By | May 6, 2023

jija sali ki chudaii: हैलो दोस्तो,  मेरा नाम राज है मैं एक आईटी फर्म मैं एक अच्छी पोस्ट पर काम कर रहा हूँ, यह कहानी मेरी और मेरी साली की है यह कहानी कोई काल्पनिक या कॉपी नहीं की गयी।

यह एक सच्ची और आप बीती कहानी है यह मेरी पहली कहानी है जो मैं पोस्ट करने जा रहा हूँ इस कहानी को मैं अपनी साली की परमिशन पर पोस्ट कर रहा हूँ इसको ड्राफ्ट करने मैं मेरी साली ने भी मेरी हेल्प की है।

jija sali ki chudaii

मैं अब अपने ससुरराल मे घर पहुंच गया मेरी वाइफ ने शोभा को कॉल की

वाइफ: रेडी?  हम बहार गेट पर है माँ से कहना के डिनर बहार करेंगे, थोड़ी देर में शोभा आ गयी मस्त लग रही थी उस के बाल खुले थे मेरी नज़र उस के बूब्स से नहीं हाट रही थी जितनी सेक्सी वह फोटो में लग रही थी उस से ज़्यादा वह अब अलग रही थी।

मैंने शोभा का परिचय आप सब से ठीक से किया नहीं शोभा की उम्र उस वक़्त 19 साल थी जितना वह अपने फिगर का ख्याल रखती थी उतनी ही वह खूबसूरत थी।

उस के बदन पर फैट भी प्रॉपर जांगों पर थे जब भी वह जीन्स पहनती उसके दुनो चुत्तर की शेप साफ़ नज़र आती, शोभा के फीचर्स काफी शार्प है किसी को भी अपनी तरह आकर्षण करे मुझे सब से ज़्यादा उस के लम्बे बाल (हेयर्स) जो के उस के हिप्स तक लम्बे है उस की ऑंखें (आईज) शोभा के लिप्स बगैर लिपस्टिक के इतने पिंक थे के कभी कभी दिल ही दिल सोचता के शोभा के पुसी लिप्स कितने पिंक होंगे। jija sali ki chudaii

Sali ki chudai story

शोभा अपने फिगर का काफी ख्याल रखती है रेगुलर जिम जाती है शोभा का रंग गोरा और बदन इतना सॉफ्ट के अगर कोई गलती से जोर से छु ले तो निशान बन जाये शोभा जब चलती है तू मेरी नज़र हमेशा उस की हिप पर होती थी।

मनो हिप्स नहीं जैसे जेली हो और हर स्टेप के साथ जैसे जेली विबरते हो रही हो, मुझे दोनों बहनो की पसंद न पसंद सब पता थी।

एक तो मेरी वाइफ थी इस लिए और दूसरी आधी घर वाली शोभा मेरी साली के बात काफी फ्रैंक थी कभी कभी मुझे तंग करने के लिए मुझसे दूसरे मीनिंग मे बाते करती थी और कभी तो वह अपनी दीदी के सामने भी शुरू हो जाती थी।

मेरी वाइफ उसे टोक भी देती थी जैसे की एक वीकेंड पर मैं घर में था शोभा भी आयी हुई थी रूम में सिर्फ हम दोनों थे।

मैं कुछ काम कर रहा था और शोभा टीवी पर कोई सीरियल ड्रामा देख रही थी अचानक वह मेरी तरफ मुड़ी और बोली:

शोभा: दीदी से पहले आपकी कोई गर्लफ्रेंड थी?

मैं: हाँ थी तो सही पर…

शोभा: पर?

मैं: अब जब मेरी इतनी सुन्दर साली है तो उन पे क्यों टाइम खराब करना।

शोभा: बस सूंदर? मैं समझ गया और छेड़ने के लिए कहा “हाँ सुन्दर और क्या?

”शोभा: तो क्या मैं…

मैं: तुम क्या साली साहिबा?

शोभा: तो क्या मैं आपकी परी नहीं हूँ? शोभा आ गयी और पीछे वाली शीट पर बैठ गयी मुझे और अपनी दीदी को नमस्ते किया और हम चल पड़े रस्ते में मैंने बैक मिरर शोभा पर सेट कर दिया।

जिसमें वह मुझे नज़र आ रही थी। jija sali ki chudaii

Sali ki chudai story

शोभा: दी अंजलि कल गयी थी उस ने मुझे बताया है के नयी वैरायटी और दसिग्नस है अगर अंजलि के साइज उस में अवेलेबल था तो फिर हमारा भी  मिल जायेगा (और दोनों  हंस पड़े)।

मैं समझ गया था के यह दोनों किन कपड़ो और किसकी बात कर रही हैं मैंने शोभा को पूछा।

मैं: कोनसे डिज़ाइनर कपड़े है? और किस डिज़ाइनर का ब्रांड है?

शोभा: मुझे आंख मारते हुए जीजू जिस में मैं आपको परी लगूंगी और परी पर शोभा ने तू ज़्यादा ज़ोर दिया।

वाइफ: शोभा तुम फिर से,

शोभा: दी आप भी परी लगो गए उन कपड़ो में,

वाइफ: शट उप।

मैं: यह फैसला की कोन परी लग रही है देखना पड़े गा, मैंने बैक मिरर में शोभा को इशारा करते हुए कहा मेरी वाइफ को कॉल आ गयी और वह अपनी माँ से बात करने लगी।

शोभा: आपकी चॉइस भी तू देखनी है।

मैं: साली साहिबा आप तो अभी भी परी पारी लग रही हो वह तो सिर्फ मेरी परी की सुंदरता को बढ़ाने के लिए है मेरी वाइफ ने कॉल बंद कर दी कुछ देर बाद हम शॉपिंग मॉल पहुंच गए।

मैंने उनको उतार कर कार पार्क करने चला गया वह दोनों उतर गयी मैं गाड़ी पार्क कर के वापस आया था के मेरे मोबाइल पर शोभा का व्हाट्सप्प आया।

शोभा: आपकी चॉइस आपको यहां कैसे दिखाऊं? मैंने अनजान बने का नाटक किया “क्यों यहां ऐसा क्या है के मैं नहीं देख सकता?

”शोभा: जीजू आप भी न दी के सामने और यहां मॉल में,

मैं: मॉल में क्यों नहीं?

शोभा: क्योंकी वह वो वाले कपडे है जो आप सब के सामने नहीं पहन सकते।

मैं: कोन से?

शोभा: इनर वियर! जब तक हमारी कोई और बात होती मैं उन के पास पहुंच गया था हम मॉल में एंटर हो गए।

वाइफ: हम कुछ कपडे देख लेते है मैंने और शोभा ने कुछ इनर वियर लेने है आप कॉफ़ी शॉप पर वेट कर लेना।

फिर वह दोनों चली गयी शोभा मुझे देख रही थी वह दोनों चली गयी मैं कॉफ़ी शॉप चला गया मोबाइल निकाला और देख तो शोभा का मैसेज था। jija sali ki chudaii

jija sali ki chudai hindi mein

शोभा: आप कहा हो?

मैं: कॉफ़ी शॉप में हूँ तुम कहा हो? कॉफ़ी पी रहा हूँ और सोच रहा हूँ के साली जी के लिए क्या लूँ।

शोभा: वेट दी बुला रही है मैंने कॉफ़ी ख़तम की और फिर मॉल की दूसरे फ्लोर पर गया वहां एक लिंगेरी शॉप थी मैं शॉप के अंदर गया वहां काउंटर पर एक लड़का आया और पूछा “हेलो सर।?

मैं: यस वेट प्लीज, मैंने शोभा को व्हाट्सप्प किया ‘शोभा वेयर अरे यू?’५ मिनट्स तक कोई रिप्लाई नहीं आया मैं काउंटर पर वेट कर रहा था इतने में मोबाइल पर नोटिफिकेशन रिंग आयी।

शोभा: सॉरी वह मैं ट्रायल रूम में थी।

मैं: फिगर?

शोभा: क्यों?

मैं: क्यों छोड़ो कुछ पसंद किया है अपनी परी के लिए,

शोभा: क्या?

मैं: वह सब बाद में पहले फिगर बताओ के चेक करके,

शोभा: 34-28-36 है ,

मैं: आनंद एक ब्लैक नाइटी थी जो के काफी डोमिनेटिंग थी ब्रा कप-लेस्स थी जिस में बूब्स के दर्शन साफ़ होते ब्रा के निचे छोटा सा नेट का कपड़ा था जो नैवेल से थोड़ा सा ऊपर था और अंडरवियर सामने से दो स्ट्रिप्स व् शेप में थे जैसे चुत की लेफ्ट राइट वाली उभरी हुई स्किन पर व् स्ट्रिप और उसके बीच शोभा के पिंक चुत के फ्रेश पिंक लिप्स और फिर पीछे हिप्स के दरमियान सिंगल स्ट्रिप जिस में गांड का छेद साफ़ नज़र आता था।

मैंने उस को देख कर उस निघ्त्य को शोभा के बदन पर इमेजिन करने लगा मेरे मोबाइल पर व्हाट्सप्प नोटिफिकेशन।

शोभा: जीजू,

मैं: जी साली साहेबा,

शोभा: क्या ले रहे हो बताइए ना,

मैं: सरप्राइज,

शोभा: प्लीज बताइए ना ।

मैं: यह आपके लिए सरप्राइज है।

शोभा: आप देंगे कैसे? दी तो साथ है।

मैं: वह मेरा काम है पर मैं अपनी परी को देखूंगा,

शोभा: जब आप देंगे फिर आपकी पारी का काम है आप देख लेंगे,

मैं: प्रॉमिस,

शोभा: प्रॉमिस वैसे मैं आपसे झूट नहीं बोलती, मैंने एक वह नाइटी आनंद को दी और साथ एक और रेड कलर की कप्लस ब्रा और पैंटी सेट भी दिया और कहा के यह पैक कर दे आनंद चला गए और फिर थोड़ी देर वेट करने के बाद वह आया उस ने बैग मुझे दिया, jija sali ki chudaii

Sali ki chudai kahani

मैं वहां से निकला और लेफ्ट से पार्किंग में चला गया वहाँ कार में बैग को बैक ट्रंक में रख दिया और फिर वापस ग्राउंड फ्लोर पर आ गया और एक शॉप में चला गया वहाँ जीन्स की काफी वैरायटी थी।

मैंने अपने लिए एक जीन्स ली और एक शोभा के लिए बिल डे कर फिर कॉफ़ी शॉप आ गया थोड़ी देर में शोभा का मैसेज आया आप कहा हो।

मैं: कॉफ़ी शॉप,

शोभा: ओके मैं आयी, इतने में देखा तो  शोभा कॉफ़ी शॉप में आ गयी  और मेरे साथ बैठ गयी।

मैं: तुम्हारी दी कहा है?

शोभा: वह थोड़ी देर में आएगी जीजू यहा दिखाइए मेरे लिए अपने क्या लिया है? मैंने उसे जीन्स दी शोभा ग़ुस्से और नाराजगी से मुह बनाती हुई बोली।

शोभा: इस के लिये आप फिगर पूछ रहे थे।

मैं: हाँ क्यों पसंद नहीं आया?

शोभा: नहीं बहुत अच्छा है और काफी टाइट भी लग रहा है आपका सरप्राइज यह है?

मैं: नो!

शोभा: तो कहा है? मैंने कहा था ना सरप्राइज है, इस से पहले के हम कुछ और बात करते मेरी वाइफ की कॉल आयी मैंने उसे कॉफ़ी शॉप का बताया और कुछ समय में वह भी आ गयी।

वाइफ: आपने कुछ लिया।

में: (शोभा को देखते हुए) हाँ मैं जीन्स देख रहा था और फिर शोभा भी आ गयी हम दुनो ने भी थोड़ी सी शॉपिंग कर ली, शोभा ने मेरी तरफ देखा और उस के मुह पर नॉटी सी स्माइल थी।

फिर काफी लेट था हम डिनर के लिए चले गए।

फिर हम डिनर के लिए चले गयी मेरी बीवी ने कहा 

वाइफ़: “आप और शोभा देख लो जो आर्डर करना है मैं थोड़ा थक गयी हूँ मैं और शोभा उठ कर काउंटर पर गए वहां थोड़ा रश था तो हम साइड पर वेट करने लगे।

उसी समय मुझे एक आईडिया आया मैंने अपना मोबाइल निकला और शोभा को मैसेज क्या“घर जा कर बहार का बैकडोर ओपन कर देना और अपने रूम का भी” मैंने मैसेज सेंड कर के शोभा की तरफ देखा उस का मोबाइल जीन्स विबरते करने लगा वह समझ गयी और मुझे स्माइल कर के अपना सेल चेक किया और रिप्लाई किया। jija sali ki chudaii

Jija sali ki chudai ki kahani

शोभा: इरादा क्या है जीजू?

मैं: क्यों डर लग रहा है?

शोभा: नहीं डर कैसा? और वैसे भी घर वाला घर वाली से डरता है और उसने मेरी तरफ देख कर स्माइल की।

मैं: तो फिर?

शोभा: ओके फिर  बताएँगे?

मैं: सरप्राइज है फिर मैंने और शोभा ने आर्डर दिया और वापस आह कर बैठ गयी फिर मेरी बीवी और शोभा बातें करने लगी, शोभा बिच बिच में मुझे देखती और फिर मेरी साइड पर जीन्स के बैग को देखती।

फिर उसने अपना सेल निकाल और मुझे मैसेज करने लगी, मैं समझ गया था के यह मुझे ही मैसेज करने वाली है मैंने अपने सेल निकाला और उस में वैसे ही इमेल्स चेक करने लगा और जल्दी से साइलेंट कर दिया के मेरी बीवी को शक न हो इतने मैं शोभा का मैसेज आया।

शोभा: मेरा गिफ्ट कहा है?

मैं: सिर्फ गिफ्ट नहीं है सरप्राइज गिफ्ट है और वह यहाँ नहीं है।

शोभा: तो कहा है?

मैं: थोड़ा सा वेट कर लो मिल जायेगा।

शोभा: ओके और उसने अपना सेल पर्स में रख लिया, थोड़े ही समय में हमारा आर्डर आ गया और हम ने डिनर स्टार्ट किया डिनर कर के थोड़ी देर हमने कर रहे थे पर दिल ही दिल मुझे वापस जाने का इंतजार था।

इतने में मेरी बीवी ने शोभा को कहा के ऊपर एक शॉप में कुछ कपडे देखते है। jija sali ki chudaii

Chhoti sali ki chudai

शोभा ने कहा “हाँ दी चलो फिर वापस भी जाना है मैं भी आज ज़रा थक गयी हूँ” और मेरी तरफ देखा और फिर अपनी दी के साथ चली गयी मैं बिल दे कर बहार आया मैं निचे शॉप्स देख रहा था एक शॉप में डिस्प्ले पर एक साडी लगी हुई थी डमी को देख कर मैं शोभा को इमेजिन करने लगा, साडी रेड कलर की थी ब्लाउज का गाला काफी गहरा था इसमें बूब्स की लाइन के साथ साथ दोनों बूब्स भी साइड्स से नज़र आते ।

साडी पर गोल्डन कलर का काम था मुझे काफी पसंद आयी मैं शॉप में गया मैंने साडी को शोभा के लिए गिफ्ट पैक करवाया, फिर शोभा को मैसेज किया के वह और मेरी बीवी कहा है उस ने कहा के वह दोनों शॉप में है और 10 मिनट्स में आ रहे है मैं जल्दी से पार्किंग में गया और साडी को नाइटी और ब्रा के साथ रख लिया गाड़ी,  पार्किंग से निकल कर मॉल के सामने इंतजार करने लगा।

मैं गाड़ी में बैठ कर सोचने लगा के शोभा को साडी और नाइटी में कैसे देखूंगा वह कही गलत समझ गयी तो? 

फिर मैंने सोच के जितना वह मेरी साथ फ्री है और मेरी साथ जैसे वह एक्ट करती है शायद वह भी यही चाहती है जो मेरे दिल में है।

इतने में वह दोनों सिस्टर्स मॉल से निकल आयी और गाड़ी में बैठ रही थी तो मेरी बीवी ने शोभा को कहा “तुम आगे अपने जीजू के साथ बैठ जाओ मैं पीछे बैठ जाती हूँ थोड़ा थकी हूँ” शोभा की तो जैसे मन की मुराद पूरी हो गयी शोभा की खुसी मैं उस के चेहरे पर फील कर रहा था।

मेरी बीवी पीछे बैठ गयी और थोड़ी देर बाद उस की आंख लग गयी शोभा ने अपना मोबाइल निकाला और मुझे मैसेज करने लगी।

मैंने भी अपना सेल हाथ में लिया।

शोभा: कहा है मेरा गिफ्ट? यहाँ भी नहीं है है भी सही या वैसे ही,

मैं: यू अरे तैसिंग में?

शोभा: अभी तैसे कहा किया है आपको और मेरी तरफ जिस नज़रें मनो जैसे मुझे खा जाएगे, मैं अब तक जो सोच रहा था उस सवाल का जवाब मैंने उस की अंकों में देख लिया के शोभा के दिल में वही है जो मैं चाहता हूँ।

मैं: तो रोका किस ने है?

शोभा: आपकी साथ दी न होती तो,

मैं: न होती तो?

शोभा: कुछ बातें बोली नहीं जाती,

मैं: तो फिर?

शोभा: फील की जाती है,

मैं: जो मैंने अपनी… के लिए लिया है पता नहीं मेरी…को पसंद भी आएगा के नहीं,

शोभा: अपनी…क्या?

मैं: कुछ बातें फील की जाती है,

शोभा: बातें न? jija sali ki chudaii

Sali ki chudai hindi mein

मैं: मैसेज पर नहीं फेस टु फेस, वह समझ गयी और मेरी तरफ देख कर स्माइल करने लगी वह शर्मा सी गयी और हँसते हुए दूसरी और देखने लगी उसके सेल पर कॉल आयी उस कॉल अटेंड की और बात करने लगी मैं ड्राइव कर रहा था घर जाने की जल्दी भी थी अगर चांस मिला और शोभा मान गयी तो मैं उस को अपनी दी हुई गिफ्ट्स में देख सकूं और दूसरी तरफ हमारे बिच में जो बातें चल रही थी मैं उस को कंटिन्यू रखना चाहता था।

के रास्ता ख़त्म ही नहीं हो रहा था शोभा ने कॉल एन्ड की और मेरी तरफ देख कर कहा है माँ की कॉल थी पूछ रही थी की  कब तक आना है  काफी लेट हो गए हो  इतने मे मेरी बीवी भी जाग गयी।

फिर शोभा और मेरी बीवी बातें करने लगी और मेरी और शोभा की बातें अधूरी रह गयी फिर हम घर पहुँच गए और वह दोनों गाड़ी से उतर कर घर चली गयी मैंने मोबाइल निकाला और शोभा को मैसेज किया “बैकडोर एंड योर रूम दूर?”शोभा का रिप्लाई आया की दी माँ के साथ बैठ गयी है मैं ओपन कर के बताती हूँ।

मैं गाड़ी में बैठ कर इंतज़ार करने लगा इतने में शोभा का मैसेज आया के दोनों दूर ओपन कर दिए है “मैं दी और माँ के पास जा रही हूँ वह बुला रहे है

”मैंने गाड़ी को पार्क किया और जल्दी से दोनों गिफ्ट पैक निकले और दबे पाऊँ से बैकडोर की तरफ गया अंदर आ कर मैं रुक गया और शोभा को मैसेज किया के कहा है सब शोभा का मैसेज आया के हम ड्राइंग रूम में है।

मैं आगे बढ़ा और देखा तो वह सब बातों में मगन थी मैं जल्दी से शोभा के रूम में गया शोभा के रूम में ड्रेसिंग के लिए साइड रूम था मैंने वहां पर दोनों गिफ्ट पैक रख दिया और उन के ऊपर एक लैटर भी छोड़ दिया,

मैं दबे पाऊँ शोभा के रूम से निकला फिर बैकडोर से बहार निकल कर सामने से घर में एंटर हुआ। मैंने सासु माँ को नमस्ते किया और बैठ गया।

शोभा ने मुझे देखा और उठ गयी और कहा “मैं ज़रा फ्रेश हो कर आती हूँ” मैं शोभा को देख रहा था वह जैसे ही अपने रूम के दरवाजे पर गयी मुझे देखा और स्माइल करने लगी।

आज उस के चेहरे पर एक अजीब सा चेंज फील कर रहा था मैं पर दिल ही दिल डर भी लगा था के वह उस ब्रा और पैंतीस को देख कर बुरा न मान जाये वह रूम में चली गयी और गेट बंद किया।

मैं अपनी सासु और बीवी के साथ बातें कर रहा था पर घडी घडी अपना फोन और शोभा के रूम की और देख रहा था वह कब बहार आएगी और उस का रिएक्शन क्या होगा। jija sali ki chudaii

Ghar aayi sali ki chudai

मैं अपनी सास और बीवी के साथ बातें करने लगा।

मिल: बाबू हम विनय और राकेश की शादी के लिए एक दो रिश्ते देखा है।

मैं: यह तो बहुत अच्छा है फॅमिली कैसी है?

बीवी: हमारे रिलेटिव्स है दूर के उनकी दो बेटियां है और एक यही की फॅमिली है उनकी भी दो बेटियां है।

मैं: माँ आपको कौनसी फॅमिली अछि लगी है? और उन दोनों से पूछा है?

मिल: नहीं अभी नहीं शोभा के पापा ने भी कहा के पहले बाबू (में) से भी बात कर लो के वह क्या कहते है।

बीवी: एक मिनट्स देखती हूँ दोनों को फिर मेरी बीवी मेरी पास आ कर बैठ गयी और मुझे अपने फोन में फोटो देखने लगी।

मिल: यह पिक्टुरेस है लड़कियों की मैंने देखा तो लड़कियां काफी खूबसूरत थी फिर मेरी बीवी ने कहा “हमे तो यह रिलेटिव की फॅमिली ज़्यादा पसंद है लड़कियों से भी हम मिले है काफी अछि लड़कियां है बहुत अछि और संस्कारी है”

में: यह तो फिर अछि बात है विनय और राकेश से भी बात कर लो वह क्या कहते है।

मिल: अगर भगवान ने चाहा तो रिश्ता हो जायेगा, इतने में शोभा के रूम का दरवाजा कुल गया और वह बहार निकल आयी उस का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा था।

वह आयी मेरी तरफ गुस्से से देखा और फिर अपनी दी की तरफ देखा फिर हम दोनों के सामने बैठ गयी।

मेरे दिल में हज़ार सवाल उठ रहे थे के पता नहीं क्या हुआ होगा और अब शोभा क्या करने वाली है अभी मैं सोच ही रहा था के अब क्या करूँ के मेरी बीवी ने शोभा से पूछा “क्या हुआ मूड क्यों ऑफ है?” वह मेरी तरफ गुस्से से देखती हुई बोली।

शोभा के बारे में आपको एक बात बता दूँ के उसको कभी गुस्सा आ जाये तो फिर उससे शांत करना बहुत कठिन है।

शोभा: पता नहीं।

बीवी: क्यों पता नहीं हुआ क्या है जीजू ने तंग किया है क्या? jija sali ki chudaii

jija sali ki chudai dikhao

शोभा ने मेरी तरफ देखा और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था के क्या कहूँ मेरे चेहरे को देख कर थोड़ा सा और गुस्से में अपनी दी को बोली:

“पता नहीं बस” बीवी ने मुझे देखा और कहा आप भी न क्या बोला है आपने इससे”अभी मैं कुछ कहने वाला था के शोभा ने अपनी दी से कहा “नहीं जीजू नहीं वह अंजलि से बात कर रही थी उसने मूड ऑफ कर दिया” 

जैसे उसने यह कहा मैंने सुकून की साँस ली अंजलि शोभा की कजिन है एक ही उम्र की है और दोनों काफी अछि फ्रेंड्स भी है अंजलि और शोभा ने एक साथ पढ़ाई  करते हैं अंजलि के बारे में आप दर्सकों को बाद में बताओं ग।

फिर मेरी बीवी और सास बातें करने लगी शोभा ने मुझे देखा और मुझे सेक्सी स्माइल दे और आंख मारी फिर वह खड़ी हो गयी मैंने पूछा”

मैं: “कहा जा रही हो?” मुझे आंख मारती हुई बोली:

शोभा:: “अंजलि से बात करने” अपने रूम में जाते ही मुझे मैसेज किया।

शोभा: क्या यह सच है?

मैं: क्या?

शोभा: प्लीज जीजू ऍम सीरियस,

मैं: में तू,

शोभा: वह गिफ्ट के साथ जो नोट था वह,

मैं: हाँ,

शोभा: कब से,

मैं: जब पहली बार हम तुम्हारे घर ए थे उसी दिन तुम्हे देख कर तुम मुझे पसंद आह गयी थी।

शोभा: पर अपने कभी भी फील तक नहीं कराया।

मैं: एक बात पुछू, 

शोभा: जी हाँ,

मैं: सच बताओगी प्रॉमिस, 

शोभा: प्रॉमिस,

मैं: दु यू? मैंने ने उस पैक पर एक नोट भी शोभा के लिए छोड़ा था जिस में सिर्फ आई लव यू माय परी’ लिखा था।

शोभा: आपको जवाब देने से पहले आपको भी मुझसे एक प्रॉमिस करना होगा। jija sali ki chudaii

jija sali ki chudai kahani

मैं: प्रॉमिस,

शोभा: यस,जब तक आप हमारे घर पर थे मैं किसी न किसी बहाने आपको देखती थी पर जीजू प्लीज आप मेरी दी का ऐसे ही ख्याल रखना जैसे अभी और न ही उस के लिए आपकी दिल प्यार में कोई कमी आएगी,

शोभा: एक बात आपको और बताऊँ मेरी कॉलेज में काफी लड़के मेरी क्लास्स्मेटिस मुझ पर लाइन मारते है पर मैंने किसी को भी भाव नहीं दिया आज पहली बार शोभा मुझे अपने दिल का हाल बता रही थी।

वह मेरे साथ फ्रैंक थी पर आज वह सब कुछ साली जीजू के रिश्ते से एक स्टेप आगे आ गया।

मैं: यह सब कुछ मुझे पहले क्यों नहीं बताया?

शोभा: कैसे बताती ? आप मेरी जीजू हो मैं समझ नहीं पा रही थी के आपको बताऊँ या नहीं आपको अच्छा लगे गए या बुरा कहीं आपको बुरा लगा और आप मुझसे दूर हुए तो?

मैं: तो आज मेरी साली को इतनी हिम्मत कहा से आयी,

शोभा: आपसे,

मैं: मुझसे कैसे,

शोभा: आपके प्यार से, मैंने अपनी बीवी और सासु माँ को देख कर कहा “यह शोभा कहा चली गयी है?”

सासु: वह अंजलि से बातें कर रही हो गए शायद अपने रूम में है, इस से पहले के मेरी सासु माँ उससे आवाज देती मैंने उनसे कहा “मैं देखता हूँ आप दोनों बातें करो”मैंने शोभा के रूम गेट पर नॉक किया और गेट ओपन किया।

इसके बाद क्या हुआ वह अगले पार्ट में! इस के बाद आप नेक्स्ट पार्ट में जाएगे की  मैंने शोभा को उसका गिफ्ट कैसे दिया और उस पर शोभा का किया रिएक्शन था 

नेक्स्ट पार्ट मैं आप जानेंगे की मेरे और शोभा के बिच आगे क्या हुआ 

इस कहानी का भाग 1 पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे–>जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 1

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Sex Stories….

2 Replies to “जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 2”

  1. Pingback: कामवाली ने कारवाई माँ की चुदाई 4 Apni Real Maa ki chudai 4

  2. Pingback: जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 3 Sali ki chudaii

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *