By | April 18, 2023

Nokrani ki Chudai : हैलो दोस्तों, मेरा नाम अमित है और मैं 26 साल का हु. एक कंपनी में इंजीनियर हु जो माइनिंग साइट पर इक्विपमेंट्स सप्लाई करती है. मुझे काम के सिलसले में छत्तीसगढ़ झारखण्ड और वेस्ट बंगाल बहुत घूमना होता है.माइनिंग साइट पर ज्यादा तर मुझे माइनिंग कंपनी के गेस्ट हाउस पर रोका जाता है मशीन इंस्टालेशन एंड ऑपरेशन स्टार्ट होने तक.

Nokrani ki Chudai

एक बार मैं झारखण्ड और बंगाल के बॉर्डर पर एक साइट पर था. वह बहुत पिछड़ा हुआ इलाका है और लोग बहुत ही साधारण से है. गेस्ट हाउस में अकेला था और खाना बनाने के लिए एक औरत थी जिसकी उम्र लगभग 45 से 50 साल के बीच होगी. उसका नाम मंजूरानी था वह दिखने में सावली और बहुत साधारण सी थी .

लेकिन उसका बदन बहुत ही गठीला बूब्स और गांड बहुत बड़े लगभग 38 और की साइज. एक दिन मैं सुबह बाथरूम में नाहा रहा था तोह मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे कमरे में कोई आया है. Nokrani ki Chudai

Bhai bahan ki chudai

Sexy nokrani ki chudai

मैंने अपने बाथरूम का दरवाजा हलके से खोल के देखा तो मंजूरानी मेरे वॉलेट से 500 रुपये निकाल रही थी. मुझे बाथरूम में मोबाइल ले जाने की आदत है. मैंने तुरंत उसका पैसे चुराते हुए वीडियो शूट कर लिया.

.जब वह शाम को खाना बनाने आयी तो मैंने उसको पूछा की मेरे वॉलेट से पैसे क्यों चुराए. वह थोड़ी डर गयी और बोली

कामवाली: “साहब मैंने पैसे नहीं लिए.” मैंने कहा मेरे पास सबूत है और मैं यह वीडियो पुलिस को दूंगा. मैंने उसको वीडियो दिखाया तो वह रोने लगी और बोली:

कामवाली: “साहब मुझे मेरे बच्चे के स्कूल फीस के लिए पैसे चाहिए थे.” मैंने उसको कहा तुझे जो यह काम कर के पैसे मिलते है उससे फीस क्यों नहीं दी स्कूल की, वह बोली:

कामवाली: उसका पति शराब पिता है और वह सब चुरा के दारु पर उड़ा देता है मैंने उसको बोला:

मैं: नहीं मैं तो पुलिस स्टेशन में जाऊंगा और तुम्हे गिरफ्तार भी करेगी पुलिस.” वह बोली:

कामवाली: “साहब मैं पैसे लौटा दूंगी. पुलिस को मत बताना गाव में बदनामी हो जायेगी. मैं कुछ भी करने को तैयार हु कोई भी काम करवा लो.”मैंने उसको बोला:

मैं: तेरे लायक कोई काम नहीं है मेरे पास.” वह रोने लगी और ज़ोर ज़ोर से. Nokrani ki Chudai

Nokrani ki chudai ki kahani

मुझे तभी ख्याल आया साली को चोदा जा सकता है और थोड़ा डरा के. मैंने उसको कहा:

मैं: ठीक है रो मत और जो मैं बोलूंगा वह कर.” वह बोली:

कामवाली: “क्या करना है?” मैंने कहा :

मैं: “चल कमरे में बताता हु और हाँ दरवाज़ा बंद कर के आना गेस्ट हाउस का.” हम कमरे में आये और मैंने कहा:

मैं: मंजूरानी मालिश कर दो मेरे पुरे बदन की.” वह बोली “जी साहब.” वह तेल लेने गयी तब तक मैंने अपने सारे कपडे उतार दिए. सारे मतलब सारे कपडे और पूरा नंगा हो कर लेट गया बेड पर. वह आयी तोह मुझे पूरा नंगा देख कर थोड़ी घबरा और शर्मा गयी. वह बोली:

कामवाली: यह क्या साहब?” मैंने कहा:

मैं: मालिश कपडे डाल के होती है क्या? पर साहब आप तोह पुरे नंगे है.”मैंने कहा “चल आजा मालिश कर दे और मैं पेट के बल लेट गया. वह डरते हुए आयी और पुरे बदन पर तेल लगायी और मालिश करने लगी.

मालिश करते करते मैं घूम गया. मेरा 8 इंच का लंड खड़ा था वह देख कर शर्मा गयी.

मैंने कहा “इसकी भी मालिश कर दे.”वह चुप चाप बैठी रही बिना कुछ करे.

मैंने उसको कहा “तुम जाओ नहीं करना है तो मत करो.

मैं पुलिस से बात करूँगा. इज़्ज़त और नौकरी दोनों जायेगी.” Nokrani ki Chudai

Nokrani ki chudai story

वह डर गयी बोली “नहीं साहब मैं करती हु.” मैंने कहा “हाथ से नहीं करना है.”तो वह बोली “फिर?”

मैंने कहा “मुँह से करना है मालिश.” वह बोली “क्या? मैंने कभी नहीं किया है.”

मैं खड़ा हुआ और उस के बाल पकड़ के मुँह खोलने को बोला जैसे मंजूरानी ने मुँह खोला तो अपना 8 इंच का लंड उस के मुँह में घुसेड़ दिया. अब पूरा लंड उसके गले तक चला गया और वह तड़प ने लगी. मैंने उसका चेहरा पकड़ के रखा था की वह हिल नहीं पाए. मुझे यह समझ गया था की उसने कभी किसी का मुँह में नहीं लिया था.

मैंने खड़े खड़े बालों को पकड़ के उसका मुँह चोदने लगा. उस के गले से आवाज़ तक नहीं निकल पा रही थी. थोड़ी देर बाद मैंने अपना लंड बहार निकला और बेड पर बैठ गया. वह साइड में बैठी रही चुप चाप.

Nokrani ki chudai video

थोड़ी देर बाद वह खड़ी हुई और कमरे के बहार जाने लगी, मैं पीछे से गया उसको कमर में हाथ डाल के पकड़ लिया और उसके गर्दन चूमने लगा. अब वह समझ गयी थी आज मैं उसको चोदे बैगर नहीं छोडूंगा. मैंने उसको कहा:

मैं: तुझे पैसो की ज़रूरत है न? तो तू वह 500 रख ले और उस के बदले में 1 बार चोदने दे.” वह शांत हो गयी थी और उस ने अपने आप को अब मेरे हवाले कर दिया था. मैंने उसको बेड पर लेटाया और साड़ी और पेटीकोट ऊपर कर दी.

अंदर पेंटी नहीं थी और चुत पर हलके बाल थे. मैंने उसकी टांग फैला दी और उसकी चुत पर थूक लगा के ऊँगली करने लगा. वह थोड़ी देर में गीली हो गयी. मुझे अब समझ में आ गया की वह चुदने के लिए तैयार है. मैंने अपना लंड पकड़ के उस चुत पर रगड़ ने लगा. थोड़ी देर रगड़ने के बाद मैंने एक ही झटके में पूरा 8 इंच चुत में घुसा दिया.

मंजूरानी के मुँह से चीख निकल गयी. मैं समझ गया की वह बहुत दिन से चुदी नहीं थी. Nokrani ki Chudai

Nokrani ki chudai kahani

मैंने फिर धीरे धीरे लंड अंदर बहार करना चालु किया. वह सिसकारियां लेने लगी. फिर मैं नीचे झुक के उस के होठों का चुम्बन लिया और ज़ोर ज़ोर से लंड अंदर बहार कर के चोदने लगा. वह धीरे ‘आह’ की आवाज़ निकाल रही थी. थोड़ी देर चोदने के बाद मैंने उसका ब्लाउज के बटन खोला. अंदर ब्रा नहीं पहन रखा थी उसने और ब्लाउज के बटन खोलते ही उस के बड़े बड़े बूब्स बहार आ गए.

मेरा दिमाग ख़राब हुआ उसके बूब्स को देख के मेरा लंड और भी टाइट हो गया. मैंने चोदते चोदते उस के बूब्स को चूसने लगा. वह भी मज़े लेने लग गयी थी. उसने अपना हाथ मेरे गांड पर फिरने लगी और ज़ोर ज़ोर से सिसकारियां लेने लगी. मैंने उसको अपने गोद में बैठा लिया और निचे से झटके देने लगा. मैंने उसका ब्लाउज पूरा निकाल दिया और उसको सीने से चिपका लिया.

मैंने उसकी पीठ पर हाथ फेरा और निचे चुत पेलता रहा. फिर मैंने उसको साड़ी और पेटीकोट खोल के पूरा नंगा कर दिया. गाव का देहाती सावला गठीला बदन क्या लग रही थी. मैंने उसको कुतिया बनने को बोला .

जैसे ही वह कुतिया बन के झुकी मैंने अपना लंड उस के गांड में पीछे से घुससा दिया.

Nokrani ki chudai hindi

अब वह अपनी कमर हिला हिला के साली की चुत का मसाला. वह मदमस्त होके अपनी गांड हिला हिला के मेरा लंड अपनी चुत में ले रही थी. मैं उसकी गांड को देख के पागल हुआ जा रहा था और फिर मैं उसकी गांड को झापड़ मारने लगा. वह दर्द से ‘आहे आहे’ की आवाज़ निकल रही थी. Nokrani ki Chudai

कामवाली: साहब धीरे मारो मेरी गांड पर मुझे दर्द हो रहा है.”मैंने उसको प्यार से कहा “रानी मज़ा आ रहा है न?” वह शर्मा के धीरे से बोली हाँ. मैंने उसको पूछा”

मैं: तेरा पति तुझे चोदता नहीं है क्या?”वह बोली :

कामवाली: आप को कैसे पता चला? मेरा मरद एक नंबर का शराबी है और रोज़ शराब पि कर आता है और सो जाता है. पिछले 1 साल से मुझे हाथ भी नहीं लगाया है हरामी ने.”मैंने उसको बोला:

मैं: मैं जब तक हु तुझे खुश कर दूंगा.” मैंने और ज़ोर ज़ोर से चोदने लगा. उसकी चुत पूरी गीली थी और लंड चुत में घुसाने के बाद ‘फच फच’ आवाज़ कर रहा था. मेरे दिमाग में शैतान जाएगा और सोच की क्यों न इसकी गांड मारी जाए. मैंने उसकी गांड खोली और अपना लंड घुसाना चालू किया. इस के पहले को वह कुछ समझ पाती मेरा आधा लंड उसकी गांड के होल में जा चूका था. वह चिल्लाने लगी:

कामवाली: साहब मर जोउगी साहब गांड में मत डालो .”मैंने उसकी एक न सुनी और दम लगा के धीरे धीरे 8 इंच का पूरा लंड गांड में घुसेड़ दिया. Nokrani ki Chudai

xxx nokrani ki chudai

वह रो रही थी और दर्द से चिल्ला रही थी. मैंने उसको बेड पर पेट के बल लेटा दिया पूरा और लंड अंदर बहार करने लगा. वह दर्द से खूब चिल्ला रही थी. मैंने एक हाथ से उसका मुँह दबा दिया था की उसकी आवाज़ ज्यादा न आये. उस के पीठ और गर्दन को चूमते रहा और पीछे से उसकी गांड बर्बाद करता रहा. उसकी गांड बहुत ही टाइट थी और मुझे यह लग हो रहा था की मैं शायद एक वर्जिन गांड चोद रहा हु. मैंने उसको लगभग 3 मिनट्स गांड चोदा और अपना पानी उसकी गांड में छोड़ दिया. पानी निकलने के बाद उस के मुँह से हाथ हटाया और गांड से लंड बहार निकाला . मैंने उसको और 500 रुपए दिए और बोला:

मैं: मुझे अपनी गांड देने के लिए.” उसने 500 रख लिया लेकिन बोली:

कामवाली: “साहब गांड में बहुत तकलीफ हो रही है.” मैंने उस के होठो को चूमा और बोला:

मैं: जाओ आराम करो.”उस शाम को फिर 2 बार चोदा. और मेरे वापस आने तक उसको दिन में 2-3 बार कम से कम चोदता रहा. उसकी मज़बूरी का फ़ायदा उठता रहा. तो दोस्तों कैसी लगी मेरी ये कहानी प्लीज कमेंट करके ज़रूर बताना मैं आपके कमेंट का इंतिज़ार करुगा. Nokrani ki Chudai

Read More Sex Stories……

3 Replies to “होटल में मजबूर नौकरानी को चोदा”

  1. Pingback: एक्सिडेंट के चक्कर मे माँ बनी मेरी रंडी। Maa Bete Ki Chudaii

  2. Pingback: माँ बहन ने किया मेरे बच्चे को पैदा Meri Ma Ki Chudai

  3. Pingback: नोकर को डरा के मालकिन ने कारवाई चुदाई Malkin ne naukar se chudai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *