विड को अभिमन्यु पीता जा रहा था.राकेश स्मूच करने के बाद सिगरेट पीने बाहर गया तो मैंने उसकी जगह ले ली. फिर मैंने नीति को अपना लंड दिया उसके मुँह में. उसने क्लियर इंस्ट्रक्शंस दी थी की लंड बिना कंडोम के मुँह में नहीं लेगी और बिना कंडोम के सेक्स भी नहीं करेगी.नीति ने जैसे ही मेरा लंड मुँह में लिया थोड़े ही देर में मेरा माल निकल गया.

Meri biwi ki chudai ki raat

उसके बाद मैंने दूर बैठ कर उसकी रिकॉर्डिंग की और लाइव देखा अपनी वाइफ की चुदाई. रिकॉर्डिंग के टाइम उसने भी ऑय मास्क लगा रखा था.मैंने 2 घंटे बाद फिर से इंटरकोर्स किया उसके साथ. रात भर नीति कम से कम 15 बार चुदी . और सुबह जब मैं सो कर उठा तो पता चला की वो सूरज निकलने के पहले ही चली गयी थी.

मैं अगले दिन घर पहुंचा तो नीति ने अपने बाल वापस से स्ट्रैट कर लिए थे और वही बोरिंग से कपडे पहने थे. पर अभी भी वो सुपर हॉट लग रही थी.अगली स्टोरी में आगे की कहानी बताऊंगा जो इससे भी ज़्यादा इंटरेस्टिंग है.
Read More Sex Stories…

One Reply to “मजबूरी मे बना पत्नी का ग्राहक फिर दोस्तो ने की चुदाई Dosto Sang Biwi Ki Chudai”

  1. Kartik

    Hi I am from agra. Kiya m bhi apki wife ke sath sex kr skta hu

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *