By | April 14, 2023

Sagi mausi ki ladki ko choda: हैलो दोस्तों मेरा नाम रवि है ये मेरी पहली कहानी है. ये कहानी मेरी सगी मौसी की लड़की और मेरी रात भर की चुदाई की जो मैं आपको बता रहा ह.

mausi ki ladki ko choda

ये कहानी आपको कैसी लगेगी आप आपको कैसी लगी ज़रूर फीडबैक दे. अपने बारे में मैं इतना ही बता पाउँगा की मैं 30 साल का सटिस्फैक्टरी वर्किंग हु जो अपनी वाइफ प्रिया के साथ सब शेयर करता है. ये कहानी लिखना मैंने अपनी वाइफ के कहने पर ही शुरू किया.

क्यूंकि मैंने उसको अपनी ज़िन्दगी का सब सच बताया है. (कैसे मैंने अपनी बहिन के साथ एन्जॉय किया हुआ अपनी भाभी के साथ किया हुआ अपनी गिर्ल्फ्रेंड्स के साथ किया हुआ ).

Meri mausi ki ladki ko choda story

मैं अपनी सब कहानिया धीरे-धीरे अपलोड करता रहूँगा. मैं ये कहानी इंग्लिश में भी लिख सकता था लेकिन जो मज़ा हिंदी में पढ़ने के बाद आता है वो इंग्लिश में नहीं आता. मेरी ये सब कहानी एक-दम सची घटना है. और मैं अपनी कुछ कहानी बताना नहीं चाहता.

क्युकि यहाँ और भी लोग है जो हमें (मुझे और मेरी वाइफ को) जज कर सकते है. इसलिए अगर किसी को कुछ फीडबैक देनी है तो वो मुझे कमेंट कर सकता है.

अब मैं अपनी पहली कहानी शुरु करता हु. ये लगभग उन दिनों की बात है जब मैं अपनी मौसी के यहाँ मेला देखने गया था.

मेरी उम्र लगभग उस समय 20 साल की होगी और मेरी कजिन बहिन रिया मौसी की बेटी 18 साल की. Sagi mausi ki ladki ko choda

मैं और मेरी कजिन मेले में गए थे . वहा बहुत से झूले थे.

फिर मैं और रिया बड़े वाले झूले में एक साथ बैठे.

रिया: भैया मुझे डर लगता इस झूले में.

रवि: अरे पागल कुछ नहीं होता एक-दम बच्ची की तरह मत बोलो .

रिया: भैया प्लीज आप मुझे पकड़ के रखना. वरना मैं नहीं जाउंगी झूले में.

रवि : अरे मैं हु न चल अब.

फिर हम दोनों झूले में बैठ गए.

apni mausi ki ladki ko choda

बाकी कजिन भी अलग सिट पर बैठ गयी . झूला स्टार्ट होते ही रिया ने मेरा हाथ अपने दोनों हाथो से पकड़ कर अपनी गोद के ऊपर रख लिया.

ये एक-दम अचानक से हुआ और मुझे ऐसे लगा जैसे मैंने उसकी जांघ को टच किया हो.

मुझे कभी ऐसी फीलिंग नहीं आयी थी रिया के लिए पहले जब की हम बहुत मस्ती करते थे और साथ में एन्जॉय करते थे.

लेकिन ये पहला टाइम था शायद उसने अपनी जांघ पर रखा था मेरा हाथ डर के मारे. तो मेरे अंदर भी करंट आ गया. फिर झूला तेज़ हुआ और वो डर रही थी.

रिया: भैया मुझे नहीं झूलना रुकवा दो न प्लीज.

राहुल: रिया तू भी न बच्ची है क्या? एक काम कर आँखें बंद करके सो जा डर लग रहा है तो.

रिया: सच में सो गयी मेरी गोद में मेरा हाथ पकड़ के.

फिर मेरा हाथ उसके बूब्स को टच करने लगा. मुझसे रहा नहीं गया. मैं चाहता था की हाथ हटा लू लेकिन मुझे पहली बार कुछ महसूस हो रहा था.

लेकिन ये भी लग रहा था की वो मेरी बहिन थी और मैं ऐसे क्यों सोच रहा था. लेकिन आगे जो होना था वो तो होना ही था. और आगे जो हुआ उसके मज़े मैं आज तक ले रहा हु 12 साल हो गए.
तो जब हाथ बूब्स पर और जांघ के बीच आ गया तो मैं भी बिना डरे जो होगा देखा जायेगा ऐसे सोच कर उसके बूब्स को रगड़ने लगा.

ये कोशिश में की मैं हाथ बाहर निकाल रहा था. शायद उसको भी फील हुआ की मैं उसके बूब्स के बीच हाथ रगड़ रहा था लेकिन वो झूले के डर की वजह से ऊपर नहीं उठी. मैंने इस समय के फुल मज़े लिए. 1-2 बार मैंने उसके दोनों बूब्स दबा भी दिए. Sagi mausi ki ladki ko choda

ये जब झूला हिल रहा था उसके मोशन के साथ-साथ किया था. मुझे लगा की वो भी एन्जॉय कर रही थी. फिर हम झूले से उतर गए और थोड़ा खाना खा के घर वापस आ गए.

मौसी ने बेड लगा दिया था हॉल में सब के लिए एक साथ. क्यूंकि हम गप्पे मारते-मारते सोते थे एंड मैं और रिया साथ ही होते थे लाइन में बाकी उसके बाद.

mausi ki ladki ko choda kahani

तो लेटने के बाद उसने आज मुझसे कुछ बात नहीं की. बस स्माइल देकर और गुड नाईट बोल कर सो गयी. फिर मैं भी सो गया. कुछ 12 बजे रात को मेरी नींद खुली और रिया को देखा मैंने.

वो अपनी गांड मेरी तरफ करके सोई हुई थी टी-शर्ट और शार्ट में. ये तो रोज देखता था लेकिन आज मेले के इंसिडेंट के बाद आज मेरे में अलग ही ब्लड चल रहा था. फिर पता नहीं मुझमे कहा से हिम्मत आयी और मैंने उसकी कमर को टच करना स्टार्ट किया सलौली-सलौली ये देखते हुए की जाग तो नहीं जाएगी.

कुछ रिस्पांस नहीं मिला तो मैं अपने टच को बढ़ाता गया. फिर मैंने धीरे-धीरे कमर से टी- शर्ट के अंदर हाथ डाल दिया.

फिर मैं उसकी ब्रा के ऊपर से उसके बूब्स को टच करता गया. मेरे हाथ-पेअर कांप रहे थे पर मैंने धीरे-धीरे अपना काम शुरू कर दिया था.

उसका जब कुछ रिएक्शन नहीं मिला तो मैं समझ गया की या तो वो सोई थी गहरी नींद में या फिर मेरा साथ दे रही थी और वो भी यही चाहती थी मज़ा लेना.

फिर मैंने बूब्स को ब्रा के ऊपर से दबाना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे उसकी ब्रा के अंदर हाथ डालना शुरू किया.

लेकिन मैं नहीं डाल पा रहा था हाथ क्युकि ब्रा बहुत टाइट थी. मैंने हुक खोल दिया उसकी ब्रा का.

अब उसके बूब्स आज़ाद हो गए थे. मैं उसके बूब्स का साइज तो नहीं समझ पाया लेकिन बहुत बड़े थे.

मेरे हिसाब से 36″ के होंगे. मैंने मज़ा लेना शुरू कर दिया दबा-दबा के उसके बूब्स. कुछ देर बाद वो हिली और मैंने झट से अपना हाथ हटा के सोने का एक्टिंग की.

मैंने देखा वो सीधी सो गयी थी और कोई रिएक्शन नहीं दे रही थी. मैं समझ गया था की वो अब चाहती थी की मैं उसके दोनों बूब्स को दबाउ. Sagi mausi ki ladki ko choda

तो मैं शुरू हो गया फिरसे दबाने में. मैंने पूरी तरह से मज़े ले रहा था उसके बूब्स के. फिर मैंने उसके एक हाथ को पकड़ा और किश किया.

उसने भी कुछ रिएक्शन नहीं दिया. उसने मुझे अपना हाथ आराम से दे दिया. फिर मैंने उसका हाथ अपनी पेंट के अंदर चड्डी में डाल दिया और अपने खड़े लंड को पकड़ा दिया.

mausi ki ladki ko choda

उसने भी सही से लंड पकड़ लिया और मैं उसके हाथ से हिलाने लगा अपना लंड. फिर मैंने अपना हाथ उसके हाथ से हटा दिया. फिर भी वो लंड हिलाये जा रही थी. मैं समझ गया फुल कॉन्फिडेंस से की वो भी जाग रही थी और मज़े ले रही थी. फिर मैंने मज़ा किया कुछ देर उसके साथ.

मैंने उसके बूब्स दबाये एंड अपना लंड हिलवा के मुठ निकाल के सो गया. मैं ज़्यादा कुछ नहीं कर पाया क्युकि ये मेरा पहली बार था उसके साथ और बाकी ओर भी सोये हुए थे.

लेकिन आगे वो मेरी पार्टनर कैसे बनी और हमने कैसे एन्जॉय किया ये सब मैं आपको अपनी आगे के स्टोरी में बताता जाऊंगा. प्लीज आप इस पहेले स्टोरी का फीडबैक दे क्युकि ये स्टोरी हैंडलिंग मैं और मेरी वाइफ दोनों साथ कर रहे है. और मेरी वाइफ की भी बहुत सारी स्टोरीज है हम वो भी डालेंगे. Sagi mausi ki ladki ko choda

अगर किसी कपल को कुछ बात करना है या मस्ती और मज़ा करना है तो प्लीज हमें मेल करे. अगर इसका कहानी का अच्छा फीडबैक मिला तो इस कहानी का दूसरा भाग जल्द ही डालुगा की कैसे मैंने अपनी मोस्सी की लड़की प्रिया को चोदा.

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Sex Stories.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *