By | January 5, 2023

Sagi Maa ki chudai ki kahani:हैलो दोस्तो, मेरा नाम इस रोहन 22 साल का हु मेरी माँ का नाम है साक्षी और वह 42 साल की है. पिछली कहानी मे मैंने आपको बतया कैसे मैंने अपने दोनों दोस्तो को मेरे जनम दिन पर, अगर आपने पहला भाग नहीं पढ़ा तो यहा क्लिक करके पढे ->ये भी पढे– भाग 1 मेरे दोस्तो ने मेरी मम्मी को चोद के चुत फाड़ दी और मम्मी चिल्लाती रही
मैंने मेरी माँ को मेरे दो दोस्तों से मिलवाया अनीश और विक्की. अब उसके बाद क्या हुआ यह पढ़िए. मुझे पक्का पता था अब मेरी माँ मेरे दोस्तों से चुदने वाली है. लेकिन मुझे कुछ करना होगा.

उसी दिन से ही अनीश और विक्की ने माँ को मैसेज करना चालू कर दिया था।.

Maa ki chudai ki kahani


और मैं अगले दिन सुबह उठकर माँ के फ़ोन पे मैसेज पढता रहता था चुप के से. अनीश ने मैसेज भेजा था की अनिश – मुझे लगता है आपको सिर्फ विक्की से ही दोस्ती रखनी है मैं आपको अच्छा नहीं लगता हु.

माँ – ऐसे क्यों सोच रहे हो? तुम दोनों मेरे दोस्त हो मुझे तुम दोनों से बात करना अच्छा लगता है.अनीश – अच्छा ऐसे है तो उसदिन विक्की को किश किया और मुझे नहीं.

माँ – अच्छा तुझे वह बुरा लगा. वह अचानक से हो गया. इसमें क्या बुरा लगाना. एक काम कर अभी रोहन 2 बजे जिम जायेगा. तब तू घर अजा ठीक है किश करने. फिर इक्वल हो जायेगा.

ये मैसेज पढ़कर मैंने पेट ढुकने का बहाना करके अपने रूम में सो गया और रूम लॉक कर दिया. माँ को कहा “मेरे पेट में दर्द है इसलिए आज जिम नहीं जाऊँगा. मुझे डिस्टर्ब मत करना मैं सो रहा हु रूम में.” Sagi Maa ki chudai ki kahani

सासु माँ की चुदाई की कहानी हिन्दी मे

मैं अपने रूम में जाकर 2 बजने का वेट कर रहा था.जैसे ही 2 बजे दूर बेल्ल बजी मैंने रूम के दरवाज़े के की होल से देख्रता. माँ ने दरवाज़ा खोला. माँ ने नाइटी पहनी थी ट्रांसपेरेंट एकदम सेक्सी ये देखके के मैं समझ गया था की मेरी माँ पक्की चिन्तल है इससे चुदने का बहुत चढ़ा है.

माँ के अंदर की ब्रा पंतय क्लियर दिखाई दे रहे थे.अनीश अंदर आते ही माँ के लिप्स पैर जोर से किश करने लगा और दोनों हाथो से माँ की गांड को टाइट पकड़ लिया. माँ भी मस्त किश कराइ थी.

अनीश निचे बैठके माँ की पंतय उतार दी और चुत चाटने लगा. पिछेसे से माँ की गांड देखकर मैं पागल होगया था.एकदम मस्त बड़ी गांड थी और मेरा दोस्त तो पूरा मेरी माँ के भोसड़े में घुसकर चाट रहा था.

माँ – जान बात सिर्फ किश की हुई थी और मैंने उसे सिर्फ किश की थी न विक्की को तुम ये क्या कर रहे हो.
अनीश – आंटी आपको देखे पता नहीं क्या हो जाता है. आपकी पूरी बॉडी मस्त है. मजा आ रही आपकी चुत का पानी चाटकर.
माँ – अब क्या पूरी नंगी यही करेगा? रोहन यही है जिम नहीं गया.अनीश और माँ दोनों दूसरे रूम में चले गये. मैं अपने रूम से बहार आकर उनके रूम के दरवाज़े के की होल से देख्रता. माँ बेड पे लेटी हुई थी अपने दोनों टाँगे खोल कर और अनीश माँ का भोसड़ा चाट रहा था.

इंडियन माँ की चुदाई की कहानी

दोनों एक दूसरे के कपडे उत्तरने लगे और नंगे हो गये.माँ ने अनीश का लंड देखते ही उसका पकड़ लिया और निचे घुटनो पे बैठके लोढ़ा चूसने लगी. माँ के बूब्स और गांड देखकर मैं लंड हिलाने लगा. माँ घोड़ी बनी अनीश ने लंड माँ की चुत में डाला.
माँ मोअन करने लगी. माँ को चुदते हुए देखकर मज़ा आरा था

.माँ -चोद अनीश मुझे मसल के चोद तू. बता तेरे लंड में कितना ज़ोर है.अनीश – आंटी आज मैं चोद चोद के आपकी चुत का भोसड़ा बांडुंगा.

माँ – फाड् दे मेरी चुत और बना दे भोसड़ा आज. तेरा तो मस्त लंड है.दोनों ने चुदाई की 30 मिंट तक और अनीश ने पूरा स्पर्म माँ के मुँह के अंदर निकल दिया. दोनों नंगे एक दूसरे की बहो में सो गये बेड पे.
माँ -किश करने आया था और तूने मुझे चोद डाला. Sagi Maa ki chudai ki kahani

अनीश – विक्की मुझे कल से परेसान कर रहा था के आंटी ने मुझे किश किया और वह मुझे पसंद करती है ये सब सुनके मुझे जलन हो रही थी .

माँ – अब जान तू भी उसे परेसान कर चिड़ा. मजा आएगा दोनो मस्ती के मूड में थे. अनीश ने माँ के साथ नंगी सेल्फी ली और विक्की को व्हाट्सप्प किया. अनीश ने विक्की को कॉल किया.

Dadi maa ki chudai ki kahani

लाउडस्पीकर पे.
विक्की – बस भाई अपने साथ गद्दारी अकेले अकेले आंटी को चोद लिया.

अनीश – तूने आंटी को किश किया तब कितना उछाल रहा था. मैं भी किश करने आया था यार लेकिन कुछ ज्यादा ही हो गया. आंटी को बराबर रगड़ा आगे पीछे से.फ़ोन पे बातचीत के बाद फिर से अनीश ने माँ को 30 मिंट तक चोदा और बूब्स भी दबाये.
शाम को अनीश माँ को चोद के 5 बजे अपने घर गया. मैंने और माँ ने डिनर किया 8 बजे और तभी मैंने माँ को कहा क्या बात है माँ काफी खुश लग रही हो.माँ हसने लगी कुछ बोली नहीं. मैंने माँ को कहा मैं एक फ्रेंड के घर जा रहा और वही रुकुगा. डिनर के बाद माँ ने विक्की को कॉल किया.

माँ – सुन आज रोहन उसके फ्रेंड के यहाँ जाने वाला है और वही सोयेगा और उसके डैड भी नहीं है तुझे आना हो तो अजा.
विक्की – नहीं जान आप अनीश को ही बुलालो

माँ:- चल अब इतने लड़की जैसे नाटक मत कर. उसके जाते ही मैं तुझे कॉल करुँगी तब आ जाना और मैंने तेरे लिए जूस बनाकर रखती हु.ये सुनने के बाद रात को 10 बजे मैं घर से निकला और रस्ते में कही थोड़ी देर बैठ गया विक्की का घर आने की रह देख्रता. थोड़ी देर में मैं घर गया तब विक्की की बाइक पार्किंग में ही थी. मैं चुपके से लॉक खोलकर अंदर गया. वहा दोनों माँ के रूम में थे. चुदाई पहले चालू होगी थी.

माँ -विक्की ऐसे चोद एकदम कुत्ते की तरह मुझे जैसे मैं रंडी हु.
विक्की – आंटी आज आपको मस्त चोदुगा. आज तो मैं गांड भी मरूंगा.
माँ – नहीं गांड नहीं गांड में मत डालना मैंने कभी गांड नहीं मरवाई जान.

विक्की -गांड तो मारवणी पड़ेगी जान मेरे से पहले अनीश का लंड लिया तो इसकी सजा तो मिलेगी.
माँ – पहले चुत चोदले फिर सेकंड राउंड में गांड में लोढ़ा डालना. और तेरे लिए जूस बनाया है वह पिलेना.

मैं किचन में जाकर उस जूस में वियाग्रा की कैप्सूल डाल दी. ताकि आज रात विक्की पूरी रात माँ की चुदाई कर सके. मैं फिर से की होल से देखने लगा माँ उसका लोढ़ा चूस रही थी 69 पोजीशन में. Sagi Maa ki chudai ki kahani

Dost ki maa ki chudai story

विक्की माँ की गांड चाट रहा था. माँ की गांड इतनी बड़ी थी उसका पूरा मुँह माँ की गांड के निचे दब गया था.
माँ विक्की का लंड हिला हिला कर मज़े लेकर चूस रही थी. विक्की ने माँ के बूब्स के बिच में लंड मसलते हुए झड़ गाया. माँ ने विक्की से कहा की वह किचन में से जूस लेकर आती है. मैं हॉल रूम में साइड में कार्नर में छिप गाया. माँ रूम से नंगी बहार आयी और किचन की तरफ जाने लगी.

उसकी चाल बता रही थी वह कितना चुदी है आज दोनों से. वह जूस लेकर रूम में गयी माँ के आगे का लुक देखकर मैं तो शॉक हो गया. पुरे बूब्स इतने बड़े ऐसे लटक गए थे. अब मुझे पता था की ये जूस पिने के बाद आज पूरी रात माँ चुदने वाली है.विक्की ने दूसरा राउंड चालू किया और ज़ोर ज़ोर से ठोकना सरु किया.

माँ चिल्लाने लगी के धीरे करो प्लस थोड़ा धीरे दर्द हो रहा. विक्की एक घंटे तक माँ को अलग अलग पोजीशन में चोदता लेकिन उसकी लीक नहीं हो रहा था . माँ उसका लंड चूस चूस कर थक गयी थी लेकिन फिर भी लीक नहीं हो रहा था . फिर विक्की ने माँ की गांड के अंदर आइस क्रीम लगाया और धीरे धीरे लंड डाला. माँ छिलने लगी दर्द के कारन. और वह ज़ोर से चोदने लगा माँ रोने लगी.

गांड से थोड़ा खून भी बहार आ गया. लेकिन विक्की कॉन्टिनुएस उसे चोद रहा था. विक्की पूरा पसीने में हो गया था विआगरा की वजह से.विक्की ने इतनी गांड मारी माँ की के माँ का मूत निकल गया बेड पे फिर भी वह नहीं रुका. उसने करीबन 3 घंटे तक कुत्ते की तरह मेरी माँ को चोदा रंडी की तरह.

माँ ऐसे ही नंगी बेड पे सो गयी उसके मूत पे. विक्की तभी माँ को चोद के सुबह 5 बजे अपने घर चला गया.
माँ इतनी चुदी थी के उसने कपडे भी नहीं पहने और ऐसे ही नंगी सो गयी बेड पे एकदम बेभान की तरह.
मैं रूम के अंदर गया और माँ के थोड़े पास खड़ा था और लोढ़ा हिलाने लगा. माँ एकदम नींद में थी. Sagi Maa ki chudai ki kahani

Desi maa ki chudai ki raat

मैंने एक घंटे में 3 बार अपना लोढ़ा हिलाया माँ के पास खड़े रहकर.

फिर अपने रूम में जाकर सो गया.सुबह माँ ने मुझे 2 बजे दोहपर को उठाया. मैंने माँ को देखा तो ऐसे लग रहा था के उसने अंदर पंतय नहीं पहनी। है. और काफी क्रॉस चल रति जैसे उसकी कमर में दर्द है.

मैं -माँ कुछ हुआ गिर गई थी क्या? ऐसे क्यों चल रही हो?माँ – कुछ नहीं बेटा. ऐसे ही थोड़ा पैर में दर्द है.
मैं -मैं सोच रहा हु के गोवा जाऊ अपने फ्रेंड्स के साथ विक्की और अनीश. और आप भी चलो साथ मैं.
माँ – मैं अभी तुरत नहीं बता सकती डैड से पूछना पड़ेगा बेटा.माँ काफी खुश लग रही थी लेकिन कंफ्यूज भी. मैंने दोनों फ्रेंड को घर पे बुलाया लंच पे ट्रिप का डिस्कशन करने. माँ को इसके लिए इन्फॉर्म किया के दोनों घर आ रही लंच पे. माँ खुश हो गई और किचन में तैयारी करने लगी. दोनों लंच के टाइम पे आये और खाना के बाद हम डिसकस करने लगे.हमने फासला किया की हम बी रोड जायेंगे. और मैंने डैड को कॉल करके माँ को साथ ले जाने की भी परमिशन ले ली थी.


माँ ने विक्की और अनीश के साथ शॉपिंग की थी अपनी नहीं ब्रा पंतय और नाइटी के लिए. मैं छुपकर उनको फॉलो करता. संडे नाईट को हम रात को 12 बजे निकले. विक्की गाड़ी चला रहा था और मैं उसके बाजु वाली सीट पे था. माँ और अनीश पीछे बैठे थे. माँ ने कनी तक का शार्ट ड्रेसस पहना था. रस्ते में मैंने सर दर्द के बहाने गोली खाई और सोने का नाटक किया. लेकिन मैं जग रहा था. उन्हें लगा की मैं सोगया हु.अनीश और माँ पीछे की सीट पैर किश करने लगे और वह माँ के बूब्स दबाने लगा. विक्की ने अनीश को कहा की आवाज़ मत करना जो भी करे सन्ति से. मैं मिरर से देख रहा ता. अनीश ने माँ की पंतय में हाथ डालकर चुत मसलने लगा.

Bete ne ki maa ki chudai

माँ मॉनिंग करने लगी.उसने अपना लंड निकला माँ के मुँह में डाल दिया. माँ कई देर तक उसका लंड चुस्ती रही. फिर माँ ने विक्की से साइड पे गाड़ी रोकने के लिए कहा. हम पहले ही सिटी से कई दूर हाईवे पे थे. विक्की ने साइड पे कार्नर में गाड़ी लगा दी. माँ ने कहा उसे मूतना है. जैसे माँ गाड़ी से उत्तरी वह दोनों भी उतर गए.मैं उठके के विंडो से देखने लगा. वह झाड के निचे गए जैसे माँ ने चड्डी उतरी और मूतने बैठी दोनों ने अपना लंड निकला और माँ को मुँह में दे दिया. माँ मुत्ते हुए दोनों का लंड चूसने लगी. फिर माँ को खड़ा किया और वही झाड़ के निचे डोगग्य में चोदने लगे.

माँ को पूरी नंगी करके चोदते रहे थे. और चोदने के बाद नंगी ही गाड़ी में बिठया और सुबह होने तक दोनों एक बाद एक पीछे की सीट पे जाकर माँ को चोद रहे थे. Sagi Maa ki chudai ki kahani

सुबह होते ही माँ ने कपडे पहने. चंडीगढ़ तो गोवा का रास्ता 3 बजे तक का है रोड से.और ये 3 दिन रोज रात को मेरी माँ को चोदते थे हाईवे पे गाड़ी कार्नर में लगा के. और मैं रोज सोने का नाटक करता और मज़े लेता. 4 डे हम गोवा चले गए.

गोवा में क्या मज़े किये इसके बारे में अगले पार्ट में बताऊंगा.प्लीज कमेंट करेके ज़रूर बताना।
Read More Sex Stories..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *