By | December 31, 2022

Meri Sagi Mummy ki chudai ki kahani:- हैलो दोस्तो, ये मेरी पहले कहानी है इस कहानी मे मैं मैं आपको बतऔगा की कैसे मेरी माँ रंडी की तरह चुदी. पडोसी अंकल ने चुत के साथ मम्मी की गांड अब बिना समय ख़राब करते होए मैं सीधा स्टोरी पर आता हु.

ये भी पढे->पापा की दोस्त आंटी को जबर्दस्ती चोदा 3

मेरे उम्र 19 साल की है मेरे पापा बहार जॉब करते है और अपने घर मे केवल मैं और मम्मी रहते है.मेरे मम्मी का साइज 36-34-40 है और काफी मोटी है.


हमारे पास पैसा भी अच्छा है. मेरी माँ की उम्र 43 है. और हमारा घर भी काफी बड़ा है. इसलिए हमने अपने घर मैं एक फॅमिली को रेंट पर रखना को सोचा. हमको एक फॅमिली भी मिल गई.

Sagi Mummy ki chudai


उनके 1 लड़का था. जो हॉस्टल मैं रहता था. और अंकल की उम्र 44 थी वो बैंक मैं जॉब करते है. और आंटी की 42. आंटी का साइज 36-34-38 है. वो फॅमिली हमारे यहा पर आ गई. मम्मी ने भी सोचा अब उनका मन लग जायेगा.

Mummy ki chudai ki kahani

हमारे घर मैं वो लोग ऊपर वाले फ्लोर पर रहने लगे और हम निचे रहता था.मम्मी की आंटी से दोस्ती भी अछि हो गई. मैं अंकल का देखना का तरीक़ा से मैं समझ गया था की ये मम्मी को चोद के ही मानेगा.ये भी पढे->बुआ को चोद के बनाया अपनी पत्नी 6


वो बिलकुल मम्मी का बदन को बहुत गन्दी तरीक़ा से घूरता था. मम्मी इग्नोर करती थी. एक दिन वो आंटी को बोलता है तू मुझे इसकी चुत कब दिलवाएगी. आंटी कहने लगी की आज मैं इसको सेक्स की कैप्सूल दूंगी जिससे इसको सेक्स चढ़ेगा. अंकल बोले ठीक है. और फिर मैं तुम्हे फ़ोन कर दूँगी. फिर तुम आ जाना. Meri Sagi Mummy ki chudai ki kahani

फिर उसने शाम का 4 बजे मम्मी को चाय मैं सेक्स की कैप्सूल डाल कर दे दी. और फिर 30 मिनट्स बाद वो मम्मी से सेक्स की बात करने लगी.मम्मी भी उससे कह रही थी की मैं लंड का लिए भूखी हु. फिर वो मम्मी को लेस्बियन वाले पोर्न दिखने लगी. और कहने लगी हम भी लेस्बियन बन जाते हे. मम्मी नंगी हो गई. और उसने बहार जा कर अपने पति को फ़ोन कर दिए. और आने को बोला.फिर वो एक और पानी का गिलास मे एक और गोली मिला कर आ गई. और मम्मी को पिने को कहा. मम्मी ने उसको पि लिया.


फिर वो भी नंगी हो गई. और उनका तो कमाल का फिगर था. फिर वो मम्मी की चुत मैं लोकि डालने लगी और अंदर बहार करने लगी पर मम्मी की हालत ख़राब थी. 2 सेक्स की गोली से – मम्मी को तगड़ी चुदाई चाहिए था.फिर उसका पति का उसके पास मैसेज आया मैं घर का बहार हो. तुम गेट खोल दो.. वो गेट खोलने चली गई. और फिर वो रूम मैं आ गई.


जब वो मम्मी की चुत मे गाजर दाल रही थी. सो उसका पति नंगा हो कर रूम मे आ गया. और मम्मी उसको देख कर शर्मा कर उलटी हो गई. और कहना लगी आप जाओ यहाँ से प्लीज पर उसका 9 इंच का लंड खड़ा हो गया था.

Mummy ki chudai ki story


फिर वो बोली तू लंड ले ले. देख कितना बड़ा है. मम्मी का ऊपर सेक्स की दवाई का रिएक्शन भी था. मम्मी बोली पर ये गलत है. आंटी बोली कुछ गलत नहीं है. सब सही है. इसका पास लंड है तेरे पास चुत है. चुत शांत करले अपनी और उसकी सब आग को इस लंड के पानी से बुझा ले मेरी जान.मम्मी कुछ नहीं बोली. सो वो आया और मम्मी को किश करने लगा। Meri Sagi Mummy ki chudai ki kahani


मम्मी ने उसको धक्का मारा. तू उसने एक कस के थप्पड़ मारा. और कहा चुदवा ले भोसड़ीवाली नहीं तो ऐसे लंड आजकल बनते ही नहीं हे. और तू अभी तो मेरी बीवी को कह रही थी की तू खुद लंड की बुखी हे.


मम्मी मान गई अंकल की ये बाते सुन के.फिर उसने मम्मी को 5 मिनट स्मूच करा और बूब्स द

बा रहा था. फिर मम्मी और वो 69 मे आ गई और मम्मी ने उसका लंड अपना मुँह में ले लिया और वो चुत चाटने लगा. मम्मी उसका मुठ पि गई.


फिर मम्मी बोली उस से तुम्हारे लंड तो बहुत बड़ा है मेरे पति का 4 इंच का है. फिर उसने मम्मी की चुत पर लंड लगाया और एक जोर का धक्का मारा।

Desi mummy ki chudai


मम्मी की चुत का अंदर करीब उसका 5 इंच लंड चला गया. और फिर एक दूसरे मे पूरा के पूरा घुसा दिया.मम्मी का मुँह से जोर की आवाज़ निकली अहहहहहहहहहहहहहह अहहहहहहहहह अहहहहहहहहह. फिर उसने मम्मी को 15 मिनट चोदा और अपना स्पर्म चुत मे ही डाल दिया ..फिर उसने गांड की चुदाई के लिए कहा. मम्मी बोली की उन्होंने अपनी गांड कभी नहीं चुदवाई. वो बोले जब तू और मजा आएगा.फिर उसने मम्मी की गांड पर लंड लगाया और 3 झटके मे लंड गांड मे डाल दिया.
फिर मम्मी का मुँह से जोर की आवाज़ निकली अहहहहहहहहहहहहहह ाहाहाःहाहाब हहहह अहह अहहहहहहह. और उसने गांड 20 मिनट तक चोदी और अपना स्पर्म उसी मे डाल दिया. फिर उसने मम्मी की चुत चोदी और उसकी बीवी ने गांड मे गाजर डाली. Meri Sagi Mummy ki chudai ki kahani


ऐसे ही मम्मी उससे चुदती रही. फिर वो मम्मी को नहाने का बाथरूम मे चोदने लगा. और उसने मम्मी की उसे दिन इस प्रकार चुदाई करि की मम्मी चल भी नहीं पा रही थी.


मम्मी की चुत मे और गांड मे बहुत दर्द भी हो रहा था. फिर मम्मी अगले दिन दोहपर 1 बजे उठी और अभी भी उनकंफर्टबले महसूस कर रही थी.


फिर मेरी माँ बहार गई. तो उसने मेरी माँ को उप्पर बुलाया और उसने मेरे मम्मी का उप्पर अपना लंड मुह मे डाल दिए. और एक और बार चुदाई कर दी और उसकी बीवी मम्मी की गांड मे बेलन डालने लगी. मम्मी की हालत ख़राब हो गई थी.
फिर मम्मी को बहुत दर्द भी हो रहा था. फिर मम्मी ने हर समय की चुदाई से परेसान आ कर मना करा.

Dost ki mummy ki chudai

तो वो मम्मी को वीडियो देखा कर ब्लैकमेल कर के बोला चुप चाप चुदनवाओ मेरे से नहीं तो ये वीडियो पुरे शहर में वायरल कर दूंगा मेरी छिनैल्फीर वो कभी नहाने मे चोदता. कभी सोते समय. और जब कभी उसकी बीवी अपने मायके जाती तो तू वो मम्मी का बुरा हाल कर देता था.और फिर 2 महीने बाद मम्मी को पता चला की वो 1 महीने की प्रेगेनेंट है. और फिर मम्मी ने बच्चे को एबॉर्शन करने की सोची. फिर उसने मना कर दिए.

प्रेगनेंसी मे मम्मी की चुदाई खूब हुई.मम्मी ने एक लड़की को जनम दिया. और पूरा घर को लगा की वो पापा और मम्मी की बेटी है. पर मेरे को तो सब पता था. अभी भी मम्मी की और उसकी चुदाई खूब चल रही है. दिन मे 3-3 बार हो रहे है. और वो मम्मी का दूध भी पिया रहा है. Meri Sagi Mummy ki chudai ki kahani


मम्मी भी एक बच्चे के होने से खुश थी.जी दोस्तों ये है मेरे कहानी कैसी लगी आपको प्लीज कमेंट करके जरूरु बताना। धन्यवाद।


Read More Sex Stories..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *