By | April 22, 2023

Malkin ne naukar se chudai:हेलो दोस्तों, मेरा नाम है निकिता घोष और मैं वापस आ गयी हु अपनी अगली कहानी के साथ जो लोग मुझे नहीं जानते वह ये जान ले की मैं आपकी हॉट भाभी हु

जिसके बारे में सोच कर आप दिल खोल के अपना लंड हिला सकते है मैं 34 साल की हु और कोई कमसिन काली नहीं हु बल्कि हर मर्द का लंड जिसको देखके पैंट से बहार आने लगता है वह औरत हु।

Malkin ne naukar se chudai

मेरे गोर-गोर बड़े बूब्स और मेरी मटकती गांड के सभी दीवाने है मेरे पति ‘घोष बाबू’ मेरी चुत की गर्मी नहीं निकालते तो मुझे दुसरे मर्दो का सहारा लेना पड़ता है जो बिस्तर में मुझे अच्छी तरह पेल सके।

अब मैं शुरू करती हु अपनी अगली कहानी, पिछली कहानी में आपने पढ़ा था की मेरे पति घोष बाबू का ट्रांसफर  हो गया था हम ट्रैन से पहुंचे और रास्ते में मैंने एक जवान लंड से अपनी प्यास भी बुझाई, वहा  पहुँच कर हम घोष बाबू की मौसी के घर पहुंचे अब सबसे पहले मैं आपको उनके घर की डिटेल्स दे दू। Malkin ne naukar se chudai

Desi bhabhi ki chudai Nokar Se

घोष बाबू की मौसी के परिवार में काफी लोग है उनके मौसा के दो भाई है जो उनके साथ ही रहते है काफी बड़ा घर है उनके एक बड़े एरिया में फैला हुआ है साथ ही उनका एक फार्महाउस भी है घर के मेंबर्स की लिस्ट कुछ इस तरह है-

मौसी:- नाम अंजलि उम्र 55 

मौसा:- नाम जनक उम्र 60 

मौसा के बड़े भाई:- नाम धनुष उम्र 64 

मौसा के बड़े भाई की बीवी:- नाम आशा उम्र 46

मौसा के छोटे भाई:- नाम बिपिन उम्र 45 

मौसा के छोटे भाई की बीवी:- नाम किरण उम्र 52 

मौसी का बड़ा बेटा:- नाम अनुज उम्र 34 

मौसी का छोटा बेटा :- नाम पवन उम्र 30 

मौसी की शादी-शुदा बेटी जो यहाँ नहीं रहती थी:- नाम संजना उम्र25 

मौसा के बड़े भाई का बेटा :- नाम आशु उम्र 36 

मौसा के बड़े भाई की बेटी:- नाम कीर्ति उम्र 30 साल (कीर्ति की शादी नहीं हुई क्युकी उसको कोई दिमागी बीमारी थी)

मौसा के छोटे भाई की पहली बेटी:- नाम आरती उम्र 35 साल, इसका तलाक हो गया था पिछले 44 सालो  से।

मौसा के छोटे भाई की दूसरी बेटी:- नाम पूजा उम्र 23 साल ये अभी कुवारी थी और इसके लिए लड़का ढूंढ रहे थे इन सब के अलावा घर में बच्चे भी थे आशु का एक बेटा था 18  साल का जो हॉस्टल में रहता था बाकी सब के भी बच्चे थे जिनकी डिटेल मैं साथ-साथ बताती रहूंगी।

तो मौसी ने बड़ी खुश होके हमारा स्वागत किया सब फॅमिली वालो से हमारी हाये -हेलो हुई क्यूंकि अब बहुत रात हो चुकी थी तो हम रूम में चले गए 9 बज गए थे और घोष बाबू हमेशा की तरह सो चुके थे।

मुझे नींद नहीं आ रही थी तो मैं बाहर टहलने निकल गयी खुले खेत थे उनके घर के बाहर जो उनके ही थे उन्ही खेतो में थोड़ी दूरी पर उनका फार्महाउस था। Malkin ne naukar se chudai

Moti bhabhi ki chudai

मैंने सोचा की नींद तो आ नहीं रही तो क्यों न उनका फार्महाउस देख लिया जाये ये सोच कर मैं फार्महाउस की तरफ चलने लग गयी ठंडी हवा चल रही थी और मौसम अच्छा था।

तभी मुझे चलते-चलते किसी की आवाज़ सुनाई दी मैंने ध्यान से रुक कर सुना तो कोई आदमी और औरत बात कर रहे थे ये आवाज़ सुन कर मैं हलके पाऊँ से झाड़ियों की तरफ बढ़ी मैंने आगे जाके देखा तो झाड़ियों के पीछे आरती खड़ीथी(आरती मौसा के छोटे भाई की बड़ी बेटी थी जो पिछले 4 साल से तलाक हो गया था )आरती किसी से बात कर रही थी मैंने थोड़ा आगे होके देखा तो वह कोई आदमी था उसने कुरता-पजामा पहन रखा था वह कोई मज़दूर टाइप लग रहा था आरती उसको बोल रही थी-

आरती: आज मैं बहुत तड़प रही हु बड़े दिन हो गए मुझे चुदे हुए तो मैं यहाँ आ गयी ।

वह आदमी: नहीं मालकिन पिछली बार जो हुआ वह गलत था अब ये दोबारा नहीं होगा।

आरती: इसका फैंसला तुम नहीं करोगे तुमने मेरी इज़्ज़त खराब की थी तो अब तुम ही मुझे शांत करोगे अगर मैंने पापा को बता दिया की तुमने मुझे चोदा था तो सोच लो वह तुम्हारा क्या हाल करेंगे, ये बोल कर आरती आगे बढ़ी और उसने उस आदमी को गले लगा लिया आरती ने शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनी हुई थी उसका फिगर 34-30-36 का होगा रंग उसका गोरा था और बॉडी कस्सी हुई थी।

वह उस आदमी को किश करने लग गयी और बोल रही थी-

आरती: गोलू किसी को पता नहीं चलेगा की हम दोनों में क्या चल रहा है तुम बस उस दिन की तरह मुझे चोद डालो(मुझे बाद में पता चला की गोलू मौसी जी के घर का नौकर था जो उनके खेती-बाड़ी के काम का ध्यान रखता था)

गोलू किसिंग में आरती का साथ नहीं दे रहा था लेकिन आरती लगातार उसको किश कर रही थी अब एक मर्द कितनी देर अपने आप को रोक पायेगा फाइनली गोलू ने भी उसका साथ देना शुरू कर दिया गोलू 6-फुट का हत्ता-कट्टा लड़का था उसकी उम्र 27 साल थी और वह सालो से इनके घर में काम कर रहा था रंग उसका सावला था लेकिन दिखने में मस्त था।

फिर गोलू ने अपने हाथ आरती की गांड पर रख दिए और उसकी गांड को दबाने लग गया इससे आरती और ज़ोर से उसको किश करने लग गयी वह वाइल्ड हो रही थी। Malkin ne naukar se chudai

Nokar Maalkin ki chudai

फिर वह अपना एक हाथ गोलू के लंड पर ले गयी गोलू का लंड पाजामे में खड़ा हुआ दिख रहा था फिर गोलू ने आरती की टी-शर्ट उतार दी और उसकी ब्रा भी निकाल दी।

फिर वह उसके बूब्स पर टूट पड़ा और उनको चूसने लग गया आरती मज़े से आहें भर रही थी और गोलू के सर पर हाथ फेर रही थी गोलू काट-काट कर उसके निप्पल्स को चूस रहा था इससे आरती बिलकुल पागल हो रही थी फिर गोलू आरती को चूमता हुआ नीचे बैठ गया और शॉर्ट्स उतार दी।

आरती ने शॉर्ट्स के नीचे कुछ नहीं पहना था गोलू ने उसकी चुत पर अपना मुँह लगाया और उसकी चुत को चाटने लग गया उसने अपने एक हाथ से आरती की चुत के होंठो को खोला और अपनी जीभ उसकी चुत में डाल दी।

आरती आहें भर रही थी और उसके सर को अपनी चुत में दबा रही थी गोलू जिस तरह से उसकी चुत चूस रहा था उसको देख कर मेरी चुत भी गीली होने लग गयी थी आरती आह आह कर रही थी और उसकी टाँगे कांपने लगी थी तभी आरती ने ज़ोर की आहहा भरी और उसकी चुत ने पानी छोड़ दिया गोलू मज़े से आरती की चुत का पानी पी गया।

आरती नीचे बैठ गयी और तेज़ी से साँसे लेने लगी फिर गोलू खड़ा हो गया और उसने अपने सारे कपडे उतार दिए कपडे उतारते ही गोलू का विशाल लंड आरती के सामने आ गया उसका लंड कम से कम 10-इंच का होगा और मोटा भी काफी था लंड देख कर तो मेरे मुँह में भी पानी आ गया।

गोलू ने अपना लंड आरती के मुँह में डाल दिया और आरती किसी कुतिया की तरह उसके लंड को चूसने लग गयी।

अब मैं भी अपनी चुत को सेहला रही थी और मुझे बड़ा सुकून मिल रहा था गोलू ज़ोर-ज़ोर से आरती के मुँह में धक्के दे रहा था और आरती एक लंड चूसने वाली रंडी लग रही थी कुछ देर लंड चुसवाने के बाद गोलू घुटनो के बल बैठ गया फिर उसने आरती को घोड़ी बना लिया और उसकी चुत पर लंड रगड़ने लग गया।

आरती: आहा गोलू डाल दो न अब अंदर अब और सबर नहीं होता, ये सुनते ही गोलू ने ज़ोर के धक्के से अपना लंड आरती की चुत में डाल दिया आरती की आह निकली और गोलू ने लंड उसकी चुत में अंदर बाहर करना शुरू कर दिया।

अब थप-थप की आवाज़ आने लग गयी और आरती लगातार आह आह कर रही थी गोलू ने आरती की गांड को कस के पकड़ रखा था और वह उसके चूतड़ों को अपने थप्पड़ो से सेक रहा था। Malkin ne naukar se chudai

Nokar se Maalkin ki chudai

आरती पूरे मज़े में थी उसकी भूखी चुत को चरमसुख मिल रहा था आधे घंटे तक गोलू ने आरती को ऐसे ही पेला फिर उसका पानी निकलने वाला हो गया गोलू ने जल्दी से आरती को घुमाया और अपना लंड उसके मुँह में डाल दिया कुछ धक्के मार कर उसके अपने लंड को आरती के मुँह में हल्का कर दिया अब आरती शांत हो चुकी थी इधर मेरी भी चुत ने पानी छोड़ दिया था आरती वही लेट गयी और गोलू कपडे पहन कर वहा से चला गया।

मैं भी आगे चल पड़ी इसके आगे क्या हुआ वह आपको अगले भाग में पता चलेगा अगर आपको कहानी का मज़ा आया हो तो कहानी को मे कमेंट  ज़रूर करियेगा।

आरती की चुदाई देखने के बाद मैं फार्महाउस की तरफ बढ़ी 5-मिनट में मैं फार्महाउस के गेट पर थी।

फिर मैं अंदर चली गयी काफी बड़ा फार्महाउस था बहार गार्डन और स्विमिंग पूल भी था अंदर कोई था नहीं लेकिन लाइट्स जली हुई थी ताकि कोई भी आ-जा सके।

फिर मैं अंदर चली गयी फार्महाउस में पूरी सफाई थी और वेल मैनटैनेड था काफी सारे रूम्स थे वहा पर फिर मैं ऊपर गयी और विंडो से बाहर का नज़ारा देखने लग गयी।

काफी ठंडी हवा चल रही थी तभी मैंने किसी को गेट से अंदर आते हुये  देखा 2 लोग थे जो फार्महाउस के अंदर आ रहे थे।

उनमे एक तो जनक मौसा थे और दूसरी थी मौसा के छोटे भाई की बीवी किरण, मैंने सोचा की उनको जाके बोलू की मुझे फार्महाउस दिखाए और ये सोच कर मैं नीचे आने लगी।

 जब तक मैं नीचे आयी तब तक वह हॉल में एंटर हुए थे मैं आगे बढ़ ही रही थी की तभी मौसा ने किरण आंटी को पीछे से हग कर लिया ये देखते ही मेरे पाऊँ ने वापसी का रास्ता पकड़ लिया।

किरण आंटी ने ब्लैक लेग्गिंग्स और पिंक टी-शर्ट पहनी हुई थी 42 की उम्र थी उनकी और फिगर 36-34-40 का था लेग्गिंग्स में उनकी गांड ज़बरदस्त लग रही थी।

ऊपर से उनका गोरा दूध जैसा रंग उनको और सेक्सी बना रहा था मौसा ने अपना हाथ किरण आंटी की चुत पर रखा और पीछे से उनकी गांड पर अपना लंड घिसना शुरू कर दिया। Malkin ne naukar se chudai

Bhabhi ki chudai hindi mein

तभी किरण आंटी ने बोली-

किरण आंटी: आहा जनक आराम से करो अब वह जवानी नहीं रही मेरे में जो धक्का सह सकु, 

जनक मौसा: अरे मेरी जान तू आज भी उतनी ही सेक्सी लगती है जितनी जवानी में लगती थी, इसका मतलब ये था की उनके बीच सालो से सेक्स चल रहा था फिर जनक मौसा किरण आंटी को अंदर बैडरूम में ले गए अब मैं आपको जनक मौसा के बारे में बता दू, जनक मौसा 60 साल के थे उनकी दाढ़ी सफ़ेद थी और बाल काले थे उनका पेट थोड़ा निकला हुआ था और वह थोड़े हैवी थे उनकी हाइट 5.9 की थी बैडरूम में जाते ही जनक मौसा ने किरण आंटी को बेड पर लिटा दिया।

फिर वह उन पर कूद पड़े और उनको किश करने लगे वह दोनों 20-25 -मिनट एक-दुसरे के होंठ चूसने लग गए। होंठ चूसते हुए मौसा आंटी की गांड दबा रहे थे और जांघ सेहला रहे थे।

फिर मौसा जी नीचे गए और आंटी की लेग्गिंग्स नीचे करने लगे लेग्गिंग्स जैसे-जैसे नीचे हुई वह आंटी की जांघो को किश कर रहे थे अब आंटी मौसा जी के सामने पंतय और टी-शर्ट में थी।

फिर मौसा जी पंतय के ऊपर से आंटी की चुत को चूमने लगे आंटी की पंतय गीली हुई पड़ी थी मौसा जी किश करते हुए ऊपर आये और उन्होंने आंटी की टी-शर्ट उतार दी।

आंटी का गोरा बदन अब ब्लू पंतय और वाइट ब्रा में थी फिर आंटी ने पीछे हाथ करके अपनी ब्रा खोल दी उनके निप्पल्स पिंक कलर के थे मौसा जी आंटी के बूब्स पर टूट पड़े और ज़ोर-ज़ोर से चूसने लगे। Malkin ne naukar se chudai

Naukar se chudai ki kahani

ये देख कर आंटी बोली-

आंटी: जनक इतने जोश में क्यों हो आज? पहली बार थोड़ी न चूस रहे हो।

मौसा जी: मुझे तो हमेशा ऐसा लगता है जैसे तुम्हे पहली बार चूस रहा हु, मौसा जी बूब्स चूसते हुए एक हाथ आंटी की चुत पर ले गए वह बूब्स चूस रहे थे आंटी को किश कर रहे थे और साथ में उनकी चुत सेहला रहे थे आंटी मज़े भरी सिसकिया ले रही थी।

फिर उन्होंने आंटी को उल्टा लिटाया और उनकी पंतय उतार दी अब आंटी नंगी मौसा जी के सामने लेटी हुई थी उनकी गांड काफी सेक्सी थी।

मौसा जी ने आंटी के चूतड़ खोले और उनमे मुँह डाल कर चाटने लगे आंटी आह अहह की सिसकिया भर रही थी कुछ देर वह दोनों ऐसे ही करते रहे।

फिर आंटी सीधी हुई और मौसा जी को नीचे बेड पर लिटा लिया उन्होंने मौसा जी के कपडे उतारे और किश करते हुए उनका अंडरवियर भी उतार दिया मौसा जी का लंड तकरीबन 6 इंच का था और पूरी तरह से तना हुआ था।

आंटी की आँखें मौसा जी के लंड को देख कर चमक उठी फिर वह उनको बोली-

आंटी: जब भी मैं आपके लंड को देखती हु मुझे पहली बार वाली फीलिंग आती है इसको मैं जितना भी प्यार कर लू मेरा मैं ही नहीं भरता।

ये बोल कर आंटी ने मौसा जी के लंड पर किश किया और उस पर अपनी जीभ फिरने लगी वह मौसा जी के टोपे पर अपनी जीभ घुमा रही थी और उनको हवस भरी नज़रो से देख रही थी।

फिर उसने मौसा जी के लंड को अपने मुँह में डाल लिया और उसको चूसने लग गयी मौसा जी आह आह कर रहे थे।

फिर मौसा जी ने आंटी के सर पर हाथ रख लिया और ऊपर की तरफ धक्के देने लगे अब वह ज़ोर के धक्के दे रहे थे और उनका लंड आंटी की थूक से पूरा गीला हो गया था फिर मौसा जी ने मोर्चा संभाला और आंटी के ऊपर आ गए उन्होंने अपना लंड आंटी के मुँह में डाला और ज़ोर-ज़ोर से धक्के देने लगे। Malkin ne naukar se chudai

Malkin ne naukar se chudai

आंटी की सांस रुक रही थी और मौसा जी के टट्टे आंटी की ठुड्डी पर टच हो रहे थे मौसा जी को ऐसे देख कर मेरे मुँह में पानी आ रहा था।

 मेरा दिल कर रहा था की काश वह मेरे साथ ऐसा कर रहे होते, 5-मिनट मौसा जी ऐसे ही करते रहे उसके बाद वह आंटी की टांगो के बीच आये और अपना लंड उनकी चुत पर रगड़ने लग गए आंटी का मुँह लाल हो चूका था।

फिर आंटी बोली-आंटी: अब और न तड़पाओ और शुरू करो मेरी चुदाई आंटी के ये कहने की देर थी की मौसा जी ने ज़ोर का झटका मार कर अपना लंड उनकी चुत में घुसा दिया।

उनके झटके से आंटी की आह निकल गयी और मौसा जी ने फुल स्पीड पर आंटी को चोदना शुरू कर दिया।

वह साथ में आंटी के बूब्स दबा रहे थे और उनके निप्पल्स खींच रहे थे आंटी ने अपनी टाँगे मौसा जी की कमर पर लपेट ली थी और जांघें टकराने से थप-थप की आवाज़े आ रही थी।

25-मिनट मौसा जी आंटी को ऐसे चोदते रहे और फिर वह झड़ने वाले थे उन्होंने जल्दी से अपना लंड आंटी की चुत से बाहर निकाल लिया और फिर से उनके मुँह पर चढ़ गए, 5-6  धक्को में उन्होंने आंटी के मुँह को अपने पानी से भर दिया फिर मौसा जी आंटी की साइड में लेट गए।

उन दोनों की साँसे तेज़ हुई पड़ी थी और बदन पसीने से भीगे पड़े थे फिर मौसा जी बोले-

मौसा जी: तुम्हारा पसीने से भरा गोरा बदन देख कर मैं तुम्हारा दीवाना हो जाता हु।

आंटी: इसी को देख कर तो तुमने पहली बार मुझे चोदा था, 10 -मिनट बाद मौसा जी का लंड फिर से खड़ा हो गया फिर वह आंटी को बोले- Malkin ne naukar se chudai

Naukar se chudai ki

मौसा जी: चलो अभी गांड की बारी।

आंटी: नहीं गांड में नहीं प्लीज बहुत दर्द होता है।

मौसा जी: मज़ा भी तो आता है।

आंटी: हां तुम्हे तो मज़ा आता ही है फिर मौसा जी ने आंटी के साथ थोड़ा लाड किया और वह मान गयी उन्होंने आंटी को वैसे ही उल्टा किया और उनकी जांघो पर बैठ गए।

फिर उन्होंने अपना लंड आंटी की गांड के छेद पर सेट किया।

आंटी: आराम से करना जनक।

मौसा जी: हां बिलकुल आराम से, ये बोल कर मौसा जी ने धीरे-धीरे लंड डालना  करना शुरू किया आंटी आह आह करने लगी और उनके पसीने की वजह से लंड फिसलता हुआ गांड में समां गया, लंड अंदर जाने पर आंटी की साँसे तेज़ हो गयी वह दर्द में थी और चादर को नोच रही थी उनकी गांड में लंड जाता देख कर मेरी गांड में खुजली होने लगी थी।

Naukar se chudai sex stories

मैं फिरसे अपनी चुत सहलाने लगी थी अब मौसा जी ज़ोर के धक्के आंटी की गांड में देने लग गए आंटी की गांड का छेद एडजस्ट हो गया था तो अब उनको भी मज़ा आने लग गया था वह आह आह कर रही थी और उनकी शकल पर सुकून साफ़-साफ़ नज़र आ रहा था।

कुछ देर वैसे ही चुदने के बाद मौसा जी ने आंटी को घोड़ी बना लिया उन्होंने अपने हाथ आंटी के चूतड़ों पर रखे और ज़ोर-ज़ोर से उनकी गांड की ठुकाई करने लगे। Malkin ne naukar se chudai

आंटी के बूब्स हवा में उछल रहे थे, मौसा जी आंटी की गांड पर ज़ोर-ज़ोर से थप्पड़ मार रहे थे।

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

20 -मिनट उनका पलंग-तोड़ कार्यक्रम चलता रहा फिर मौसा जी आह आह करते हुए अंदर ही झाड़ गए, वह दोनों अब शांत हो चुके थे फिर वह वही सो गए और मैं धीरे से फार्महाउस से बाहर आ गयी 

Read More Sex Stories….

4 Replies to “चुदकड़ों की खानदानी रासलीला 1”

  1. Pingback: माँ बहन ने किया मेरे बचे को पैदा Meri Ma Ki Chudai

  2. Pingback: दरबारियों ने की प्रिंसिस की चुदाई 1 Purani Chudai ki Kahani

  3. Pingback: चुदकड़ों की खानदानी रासलीला 2 Bhabhi Ki Chudai Maal me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *