By | April 13, 2023

Bhai ne Mom ki chudai ki story: हेलो दोस्तों, मेरा नाम विक्रम है. मेरी उम्र 19 साल है. मैं हरयाणा का रहने वाला हु.

ये 2 बेटो और उनकी सगी माँ की चुदाई की कहानी है मेरी ये कहानी मेरी मम्मी बड़े भाई और मेरी है.मेरे घर हम 3 लोग ही है. मैं मेरा बड़ा भाई और मम्मी पापा सिंगापुर में जॉब करते है. और 6 या 7 महीने में घर आते है. मैं और मेरा बड़ा भाई पढ़ाई कर रहा है.

Bhai ne Mom ki Chudai ki

कई गर्लफ्रेंड को चोद भी चुका है. और हम दोनों भाई एक दूसरे से कुछ नहीं छुपाते है. घर में किसी चीज की कमी नहीं है. पापा काफी कमाते है. इसीलिए हम दोनों भी ऐश से रहते है. मगर सबसे बड़ी कमी तो मम्मी की ज़िन्दगी में है.

मेरे बड़े भाई का नाम विराज है. उनकी उम्र 22 साल है. दिखने में हैंडसम है. और रोज एक्सरसाइज करते है.

वह अकेली है.मम्मी का नाम सरोज है. उनकी उम्र 45 साल है. मगर मम्मी दिखने में 30 साल की लगती है. मम्मी पूरी पंजाबी हेरोइन लगती है.

उन्हें देखकर हर मर्द अपना लंड जरूर मसलता है. मम्मी का बदन दूध जैसा गोरा है. और उनके बड़े बड़े बूब्स सूट में एक दम खड़े दिखाई देते है. और जब वह झुकती है. तो उनकी बड़ी बड़ी गांड देखकर ऐसा लगता है की जन्नत का दरवाजा वही से होकर जाता है.

Bete ne apni mom ki chudai ki Story

मम्मी का फिगर 36-34-36 है. मैं अपनी मम्मी का दीवाना अपने भाई की वजह से ही बना. मैं और मेरा भाई हम दोनों दोस्त की तरह रहते है. यहाँ तक की मुझे पहली चुदाई की वीडियो मेरे भाई ने दिखाई थी.

जिसे देखकर मेरा लंड खड़ा हो गया था. उसमें एक मम्मी की उम्र की औरत एक जवान लड़के से चुदाई करवा रही थी. Bhai ne Mom ki chudai ki story

मुझे वह वीडियो देखकर बहुत मज़ा आया. और मेरा लंड भी खड़ा हो गया. फिर मैं भी चुदाई वाली वीडियो डाउनलोड करने लगा. मैं और मेरा भाई हम दोनों एक दूसरे को अपनी अपनी वीडियो सेंड कर देते थे.

वीडियो में मैंने देखा की जयादा तर हर औरत मम्मी की उम्र की होती है. मेरा ध्यान भी हलके हलके मम्मी की तरफ आने लगा. मुझे मेरी मम्मी एक चुदाई की हिरोइन दिखने लगी. अब जब मम्मी मेरे सामने आती.

Sagi mom ki chudai ki kahani

तो मेरी नज़र उनकी बड़ी बड़ी चूचियों और गांड पर ही रहती थी. और बची हुई कसार कहानी पढके पूरी हो गयी. ये कहानी की साइट भी भाई ने ही मुझे बताई थी. भाई और मैं पुरे तरह खुले हुए थे. यहाँ तक की जब मम्मी घर पर नहीं होती थी.

Bhai ne Mom ki Chudai ki

तो भाई अपनी गर्लफ्रेंड को घर बुला लेते थे. और उसे चोदते थे.

जब भाई अपनी गर्लफ्रेंड को चोदते थे. तो मैं पूरी चुदाई देखा करता था.

भाई की गर्लफ्रेंड बहुत नखरे दिखाती थी. और वह भाई का लंड भी नहीं झेल पाती थी. चुदाई करते टाइम वह बहुत चिलाती थी. जिसका कारन कही न कही भाई का लंड था.मेरे भाई का लंड 7 -इंच लम्बा और काफी मोटा है. ऐसा ही लंड चुदाई वाली वीडियो में होता है. जिसे एक अनुभवी औरत ही सेह सकती है.

मेरी भी गर्लफ्रेंड रही है. मगर मैं आज तक चुदाई नहीं कर पाया हु. सिर्फ ऊपर ही ऊपर से मज़े लिए है. और फिर उसके बाद हम अलग हो गए. Bhai ne Mom ki chudai ki story

Bade bete ne mom ki chudai Story

एक दिन ऐसे ही दोपहर के टाइम भाई मुझे बाइक पर ले गए. हम दोनों कुछ काम से जा रहे थे. तभी रस्ते में काफी सुनसान रोड आया. भाई ने अपनी बाइक हलके कर ली.मैं बोला क्या हुआ भाई आपने गाड़ी हलके क्यों कर दी?

भाई बोला तू क्यों डर रहा है? यहाँ हम किसी काम से ही आये है. पहले मुझे समझ नहीं आया.

फिर मैंने देखा सड़क के किनारे से 3 औरते बैठी है. जिनकी उम्र मम्मी के बराबर ही थी. भाई ने बाइक उनके सामने रोक दी. अब में समझा गया था. भाई यहाँ क्यों आये है मैं बोला अब मैं समझा आप यहाँ क्यों आये है?

भाई मेरी बात सुनके हसने लगे.

फिर वह उन औरतो के पास गए.

भाई बोला कितने लोगी आंटी?

आंटी बोली दोनों करोगे या सिर्फ एक ही करेगा.

भाई बोला पहले तो मैं ही करूँगा. उसका तो अभी छोड़ दो.

आंटी बोली एक बार के 200 लुंगी.

भाई बोला अरे आंटी क्यों नाटक कर रही है. पिछली बार जब आया था. तो 100 दिए थे. बस उतने ही दूंगा. करना है तो बता. नहीं तो फिर रहने दो.

आंटी बोली चल ठीक है.

आंटी का रंग सावला था. मगर फिगर काफी बढ़िया था. ब्लाउज में आंटी की चूचिया साफ़ दिख रही थी.

उन्होंने अंदर ब्रा नहीं पहनी थी. Bhai ne Mom ki chudai ki story

Hot mom ki chudai

भाई ने बाइक साइड में कड़ी कर दी. और भाई उस आंटी के साथ एक टूटे हुए घर के अंदर जाने लगे. मैं भी उनके पीछे पीछे गया.

अंदर जाते ही आंटी बोली चल जल्दी से पेंट निकाल .

आंटी की बात सुनते ही भाई ने आपने लोअर नीचे कर दिया. और उनका 7 इंच का लंड बहार आ गया.

मेरे भाई को मुझसे बिलकुल भी शर्म नहीं थी. आंटी ने भी तुरंत भाई का लंड पकड़ लिया. और उसे आगे पीछे करने लगी.फिर आंटी ने अपनी साड़ी और पेटीकोट ऊपर कर लिया.

और नीचे एक बोरी बिछा के लेट गयी. आज पहली बार मैंने एक चुत सामने से देखि थी. आंटी की चूत एक दम चिकनी थी. उस पर एक भी बाल नहीं था. भाई ने अपनी पॉकेट से एक पैकेट निकाला और उसे खोलने लगे. में समज गया ये कंडोम है.

Meri mom ki chudai ki kahani

भाई ने कंडोम आपने लंड पर चढ़ा लिया. और नीचे बेठ गए. फिर भाई ने आंटी की टाँगे पकड़ी. और आपने लंड उनकी चूत में लगा दिया. और हलके हलके पूरा लंड आंटी की चूत में डाल दिया.

आज पहली बार में एक चुदाई सामने से देख रहा था. भाई आंटी का ब्लाउज खोलने लगे. और ब्लाउज खुलते ही आंटी की बड़ी चूचिया बहार निकल आयी. मेरा लंड भी खड़ा हो चूका था. जो साफ़ दिखाई दे रहा था. इधर भाई मेरे सामने ही चुदाई कर रहे थे. और आंटी के मुँह से भी आह्हः अह्ह्ह की आवाज आ रही थी. भाई ने आंटी की चूचिया मुँह में भर ली. और उसे चूसने लगे. भाई का लंड जोर जोर से अंदर बहार हो रहा था.और आंटी को देखकर लग रहा था की उन्हें भी मज़ा आ रहा था. Bhai ne Mom ki chudai ki story

आंटी कई बार मुझे भी देख रही थी. मन तो मेरा भी बहुत कर रहा था की अपना लंड आंटी के मुँह में दे दू.

मगर मैं बस खड़ा होकर चुदाई ही देख रहा था. भाई मुझे इशारा कर रहे थे की तू भी कर ले. मगर मैं ही उन्हें मना कर रहा था.

भाई बोला आंटी अगर तुम इसका भी चूस के निकल दो.

तो 50 -रुपया और ले लेना.आंटी बोली ठीक है मुझे कोई दिक्कत नहीं है. भाई बोला चल विक्की (घर का नाम) आ जा तू भी.

मैं बोला नहीं भाई मुझे कुछ नहीं करना है. आप ही करो.भाई बोला अरे विक्की डर क्यों रहा है? एक बार चुसवा के तो देख. आंटी जन्नत दिखा देगी.

Badi mom ki chudai dekhi

भाई ने मुझे कई बार करने को कहा.

मगर मेरा पहली बार था. इसीलिए मेरी गांड जयादा फट रही थी.

और वह भी भाई के सामने. भाई ने आंटी को डोगग्य स्टाइल में झुका दिया. और पीछे से लंड डाल दिया. उस टूटे घर में चुदाई की आवाज गूंज रही थी. भाई का पानी निकलने का नाम ही नहीं ले रहा था.

आंटी बोली तेरा पानी क्यों नहीं निकल रहा है?

कही तू कोई गोली खा के तो नहीं आया है?

भाई बोला अरे आंटी मैं कोई गोली नहीं खाता हु. मैं बिना गोली खाये भी देर तक चोद सकता हु. पिछली बार भी जिस आंटी को चोदा था. वह भी यही कह रही थी.

आंटी बोली इतनी देर तक आज तक कोई नहीं टिक पाता है. मैं तो रोज यही करती हु.

भाई बोला आंटी वह दूसरे होते होंगे. मेरा तो आसानी से नहीं निकलता है. आंटी सही कह रही थी. भाई को चुदाई करते हुए 15 -मिनट हो चुके थे. मगर उनका पानी नहीं निकला था. जिससे आंटी भी परेशान हो गयी थी. Bhai ne Mom ki chudai ki story

भाई ने अपने लंड निकाल लिया. और आंटी भी खड़ी हो गयी. क्युकी उनके घुटनो में दर्द हो रहा था.

dost ki mom ki chudai

भाई का लंड अभी भी खड़ा हुआ था. और वह आंटी की चूत के पानी से गिला पड़ा था.

फिर भाई ने आंटी को दीवार से लगा दिया. और आंटी फिर से झुक गयी. भाई ने भी तुरंत लंड चुत में डाल दिया.

और भाई फिर से आंटी की चुदाई करने लगे. आंटी की चुदाई देखकर ऐसा लग रहा था. जैसे अब आंटी भी चुदाई के पुरे मज़े ले रही है. क्युकी ज्यादा तर मर्द अपना पानी निकाल के हैट जाते है.

और ऐसे औरतो को सिर्फ पैसे से मतलब होता है.

मगर कभी कभी इन्हे ऐसा मर्द मिलता है. जो इनकी तसल्ली करवा देता है. भाई ने अपने धक्के तेज कर दिए. और फिर कुछ ही देर में उनका पानी भी निकल गया.

भाई ने अपना लंड निकाल लिया.

और फिर कंडोम उतर के साइड में फेक दिया. आंटी भाई को ही देख रही थी. भाई ने आपने लोअर ऊपर कर लिया. और तू बहुत देर तक चोदता है.

भाई बोला आंटी में तो 100 ही देता हु. अगर लगे तो कर लेना. नहीं तो और भी औरते है.

आंटी बोली तेरे जैसा लोंडा बहुत काम ही आते है. जो ऐसे चुदाई करते है.

moti mom ki chudai

एक काम कर मेरा नंबर ले ले. आने से पहले बात करना. तो में तुझे यही मिलूंगी. और कही बुलाना हो. तो भी बता देना. आंटी ने अपना नंबर भाई को दे दिया. और फिर भाई ने आंटी की चूचिया दबा दी. और फिर हम दोनों निकल पड़े. मैं बोला भाई आप पहले भी यहाँ आ चुके हो.

भाई बोला है यार ये रचना (गर्लफ्रेंड) से ब्रेक उप के बाद एक दोस्त के साथ आया था. सच कहु तो 100 रुपया में बुरी नहीं है.

और पुरे मज़े देती है. कोई ड्रामा भी नहीं करती है. लड़किया तो बेकार होती है. असली. मज़ा आंटी और भाभी देती है.

मैं बोला इसीलिए रचना से ब्रेकअप कर लिया.भाई बोला है यार बहुत ड्रामा दिखती थी. वैसे तू बता. तूने क्यों कुछ नहीं किया. मैं बोला भाई आपने सीधे सामने लाके खड़ा कर दिया. Bhai ne Mom ki chudai ki story

मेरी तो गांड ही फट गयी थी. ऊपर से वह औरत भी इतनी बड़ी उम्र की थी. भाई बोला विक्की असली मज़ा एक औरत ही दे सकती है.

इसीलिए आज कल सब भाभी या आंटी की लेते है. मेरे खुद के दोस्त ने अपने पड़ोस की भाभी को पटा रखा है.

उसके पति के जाते ही उसे चोदने लगता है. मैं बोला सही है भाई मज़े है उसके तो. भाई से बात करते करते हम दोनों घर आ गए.

mom ki chudai sex story

मम्मी ने जैसे ही गेट खोला. तो मेरी नज़र उनकी पहाड़ जैसे चूचियों पर गयी.

और मुझे वह आंटी की चूचिया दिखाई देने लगी. हम दोनों अंदर आ गए. और भाई अपने कमरे में चले गए. और मैं मम्मी के पास आके लेट गया. जब पापा यहाँ नहीं होते है. तब मैं मम्मी के साथ ही सोता हु.

अब रोज रात को मैं मम्मी की गांड को देखकर.

आपने लंड हिलता हु. जब से भाई उस आंटी को चोद के आये है.

मुझे बार बार मम्मी नंगी ही नज़र आ रही थी. मम्मी नंगी होने के बाद उस आंटी से भी जयादा कामुक लगती है. मैंने मम्मी की कई सोते हुए फोटो भी ली है. जिसमें उनकी गांड एक दम उठी हुई दिखती है. और जब कभी वह बहार जाने के लिए कपडे बदलती है.

तो मैं आपने मोबाइल छुपा के रख देता हु.

मैंने मम्मी की कई वीडियो भी बनायीं है. जिसे देखकर मैं रोज अपना लंड हिलता हु. मैं माँ बेटे की चुदाई की कहानी बहुत पड़ता हु. और जब भाई उस आंटी को चोद रहे थे.

Maa ko choda story

तब भी मैं यही सोच रहा था की काश उस आंटी की जगह मम्मी होती. और भाई मम्मी की चुदाई करते.कही न कही मुझे अपने भाई पर भी इस बात का शक था की वह भी मम्मी को चोदना तो नहीं चाहते है.

शायद इसीलिए वह भी माँ बेटे वाली कहानी और वीडियो देखते है.और फिर मुझे इस बात का साबुत भी मिल गया. उस दिन मम्मी आँगन में पोछा लगा रही थी. Bhai ne Mom ki chudai ki story

और भाई उनके पीछे खड़े हुए थे. मैंने देखा भाई की नज़र मम्मी की गांड पर थी.

और वह बार बार अपना लंड सेहला रहे थे. मैंने ऐसे ही कुछ दिन और देखा की जब भी मम्मी सामने होती है.

भाई नज़र बचा के मम्मी की चूचिया और गांड को ही देखते रहते है. अब मैं पूरी तरह से समझ गया था की भाई भी मम्मी की जवानी का रस पीना चाहते है. वैसे तो मैं भाई से सारी बाते कर लेता था.

मगर इस बार बात मम्मी की चुदाई की थी. मैं उनसे बात करने में डर रहा था. मगर फिर मैंने सोच लिया की मैं उनसे बात जरूर करूँगा. ऐसे एक रात मैं और भाई छत पर खड़े हुए थे. भाई मुझे वीडियोस सेंड कर रहे थे.

जिसमें जयादातर वीडियो माँ बेटे वाली ही थी.

mom ki chudai kahani hindi

मैं बोला भाई एक बात पूछो.

भाई बोला हा पूछ क्या पूछना है? मैं बोला भाई ये जो वीडियो होती है. जिसमें बेटा माँ की चुदाई करता है. और कहानी में भी ऐसा होता है.

क्या ये सब सच होता है. भाई बोला यार कुछ सच भी होती है. और कुछ लोग अपने मन से बना के लिख देते है. वैसे कहानी के एन्ड में जो ईमेल लिखी होती है. मैंने उनसे बात की है. वह तो यही कहते है की उन्होंने अपनी माँ की चुदाई की है

.मैं बोला भाई पढ़ा तो मैंने भी है. और मैं भी यही सोचता हु की एक माँ कैसे राज़ी हो जाती है. आपने ही बेटे से चुदने में.भाई बोला यार कुछ भी हो जाता है. जिनके अंदर भी चुदाई की आग लगी होती है.

वैसे तो हर औरत को चुदाई चाहिए होती है. कुछ के पति नहीं करते है. तो वह बहार करवा लेती है. और कुछ अपनी आग को दबा के रखती है.मैं बोला भाई आपसे एक बात करनी थी.

mom ki chudai dekhi story

मगर पहले कसम खाओ की मारोगे नहीं.

भाई बोला अरे मैंने कभी तुझे मारा है क्या? चल बता बात क्या है?

मैं बोला भाई वह बात ये है की. मैंने आपको कई बार देखा है. जब मम्मी पोछा लगा रही होती है. तो आप उनकी गांड को घूरते है. और आपकी नज़र हमेशा उनकी चूचियों पर ही होती है.

अपनी बात पूरी होते ही मैंने आपने गाल पर हाथ रख लिया. और अपनी आँखे बंद कर ली. कही भाई मार ही न दे. मगर भाई ने मुझे नहीं मारा. बल्कि वह मेरी ही तरफ देखने लगे.मैं बोला भाई अगर आप नहीं बताना चाहते हो. तो कोई बात नहीं.

मैं आपसे फिर ये बात नहीं करूँगा. भाई बोला देख विक्की ये बात है तो गलत. मगर सच कहु तो मैं मम्मी को देखता हु. और ये अभी कुछ टाइम पहले से ही शुरू हुआ है. मैं बोला भाई वह तो मैं जनता हु. Bhai ne Mom ki chudai ki story

Desi mom ki chudai

क्युकी मैंने भी आपको कुछ टाइम से ऐसा करते देखा है. भाई बोला अरे यार जब से मैं कहानी पड़ने लगा हु. तब से मैं भी मम्मी की चुदाई करना चाहता हु. और उन लोगो से बात करके और भी जयादा मन होता है. मैं बोला भाई वैसे मैं भी यही सोचता हु की पापा तो साल में 1 बार ही आते है.

मम्मी कैसे बिना उनके रहते होगी. भाई ठीक है यार मेरे दिमाग में यही आता है. जानते हो जब पापा आते है. तो मैंने कई बार उन्हें मम्मी की चुदाई करते देखा है.

मैं बोला सच में भाई आपने कैसे देख ली. भाई बोला कई बार पापा सुबह सुबह दुसरे वाले कमरे में ही मम्मी की चुदाई करते है. एक दिन मैं जल्दी उठ गया था. तो मैंने देखा. मम्मी मैक्सी ऊपर करके खड़ी हुई है.

और पापा उन्हें चोद रहे है. मैं बोला वैसे भाई जब आप उस आंटी को चुदाई कर रहे थे. तब मैं यही सोच रहा था की काश उस आंटी की जगह मम्मी होती. और आप उन्हें चोद रहे होते. भाई बोला तू सच में मेरा ही भाई है.

हम दोनों ही एक जैसा सोचते है. मैं बोला वैसे भाई आपने अभी तक कुछ करने की कोशिश की या नहीं.

भाई बोला हा किया है यार. कई बार उनकी गांड को छुआ है. और उन्हें पीछे से गले लगाया है.

mom ki chudai train me

मगर उसके आगे मुझे डर लगता है.मैं बोला वाह भाई बड़े छुपे रुस्तम हो आप. वैसे भाई सच बताऊ. तो मैंने कई बार मम्मी को अपनी चूत सहलाते देखा है.भाई बोला सच मैं तूने कब देखा. मैं बोला भाई मैं तो उन्ही के साथ सोता हु. और रात में कई बार उन्हें अपनी मैक्सी में हाथ डालके चूत सहलाते देखा है.

रुको आपको कुछ दिखता हु. मैंने अपना मोबाइल खोला और अपने प्राइवेट फोल्डर से मम्मी की सारी फोटो और वीडियो निकाली और उसमें से एक फोटो भाई को दिखा दी.

जो मैंने रात को खींची थी. जिसमें मम्मी की चूत साफ़ दिख रही थी.

मम्मी की चूत का फोटो देखते ही भाई का हाथ उनके लंड पर चला गया. और वह उसे दबाने लगे. भाई ज़ूम कर करके फोटो को देख रहे थे. भाई बोला विक्की ये फोटो तूने कैसे ले ली. मैं बोला भाई रात मम्मी की मैक्सी कई बार पूरी खुल जाती है. और ये नज़ारा मैं कई बार देख चूका हु. भाई बोला साले तूने मुझे पहले क्यों नहीं बताया? Bhai ne Mom ki chudai ki story

mom ki chudai beta se

मैं बोला भाई मैं डरता था. कही आपको ये सब पसंद नहीं आया. और कभी आपने मुझे मारा तो बस इसीलिए नहीं दिखाया. वैसे आगे भी बहुत कुछ है. भाई ने आगे देखना शुरू किया. जिसमें मम्मी की कपडे बदलती हुई की कई वीडियो भी थी.भाई बोला यार ये सारी फोटो और वीडियो मुझे भी सेंड कर दे. मैं बोला भाई ये तो मैं सेंड कर दूंगा.

मगर मैं तो चाहता हु. आप मम्मी की चुदाई करते हुए वीडियो बनाओ. मम्मी को देखकर लगता है की वह भी लंड के लिए जरूर तड़पती होगी. भाई बोला है यार तू सच कह रहा है.

अब तो पापा भी चुदाई में वह मज़ा नहीं दे पाते है.

और वैसे भी साल में 1 बार आते है. इससे मम्मी की चूत की गर्मी थोड़ी शांत होती होगी. मैं बोला तो भाई अपना लंड दिखा दो उन्हें. ऐसा लंड तो कोई औरत नहीं छोड़ना चाहेगी. और आप ही उनकी तसल्ली करवा दो .

भाई बोला यार बस एक बार अगर मौका मिल गया. तो मम्मी की भी ना करवा दूंगा. इतना चोदुगा उन्हें. मगर भाई डर लगता है. मैं बोला भाई वैसे डरने की बात तो है. मगर मैं ये जनता हु. वह ये बात किसी से नहीं कहेगी. वैसे भी आप कुछ चीजे तो पहले भी कर चुके हो. अब वैसा करो जैसे कहानी में होता है.

maa ko choda papa ke Bahar jane ke bad

भाई बोला यार मम्मी के थप्पड़ बहुत पड़ेंगे. मैं बोला भाई थप्पड़ सिर्फ शुरू में पड़ेंगे. उसके बाद आप पूरी पूरी रात उन्हें चोदोगे और उन्हें भी बहुत मज़ा आएगा. हम दोनों भाई अपने अपने लंड सेहला रहे थे. जो हमारी मम्मी के नाम से ही खड़े हो गए थे.

तभी मम्मी छत पर आ गयी. मम्मी बोली तुम दोनों को कब से आवाज दे रही हु. सुनाई नहीं दे रहा है क्या? चलो खाना खा लो. मम्मी ऊपर आ गयी थी. और वह दीवार से लग के इधर उधर देखने लगी. मैंने भाई को इशारा किया. और वह भी मेरी बात समझ गए.

उन्होंने मम्मी को पीछे से पकड़ लिया.और मैं समज गया था की मम्मी की गांड में भाई का लंड लग चूका है. भाई के दोनों हाथ मम्मी के पेट पर थे. और वह पूरी तरह से मम्मी से चिपके हुए थे.

मैं और भाई पहले भी ऐसा कर चुके है.

मगर आज भाई उन्हें अपने लंड की गर्मी दे रहे थे.भाई बोला मम्मी क्या बनाया है आज?मम्मी बोली तुम दोनों की पसंद का राजमा चावल बनाया है. Bhai ne Mom ki chudai ki story

Maa ko choda story

चल अब छोड़ मुझे और नीचे चल.मम्मी को भी भाई के लंड का अहसास हो चूका था. शायद इसीलिए उन्होंने भाई को अलग कर दिया. मम्मी हमें बोलके नीचे चली गयी.

मैं बोला वाह भाई बस ऐसे ही उन्हें बार बार अपने लंड का अहसास करवाते रहो. जल्दी ही मम्मी भी मान जाएँगी. भाई बोला यार सच में बहुत मज़ा आता है. मगर मुझे लगता है. मम्मी भी थोड़ा बहुत जानती है.

मैं बोला भाई ये तो शुरुवात है. अभी तो आपने बहुत कुछ करना है. हो सकता है आपको बस डरना मत. भाई बोला नहीं यार अब नहीं डरूंगा.

अब तो तू भी मेरे साथ है.फिर हम दोनों भाई नीचे आ गए. मम्मी जब हमे झुक के खाना दे रही थी. तो हम दोनों भाइयो की नज़रे उनकी चूचियों पर थी. मैं तो अपनी नज़र हटा भी ले रहा था. मगर भाई उन्हें देखे जा रहे थे.और शायद मम्मी ने भी ये देख लिया था.

खाना खाने के बाद भाई अपने काम में लग गए. और मैं कमरे में आके मोबाइल चलाने लगा. फिर मम्मी कमरे में आ गयी. और मैं उन्हें देखते ही बहार निकल गया. मम्मी हमेशा इसी टाइम अपने सूट उतर के मैक्सी पेहेन लेती है. और मैं बहार खड़ा होके ये सब देखता हु. मैं जल्दी से भाई के पास गया.

Maa ko choda story

और उन्हें बुला लाया. भाई बिलकुल दरवाजे के पास खड़े हो गए. और अंदर देखने लगे. मम्मी को किसी का डर नहीं था. इसीलिए दरवाजा पूरा बंद कभी नहीं करती थी. बस उसे थोड़ा से बंद करती थी.

मम्मी ने अपनी सलवार खोल के निकाल दी. और सलवार नीचे होते ही मम्मी की गोरी और मोटी गांड भाई के सामने थी. भाई उसे देखकर अपने लंड सेहला रहे थे. मम्मी पेंटी न के बराबर ही पहनती है.

इसीलिए कई बार उनकी सलवार उनकी चूत से चिपक जाती है. फिर मम्मी ने कुर्ती भी निकल दी. कुर्ती निकलते ही मम्मी नीले रंग की ब्रा में आ गयी. फिर मम्मी ने अपनी ब्रा भी निकल दी.

ब्रा निकलते ही मम्मी की चूचिया बहार आ गयी. और उन्होंने पास पड़ी मैक्सी को उठा के पहन लिया. जैसे ही मम्मी ने मैक्सी पहनी भाई वहां से हैट गए. और हम दोनों भाई के कमरे मैं आ गए.

Maa ko choda story

भाई और मैं एक दूसरे को देख रहे थे. हम दोनों के लंड खड़े हो चुके थे. भाई बोला यार ऐसा नज़ारा मैं पहले जयादा देखने को मिलता था. जब मम्मी सामने कपडे बदल लेती थी. मगर अब तो बिलकुल ही बंद हो गया है. मैं बोला भाई आप बस एक बार मम्मी को पटा लो. फिर तो वह खुद ही ये नज़ारा आपको दिखा दिया करेंगी. Bhai ne Mom ki chudai ki story

भाई बोला यार चाहता तो मैं भी यही हु. बस यार डर लगता है. वैसे मैं भी यही सोच रहा हु की कब तक डरता रहूँगा. कल सुबह ही मम्मी को अपने लंड के दर्शन करवाता हु. मैं बोला वैसे भाई आपका लंड देखकर. एक पल के लिए तो उनकी भी चूत गीली हो ही जाएगी. भाई बोला बस तू मेरे साथ रहना यार.

मैं बोला भाई मैं तो हमेशा आपके साथ हु. मैं तो बस उस पल का इंतज़ार कर रहा हु. जब आप मम्मी की चीखे निकलवा दो . वैसे भाई आप मम्मी की गांड भी मरोगे क्या?

भाई ने मम्मी को चोदा Maa ko choda story

भाई बोला अरे यार मैं तो उसी का दीवाना हु. कभी कभी मम्मी की गांड को देखकर.

मेरा मन करता है की जोर से उसे दबा दू. मैं बोला चिंता मत करो भाई जल्दी ही ये सपना भी पूरा हो जायेगा. भाई से बात करके मैं कमरे में आ गया. जहा मम्मी पहले से मैक्सी में लेटी हुई थी.

ये कहानी कैसी लगी दोस्तों इसका दूसरा भाग में बताओ गा कैसे भाई ने मम्मी को चोदा तो दूसरा भाग जल्द आएगा .

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Mom Son Sex Stories…

11 Replies to “मम्मी को पटा के चोदा 1 Bhai ne Mom ki Chudai ki”

  1. Pingback: मेरा बेटा मेरी चुत का दीवाना Maa bete ki chudai

  2. Raj

    भाई व मैंने मम्मी को पटा के चोदा भाग 2 Maa ko choda story nai mil raha haiiska

    Reply
    1. sonu

      g bataye , yahi se karte h baat , comment se hame bhi benefit ho jayega

      Reply
  3. Rajan Tripathi

    Koi aunty ya bhabhi hai jo chudwana चाहती है

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *