By | April 12, 2023

Mossi aur Mom ki chudai ki kahani :- हैल्लो दोस्तों! मैं आपका प्यारा रिंकू! जिसकी कहानियां आप सब बहुत पसंद करते है! और वो भी खासकर इसलिए की मेरी कहानियों में ज्यादा तर चुदवाने वाली लड़की या औरत अपनी बहुत ही करीबी होती है जैसे की मम्मी, बुआ, छोटी सिस्टर आदि!!

इस बार की कहानी में मैं अपनी माँ और उसकी बहन यानी की मेरी मौसी की चुदाई से की कहानी लेकर आया हूँ। क्योंकि मुझसे लडकियां रिक्वेस्ट करती है की आप अपनी मम्मी की चुदाई कहानी बहुत अच्छी लिखते है तो में भला इन कुंवारी नाज़ुक

दिल और चुत वालियों का दिल भला कैसे तोड़ सकता हूँ।

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Meri mom ki chudai ki story

अब बात ..छोड़ो बहुत हो गयी कहानी सुरु करता हूँ। बात उन दिनों की है जब मेरी मौसी दिल्ली से आयी थी जो मेरी मम्मी से छोटी थी। यानी की उनकी उम्र 35 के करीब थी और 3 बच्चे थे उनके ।

बच्चे भी साथ आये थे, उनकी सादी 16 साल पहले हुई थी, और उनके हस्बैंड सरकारी जॉब करते थे।

सपना मौसी अपनी फिगर का बहुत ख्याल रखती थी। एक तो उनका रंग गोरा था और गाल भी हमेशा गुलाबी रहते थे। चूची बहुत ज्यादा बड़ी नहीं थी पर हाँ उनकी गांड बहुत ज़बरदस्त थी।

जब वो चलती थी तब मेरा ध्यान अक्सर ही उनकी गांड पर अटक जाता था। वो साडी ही पहना करती थी। कसम से साडी में वो बिलकुल क़यामत लगती थी। उनका साडी बाँधने का स्टाइल भी नया था।

वो नाभि के काफी नीचे साडी बांधती थी और हमेशा हाफ स्लीव्स का डीप कट ब्लाउज पहना करती थी।

जिससे की जब भी वो झुकती थी तो उनकी चूची का नज़ारा में बहुत आराम से ले लिया करता था। Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

अपनी मम्मी और बुआ यहां तक की कई बार बहन की चुदाई करने के बाद मैं बहुत ही चुदक्कड़ हो चूका था। और वैसे भी बड़ी उम्र की औरते सुरु से मेरी कमजोरी रही है।

मैंने एक रात मम्मी को चोदते हुए जब मौसी की तारीफ की तब मम्मी ने कहा..

Mom ki chudai ki hindi ki story

मम्मी – साले मादरचोद मुझे पहले ही पता चल गया था, की तू मेरी बहन को बिना चोदे नहीं छोड़ेगा! क्यूंकि मैंने तुझे उसकी दूध की डेरी में झांकते हुए कई बार देख चुकी हूँ! और तू जब भी उसकी चूतड़ की तरफ देखता था

तब मैं समझ जाती थी की तू साला बहनचोद अब अपनी मौसी की गांड भी मारेगा।

Mom ki chudai

और वो भी ब्लाउज को ऐसा ही पहना करती है की पूरी चूची बहार लटकती रहती है। रंडी ऊपर का हुक भी नहीं लगाती है। कई बार तो तेरे पिता जी भी मुझसे उसको सही से कपडे पहनने को कह दिए है।

वो बोले थे की समझा लो मेरी साली को नहीं तो बाद में न कहना की मैंने चूची दबा दी। अब आज तू भी अपनी मौसी को चोदने को कह रहा है। तू भी साला बहुत हरामी हो गया है।

मम्मी को चोदते वक़्त गालियों से बात करना बहुत अच्छा लगता है उनकी बड़ी…बड़ी ब्लाडर जैसे थन को दबाते हुए मै बोला..

मैं – तो साली हर्ज़ ही क्या है अगर अपनी बहन को मेरा लंड खिला देगी? उसको तो मज़ा ही आ जाएगा!! जब तुझे मज़ा आता है! तब वो तो तुझसे छोटी ही है और मौसा जी भी बहार ही ज्यादा रहती है!!

उसकी चुत भी प्यासी ही रहती होगी? कसम से जब मेरा लंड उसकी टाइट चुत में जाएगा तब बहुत मज़ा आएगा। मम्मी प्ल्ज़्ज़्ज़्ज़ एक बार चुदवा दो ना अपनी बहन।

तब मम्मी ने कहा – अच्छा अच्छा अभी तो मेरी चुदाई कर बाद में बताती हूँ तुझको!!

और उसके बाद मैंने मम्मी की चुत को चाट कर उनकी बुर में बहुत ही जोरदार ढंग से अपनी पूरा 9 का लंड डांस कर बहुत बेरहमी से पेला था आज मैंने मम्मी को।

थोड़ी देर बाद ही मम्मी की चुत ने पानी छोड़ दिया और फिर मैंने एक बार पलट कर उनकी गांड मारी जिससे मेरी माँ बहुत ही थक गयी और फिर हम दोनों सो गए। दुसरे दिन जब में नहा रहा था

तब मैंने मम्मी की आवाज़ सुनी वो सपना मौसी से कह रही थी.. Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

Badi Mom ki chudai kahani hindi

मम्मी – सपना तुम कुछ उदास सी लग रही हो क्या बात है?

मौसी ने कहा – कुछ नहीं दीदी बस थोड़ा थक गयी हूँ इसीलिए!!

पर मम्मी ने कहा – नहीं कुछ तो बात है प्लीज मुझे बताओ! मै तुम्हारी हेल्प करुँगी।

तब तक मै भी बाथरूम से बाहर निकल आया था और मौसी कुछ कहने ही जा रही थी पर मुझे देख कर फिर से चुप हो गयी तब मै अपने रूम में चला गया और दरवाजा बंद करके कान इधर ही लगा दिए

फिर मौसी ने झझकते हुए बोलना सुरु किया – क्या बताऊँ दीदी आजकल मेरी लाइफ में बहुत प्रॉब्लम है उनको लेकर!!

तब माँ ने कहा – खुल कर बताओ क्या बात है?

तब मौसी ने कहा – दीदी आजकल रिंकू के पापा मुझपर बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे!! जबकि शादी के बाद से अभी 4 साल पहले तक तो वो मेरे साथ लगभग रोज़ ही सोते थे!!

तब माँ ने कहा – अच्छा और खाली सोने से ही 3 बच्चे पैदा हो गए?

मम्मी की बात सुनकर मौसी को हंसी आ गयी और मुझे भी अपनी माँ की बात पर बहुत हसी आयी।

फिर माँ ने कहा – मै तेरी प्रॉब्लम … समझ गयी तू!! यही कहना चाहती है की अब आनंद तेरी ठीक तरह से चुदाई नहीं करता!! पर इसमें परेशान होने की कोई बात नहीं!! वो भी तो तुम सबके लिए ही कमा रहा है न!! अब सारा वक़्त तेरी चुत के चक्कर में खराब तो नहीं कर सकता न!!

मौसी ने कहा – पर दीदी अब तो हफ़्तों हो जाते है उन्हें सम्भोग करे!!

तब मम्मी ने कहा – सम्भोग. व्हाट इस थिस? ये किस चीज़ का नाम है अरे मेरी नादान बन्नो इसे चुदाई कहते है!! और अब 3-3 बच्चे बहार आने के बाद भी तू तो ऐसे सरमाती है जैसे कुंवारी कली हो!! चल कोई बात नहीं आज मैंने तेरी प्यास बुझवा दूँगी!!

तब मौसी ने कहा – पता है तुम क्या बताओगी दीदी!! यही न की में अपनी योनि में मोमबत्ती करू या कोई बैगन?

तब मम्मी ने कहा – की पहले तो तू अपनी जबान सही कर ऐसे ऐसे वर्ड बोलती है जो समझ में ही नहीं आते है और मै तेरी चुत में मोमबत्ती नहीं घुसेड़ूँगी बल्कि पूरा 9 इंच का मोटा ताज़ा लंड खिलवाउंगी!!

आज मम्मी की बात सुन कर में बहुत खुस हो गया और में आज रात को मौसी की चुत मारने के बारे में सोचने लगा और थोड़ी देर बाद ही मैंने सुना..Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

indian mom ki chudai ki story

मम्मी कह रही थी की देख सपना मै तुझे चुदवा तो दूँगी पर एक शर्त है!!

मौसी – शर्तक्या दीदी?

मम्मी – तुझे चुत और लंड की बातें खुल कर करनी होंगी!! किसी बाज़ारू रंडी की तरह!!

तब मौसी ने कहा की ठीक है पर आप मुझे चुदवाओगी किस से?

तब मम्मी ने कहा वो रात को ही पता लग जाएगा और जैसे तैसे दिन काटने के बाद रात आयी और सबके सोने के बाद मम्मी मेरे रूम में आयी और मेरे होठ पर किस करते हुए बोली

मम्मी – चल मेरे चोदु राजा आज अपनी मौसी की चुत का टेस्ट भी कर ले! ऐसे माँ कभी नहीं देखि होगी की खुद भी चुदवाये और अपनी बहन को भी चुदवाये!!

तब मैंने कहा की मम्मी मौसी को बता दिया की उसकी चुत कौन मारेगा?

मम्मी – बेटा अभी नहीं बताया है अब तू जब चलेगा तब खुद ही देख लेगी!!

तब मैंने कहा की उसको बुरा तो नहीं लगेगा?

तब मम्मी बोली अरे बुरा कैसे मानेगी साली की बुर में खुदी कीड़े काट रहे है चुदाई के और जब कोई औरत एक बार चुदवाने को सोचती है तब फिर वो किसी से भी चुदवा लेती है!!

इस तरह में मम्मी के साथ ही उनके रूम में चला आया तब मौसी मम्मी के बेड पर बैठी थी और मुझे देख कर संभल कर बैठ गयी..Mom sex story kahani hindi

तब मम्मी ने कहा सपना देख लो अपने चोदु को आज यही तुम्हारी चुत मारेगा।

उनकी बात सुनकर मौसी का चेहरा लाल हो गया और वो झेपते हुए बोली..

मौसी – हाय दीदी आप कैसे बात कर रही है? भला मै अपने भांजे से कैसे सम्भोग कर सकती हूँ?

तब मेरी मम्मी ने कहा तू फिर मेरी शर्त भूल रही है अरे जब मै अपने सगे बेटे से चुदवा सकती हूँ और इसको अपने सामने ही अपनी बेटी की चुत भी मरवाने का मज़ा दिलवा चुकी हूँ तब तुझे क्या मुश्किल है?

मौसी बोली है दीदी आप कितनी निर्लज़्ज़ हो अपने लड़के से भी कोई माँ चुदवाती है?

मॉम सेक्स स्टोरी कहानी हिन्दी

मम्मी – तू बोल तुझे चुदवाना है? या मै अपनी चुत कि खुजली मिटाऊं तेरे सामने चुदवा कर? साली नाटक करती है!! अरे घर की बात घर में ही रहेगी! ससुराल जाकर पता नहीं मोहल्ले के किस लड़के से चुदने लगी तो एड्स का खतरा भी है! मै कह रही हूँ की राज से ही चुदवा ले घर की बात घर में ही रहेगी और इसका लंड भी बहुत शानदार है!! Mom sex story kahani hindi

तब मौसी ने कहा – दीदी मुझे तो सरम आती है!!

तब मम्मी ने मौसी की साडी के ऊपर से ही उनकी बुर के पास चिकोटी काटे हुए कहा..

मम्मी – रानी एक बार लंड लेगी तो ससुराल जाना भूल जायेगी!! चल अब जल्दी से साडी खोल!!

ये कह कर मम्मी मौसी की साडी खींचने लगी थोड़ी देर बाद ही मौसी सिर्फ ब्लाउज और पेटीकोट में रह गयी.और अब मुझसे बर्दास्त करना बहुत मुश्किल हो रहा था मैंने मम्मी की चूची दबाते हुए कहा..

मै – मम्मी पहले एक बार आप चुदवा लो फिर मौसी को देख लेंगे!!

मम्मी ने कहा – साले अब तू पहले अपनी मौसी को ही चोदेगा!! मेरी नाक में दम कर दिया की मौसी को चोदना है!! अब जब उसको राज़ी कर लिया तो कह रहा है पहले मुझे चोदेगा!! चल अपना लंड दिखा अपनी मौसी को!!

और झट से मेरी लुंगी खोल दी मैंने नीचे कुछ भी नहीं पहना था और मौसी को ब्लाउज और पेटीकोट में देख कर वैसे ही लंड फनफनाने लगा था। तब मम्मी ने लंड खींचते हुए मौसी की तरफ बढ़ाते हुए कहा..

मम्मी – लो ज़रा हाथ में लेकर देखो साले का कितना गरम रहता है। Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

और जैसे ही मौसी ने नाज़ुक से हाथ डरते हुए लंड पर लगाया उनको एक झटका सा लगा और मौसी ने हाथ हटा लिया।

तब मम्मी ने कहा – पकड़ साली और जल्दी से इसे चूस!

और मम्मी ने अपने सारे कपडे उतार दिए और में तो पहले ही नंगा था फिर मैंने मौसी का ब्लाउज भी खोल दिया और मौसी मेरा लंड छोड़कर अपनी चूची छुपाने लगी और दोनों हाथ चूची पर रख कर बैठ गयी। तब मम्मी पीछे की तरफ आयी और मौसी के कान पर एक चुम्बन लेते हुए बोली..

मम्मी – मेरी जान अब तो शरमाना छोड़ दो अब तो तुमने इसका लंड भी देख लिया और यक़ीनन अब तुम्हारी चुत भी पनिया गयी होगी!!

और मम्मी ने मौसी के दोनों हाथ हटा दिए और में झट से मौसी की चूची को दबाने लगा वाओ बहुत मज़ेदार थी उनकी चूचियां। जहां मम्मी की चूची लटक चुकी थी वही अभी मौसी की चूची में टाइटनेस बाकी थी और उनके निप्पल्स में गजब का शेप था। जिसे मै अपनी चुटकियों से रगड़ रहा था। मम्मी पीछे से मौसी की पीठ में अपनी चूची रगड़ रही थी अब मौसी ऊऊऊऊओफ़्फ़्फ़ आआआअह्ह्ह्हह की सिसकारी निकाल रही थी तब मैंने अपना हाथ सीधे उनकी पेटीकोट के अंदर डाल दिया।

वो चिहुँक पड़ी और मेरा हाथ हटाने लगी। मगर मैं कहाँ मनाने वाला था! जल्दी से नाड़ा ढीला करा और पेटीकोट भी उनकी टांगों से खींचकर निकाल दिया।

अब मौसी बिलकुल नंगी थी उन्होंने अपने दोनों हाथ से अपनी बुर को छिपा लिया। तब ही मम्मी ने पीछे से मौसी के दोनों हाथ पकड़ लिए और मुझसे बोली। Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

मम्मी और मासी की चुदाई की कहानी

मम्मी – राज चल अब अपनी मौसी को चुत चाटने का मज़ा दे।

और इतना सुन कर मै मौसी की बिना बाल वाली फूली हुई गुलाबी चुत को देखने लगा जिसकी फांकें बहुत सुन्दर लग रही थी। मै अपना हाथ मौसी की चुत पर फेरने लगा और मेरा हाथ अपनी चुत पर पाकर मौसी चिहुंक पड़ी और उनके मुँह से iiiiiiiiiiiissssssssssss स्स्सस्स्स्स इस्स्स्सस्स्स्स सिसकारी निकलने लगी तब ही मैंने उनकी फांकों को अपने हाथ से फैला कर उसकी चुत का करीब से नज़ारा देखने लगा। अंदर का गुलाबी भाग बहुत ही खूबसूरत लग रहा था और उसमे से भीनी भीनी खुसबू निकल रही थी। मैंने जैसे ही अपनी जबान निकाल कर उसकी चुत पर रखी मौसी उछल पड़ी और

आईयययययययीईईईईईस्स्सस्स्स्सस्स हअआइईईई राज उफ़्फ़ क्या करते हो दीदी बहुत गुदगुदी हो रही है!!

और तब ही मौसी ने अपने दोनों हाथ से मेरा सर पकड़ लिया और अपनी चुत पर मेरा मुँह दबाने लगी कुछ देर चाटने के बाद मैंने उसकी चुत में अपनी जबान घुसा दी जबान जैसे ही उसकी चुत में घुसी वो उछाल पड़ी

हाआईईईई राम दीदी ये राज कितना गन्दा है uuuuuuuuuuffffffffff बहुत गुदगुदी हो रही है!!

मम्मी बोली की अभी तो ये सिर्फ तेरी चुत को चूस और चाट ही रहा है जब अपने खड़े लंड के झूले पर बैठा कर तुझे झूला झुलायेगा तब तू देखना कितना दम है इसके लंड में!!

और ये कह कर मम्मी जोर जोर से मौसी की बूब्स मसलने लगी और उसकी निप्पल्स को भी दबा रही थी कभी कभी अपने होठ से मौसी के निप्पल्स दबा भी देती थी अब तो मौसी को डबल मज़ा आ रहा था एक तरफ में अपनी जबान उनकी चुत में डाले था और मम्मी उसकी चूची को दबा रही थी अब तो मौसी के बदन में भी आग भड़क चुकी थी वो सारी लाज सरम भुला चुकी थी और बेसरम होते हुए कह रही थी

आओ मेरे चोदु राजा चूसकर पे जाओ मेरे माल को आआआआअह्ह्ह्हह्ह्ह्हह आआआआआईईईई issssssssss इस तरह का मज़ा तो तेरे मौसा ने भी कभी नहीं दिया है aaaaaaaaaaaaaaaahhhhhhhhh

और अपने चुत को उचकाने लगी और में भी उनकी चुत की डराओन को फैला कर उनकी दोनों टांगे अपने कंधे में फसा कर बहुत ही जोरदार तरीके से उसकी चुसाई कर रहा था। Mom sex story kahani hindi

Mom ki chudai stories

मै – आह मेरी छिनाल मम्मी आज तो तेरी बहन की चुत चाटने में बहुत मज़ा आ रहा है।

मम्मी – चुप मादरचोद अब उसकी जल्दी से इसकी चुत का पानी निकाल इतनी देर से घुसा पड़ा है अभी तक एक पानी नहीं निकाल पाया।

तब मैंने कहा मम्मी अब इसकी चुत अभी इतना चुदी ही नहीं है और आज पहली बार ही तो बेचारी की चुत की चुसाई हो रही है भला इतनी जल्दी पानी कैसे छोड़ेगी? अब तेरी बात अलग है तेरी तो भोसड़ा बन चुकी है!

तब मम्मी तप गयी और मेरे सर पर एक चपत मारते हुए बोली – अब तू मारना मेरी चुत गांड लात मारूंगी इतनी जोर से कि अपनी मौसी की चुत में ही घुस जाएगा!!

और तब ही मौसी बोली साले चोदु बात ही चोदेगा या अब मेरा पानी भी झाड़ोगे में झड़ने वाली हूँ जल्दी जल्दी जबान चलाओ मेरी बुर में जोर जोर से धक्का मारो और अपनी चुत को उचकाने लगी और उनके मुँह से ऊऊऊऊओफ़्फ़फ़फ़फ़फ़फ़फ़ uuuuuuuuuuuuuuffffffff आआआअह्ह्ह्ह aaaaaaaaaaaahhhhhhhh उउउउउउउइइइइइइइइइ plzzzzzzzzzzzz जल्दी करूऊऊ raaaaaaaaaaj aaaaaaaaaaaaahhhhhhhh Mossi aur Mom ki chudai ki kahan

और तभी मौसी मेरी झड़ गयी और उनका ढेर सारा रस मैं बहुत ही चाव से पि गया और झड़ने के बाद मौसी एक तरफ बेड पर गिर गयी और उसके बाद मैंने अपनी मम्मी की गांड मारी और मौसी को तो उस रात 4 बार चोदा पर उसका जिक्र अगली बार करूँगा ओके दोस्तों तो अब इजाजत दीजिये और हाँ हर बार की तरह आपके कमेंट का इंतज़ार रहेगा।

Read More Mom Sex Stories..

6 Replies to “मम्मी व मौसी की चुत की हवस दबाई | Mom ki chudai”

  1. Pingback: मामी की प्यासी चुत Mami ki Chudai

  2. Pingback: पति था बेकार तो ससुर के बड़े लंड से चुदवा बैठी 4 Sasur bahu ki chudaai

  3. Pingback: पति था बेकार तो ससुर के बड़े लंड से चुदवा बैठी 5 Sasur Bahu Ki Chudaai

  4. Pingback: पति था बेकार तो ससुर के बड़े लंड से चुदवा बैठी 6 Dever Bhabi ki Chudai

  5. Pingback: मैंने अपनी सगी बहन की चुत की सील तोड़ी bhai bahan ki chudaii

  6. Ram Charan

    मैं एक कॉल बॉय हूं
    फीमेल्स को मसाज अगर किसी भाभी आंटी हाउस वाइफ को कॉल ब्वॉय सर्विस चाहिए तो kisi Ko baccha na ho raha ho to contact Kare

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *