By | April 9, 2023

Rama Mami ki chudai ki story:- हेलो दोस्तों! मैं पिछले 3 साल से इंग्लैंड मैं मेरी फॅमिली के साथ रहता हु। ये मेरी पहली स्टोरी है और ये बिलकुल रियल स्टोरी है जो मेरे साथ इंग्लैंड मे हुई मामी की चुदाई के बारे मे है।

मेरी छोटी रमा मामी बहुत ही सेक्सी माल है। वो 38 साल की है हाइट 5 फिट के लगभग होगी और फिगर 36-28-36 है और उसकी गांड मस्त गुल गुल उभार वाली है

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Rama Mami ki chudai

ऐसी जैसे आएशा टाकिया की गांड मान लो. यह घटना 9 महीने पहले की है. सो मेरे लाइफ यहाँ इंग्लैंड मे अच्छे जा रही थी।

जब तक मेरे मामा एक बार मेरे पास आए और कहा की वो अगले दिन 2 हफ्ते के लिए इंडिया जा रहे थे और मुझे उसके घर सोना था रात को क्योकि मेरे मामी अकेली थी.

Antarvasna Maami ki chudai

यह सुन कर तो मेरी खुसी का ठिकाना नहीं रहा क्योकि मुझे मेरे पसंद की गांड को चोदने का मौका मिल गया था.

अब मैं दूसरे दिन सुबह से ही रात का इंतिजार करने लगा था बड़ी मुश्किल से कटा ये सुबह से रात तक का टाइम यारो.

Rama Mami ki chudai

अब टाइम आ गया था मैं अपनी कार लेके अपने मामा के घर को जाने के लिए निकला और 10 मिनट मैं चला गया क्योकि उसका घर थोड़ी ही दूर पे था.

Sagi mami ki chudai ki kahani

मैंने डोर बेल प्रेस की और थोड़ी ही देर मे मेरी डार्लिंग मामी ने दरवाज़ा खोला और मैं उसे देखता ही रह गया वह क्या लग रही थी मेरी जान उसने टी-शर्ट और स्कर्ट पहने थे क्या लाग रही थी वो यारो. उसने मुझे अंदर बुलाया और मैं अंदर जाके कम्फर्टेबले होने लगा और टीवी देखने लगा. टीवी मे मैं डिस्कवरी चैनल देख रहा था उसमे कुछ स्पाई कैमरा में बारे बता रहा था यह देखते देखते मेरे भेजे मैं आईडिया आया की क्यों न मैं मेरे मोबाइल बाथरूम मे रख दू क्योकि मेरी मामी सोने से पहले शावर में ज़रूर नहाती है. Rama Mami ki chudai ki story

सो मैं बाथरूम मैं चेंज के बहाने गया और मैं सोचने लगा की कहा मैं अपने मोबाइल को छुपाऊ फिर मैंने मोबाइल को शैम्पू के और बॉडीवॉश और कंडीशनर की बोतल के बीच मैं इस तरह से रखा की शावर लेने वाला साफ़ साफ़ दिख जाये थोड़ी देर में मामी ने उसके सारे काम पुरे कर दिया और मेरे साथ गप्पे लड़ाने लगी फिर करीब 10 बजे बोली:

मामी: चलो कुमार मैं तो सोने जा रही हु तुम भी जल्दी से सो जाना मैंने कहा:

मैं; ठीक है मामी और वो बाथरूम मैं जाने लगी मैंने अपने आप से कहा थैंक गॉड ये बाथरूम मैं तो जाये वार्ना मेरा मोबाइल भी डिस्चार्ज हो जाता फालतू मैं ही. पानी के आवाज़ आने लगी थे सो कन्फर्म के वो शावर में नहाने लगी थी और करीब 8 मिनट बाद वो बाथरूम से बहार निकली और मैं जैसे बाथरूम मैं नाईट ड्रेस पहनने के बहाने गया और अपना मोबाइल ले आया.

Sage bete mami ki chudai

मुझे मेरी मामी ने जो रूम सोने के लिए दिया था उस रूम मैं गया और रूम बंद कर लिया अब मैं नंगा हो गया और बेड पे लेट गया और अपना मोबाइल में वो रिकॉर्डिंग चालू किया वाह क्या नसीब थे मेरे यारो मेरी मामी बिलकुल मेरे मोबाइल के सामने ही फोकस मे नहा रही थी.

उसने धीरे धीरे अपनी टी-शर्ट उत्तारी वह क्या गोरी गोरी थी उसकी स्किन आआआआआ फिर अपनी स्कर्ट उत्तारी और उसकी ब्लैक पेंटी मेरे सामने थी वह क्या नज़ारा था

अब वो अपनी ब्रा को उतारने लगी और मैं अपने लंड को सहलाने लगा क्या बूब्स थे मेरे जानू के वाओ गोरे गोरे अब वो अपनी पेंटी उतरने लगी।

तो मैंने देखा के उसकी पानी के साथ उसने अपने पीरियड को रोकने वाला नैपकिन भी निकाली वाह यह नज़ारा मैंने पहले बार देखा था यारो.

अब उसने शावर चालू किआ और अपनी चूत को साफ़ करने लगी और साबुन भी लगाने लगी अपने पुरे बदन पे मगर अचानक उसने कैमरा के सामने देखा और कैमरा के सामने देखते देखते ही उसने अपने उंगली अपनी चुत में डाली और फिंगरिंग करने लगी और फिर थोड़ी फिंगरिंग के बाद उसने अपना शावर पूरा किया और टॉवल से अपने मिल्की बदन को सुखाने लगी और बाद मे बहार चली गयी .

यह वीडियो देख कर मेरा वीर्य निकल जाना चाहिए था मगर नहीं निकला क्योकि मैं सोचने लगा की उसने मेरा मोबाइल कॅमेरा देख लिया था तो भी उसने उसके सामने फिंगरिंग क्यों किया और उसे पता भी चल गया की मैंने वो मोबाइल कैमरा वहा रखा था. Rama Mami ki chudai ki story

Mami Bhanje ki chudai ki kahani

मैं टेंशन मे आ गया और सुबह क्या होगा इस बारे मैं सोचने लगा क्योकि अभी एक दिन भी नहीं हुआ था मैं अपने मामा के घर आया था. फिर मैंने अपने आप से कहा की अगर उसने रियली कैमरा को देखा है तो उसने बहार निकल के कुछ कहा क्यों नहीं यह सोच के मैं थोड़ा टेंशन फ्री हुवा और उस विडियो को देखते देखते देखते मैंने मुठ मारी और सो गया.

अब दूसरे दिन सुबह मामी ने मेरे रूम का दरवाज़ा नॉक किया और देखा की मामी ने नाईट ड्रेस पहन रखी थे जो कि कॉटन सिल्क की थे क्या मस्त लग रही थी वो उसने मुझे चाय दी और फिर बाजु में खड़े होकर नास्ता निकालने लगी वाओ क्या गांड लग रही थी उसकी यारो, उसकी गांड को एक बार दबा दू मगर मैंने कण्ट्रोल किया क्योकि मुझे वो रात की मोबाइल कैमरा वाली बात याद आ गयी , मगर फिर भी वो न जाने क्यों कुछ ज़रूरत से ज्यादा टाइम ले रही थे।

मगर मैंने अपनी चाय पि और नहाने चला गया बाद मे जब मैं नीचे गया और टीवी देखने लगा तो वो उस रूम मैं आ के सब कुछ साफ़ करने लगी और मेरे सामने झुक कर टेबल साफ़ करने लगी और अपने बूब्स दिखाने लगी और मैंने सोचा की यह मुझे उत्तेजित करना चाहती है क्या? फिर मैंने सोचा के अगर फिर मामी ने ऐसे कोई हरकत की तो मैं सामने से उसे के पास जाऊंगा और चोद लूंगा.

मामी: उसने मुझे पूछा की लंच मैं क्या खाओगे?

मैं: तो मैंने कहा की कुछ भी मामी जो आप खिलाओ! तो उसने कहा

मामी: कि कुछ भी मतलब अगर मैं ज़हर दुखी तो वो भी खा जाओगे क्या?

मैं: तो मैंने मोके का फायदा उठा के डायलॉग मार दिया के अरे मामी आप जैसे लड़की अगर ज़हर खिला दे वो भी खा लूंगा.

मामी: तो वो बोली की अरे वाह वाह क्या रोमांटिक बन गया है तू इन दिनों क्या बात है कोई लड़की का चक्कर है क्या?

मैं: तो मैंने कहा की नहीं मामी मैं और लड़की, लड़की तो मुझे घास भी नहीं डालती मामी!

मामी: तो मामी ने कहा की क्यों तुझमे क्या बुराई है अच्छा खाशा तो जवा मर्द है तू! अगर मैं सिंगल होती तो कबसे तुझे अपना बॉय फ्रेंड बना लेती! Rama Mami ki chudai ki story

यह सुन कर मैं तो दग रह गया मैंने सोचा की बस अब तो यह ग्रीन सिग्नल है मौका देखते ही उसे चोदना है. कुछ टाइम बाद उसने लंच की प्रिपरेशन चालू कर दी और मैं किचन मैं गया उसने वही नाईट ड्रेस पहन रखा था और कुछ बना रही थी मैं पानी पीने के बहाने चला गया और पानी पीते पीते उसे पीछे से देखता रहा क्या गांड है यारो मस्त मध्यम साइज के और बहार निकले हुए मैंने पानी का गिलास ख़तम किया और हिम्मत कर के उसके पीछे से कमर को अपने दोनों हाथो से पकड़ कर लिपट गया और अपना लंड उसकी नरम नरम दो गांडो के बीच में सेट कर दिया वाओ क्या फिलिंग थी दोस्तों क्या बताऊ तभी उसने अपनी एल्बो मेरे हाथ के ऊपर मारी और मेरे से हट गयी और आखे फाड़ फाड़ के देखने लगी और कहा..

रमा मामी को चोदा कहानी

मामी – की ये सब क्या है?

मैं: तो मैंने कहा की मैंने सोचा की आपने मुझे कल रात बारे मैं कुछ कहा नहीं तो मैंने सोचा की आप भी मेरे साथ चुदना चाहते हो?

मामी: मामी ने कहा की क्या कल रात के बारे मैं?

मैं: मैंने कहा की वो मोबाइल कैमरा के बारे मैं?

मामी: तो मामी बोले क्या बात कर रहे हो मुझे कुछ पता नहीं.

मैंने कहा की मैंने बाथरूम मे अपना मोबाइल कैमरा रखा था और आपको शावर लेते मैंने रिकॉर्ड किया था और उसमे आप फिंगरिंग कर रही है और वो भी कैमरा के सामने देख के तो मुझे लगा की आप को भी मुजमे इंट्रेस्ट है.

फिर मामी ने मेरे पास आके पूछा की क्या तुमने बाथरूम मैं कैमरा रखा था?

मैंने कहा हा!

मामी: मामी ने कहा की मुझे तो पता ही नहीं था की वह कैमरा है मैं तो बाथरूम मे मेरे मोबाइल मैं पोर्न मूवी देखते देखते फिंगरिंग कर रही थी।

यह सून के मैं तो दग रह गया. थोड़ी देर के लिए हम दोनों कुछ नहीं बोले और फिर मामी ने कहा..

मामी – कुमार मैं तुम्हे एक बात कहती हु प्लीज किसी को कुछ मत बताना।

मैं: मैंने कहा की ठीक है!

मामी: तो उसने कहा की मेरे बूब्स थोड़े मोटे थे और इसी वजह से वो मामी को अच्छे से नहीं चोद पाते थे तो मामी फिंगरिंग कर के सटिस्फैक्शन लेते थी!

मैं: फिर मैंने मामी को कहा की मैं ये बात किसी को नहीं कहूंगा मगर आपको मुझे आपको सटिस्फैक्शन करने को चांस देना पड़ेगा?

मामी: तो मामी ने कहा की उसने भी आज सुबह अपना कैमरा बाथरूम मैं रखा था और मुझे नंगा नहाते हुवे देखा है और मेरे लंड को चूसने को बेताब है!

यह सुब सुन के मैं हैरान हो गया सोचने लगा की ये तो मेरे भी माँ निकली और मैंने उसको पकड़ लिया और जब्बरदस्त किश किया और उसे अपने कमर मे उठा के टेबल पे बिठा दिया और उसके कूल्हों को दबाने लगा ।

फिर धीरे धीरे उसके नाईट ड्रेस के बटन खोलने लगा और उसके बूब्स निकल पड़े उसने ब्रा नहीं पहने थी और उसके बूब्स मेरे सामने नंगे थे ।

मैं उसे मसलने लगा और उसके टिट्स को बाईट करने लगा और वो चिल्ला उठी और कहा क्या कर रहे हो कुमार और उसने मुझे सोफे के ऊपर बैठाया और मेरा जीन्स उतारने लगी और मैं अपनी टीशर्ट उतारने लगा।

अब मैं अपने कच्छे मे ही था उसने मेरे लंड को देखा और कच्छे को देखा और निकालने लगी। Rama Mami ki chudai ki story

रमा मामी की चुदाई की सेक्स स्टोरी

अब कच्छे के निकलते ही मेरे लंड ने जोर से उछाल मारा और बहार आ गया, अब मेरे 7 इंच का लंड देख के उसका चेहरा सरम से लाल हो गया और वो मेरे लंड को छुने लगी फिर उसने मेरे लंड के ऊपर अपनी जीभ से टच करना सुरु किया और बाद में उसे पूरा अपने मुँह में लिया और चूसने लगी।

तो मैं भी उसके बालो को पकड़ के उसके फेस को अपने लंड पे दबाने लगा करीबन 10 मिनट उसने मेरा लंड चूसा और फिर मैंने उसकी नाईट ड्रेस निकाली अब वो एक पेंटी मैं ही थी तो मैंने उस पेंटी को अपने दातो से खिंच के उत्तार दिया और उसकी गुलाबी क्लीन चूत मेरे सामने थी।

अब मैं उसे अपनी गोद में उठाके उसके बैडरूम में ले गया और उसके बेड पे फेक दिया फिर मैंने उसकी टाँगो को अलग किया और उसकी चूत को चाटने लगा, वाह क्या बताऊ यारो मैं तो ऐवे ऐवे ऐवे ऐवे लूट गया।

क्या टेम्प्रेचर था उसकी चूत को जब जब मैं उसकी चुत को चाट रहा था तब उसका पेट विबरते हो रहा था और वो अपनी गांड को ऊपर कर के मुझे अपनी चुत दे रही थी और मेरा चेहरा अपने चुत पे प्रेस कर रही थी बाद मे 15 मिनट्स तक उसकी चुत को चाटने के बाद मैं अपने लंड को टाइट करने लगा तो वो अपने चुत चोदने के लिए तैयार करने लगी तो मैंने उसे अपने पेट के बल लेटने को कहा तो वो बिना कुछ पूछे अपने पेट के बल लेट गयी।

मैंने उसके ड्रेसिंग टेबल से लोशन उठाया और अपने लंड के ऊपर लगाया और उसकी गंडो के निचे उसके पैरो के ऊपर बैठ गया और उसकी गांड को खोलने लगा तो वो मना करने लगी की नहीं प्लीज मेरे गांड मत मारो मगर मैं कहा रुकने वाला था।

मैंने भी उसके दोनों हाथो को पकड़ लिया और अपने लंड को उसकी गांड के होल मैं सेट किया और उसपे लेट गया धीरे धीरे अपने लंड को धक्का देने लगा और एक एक धक्का के साथ वो चीकने लगी के बस करो कुमार बस मेरी गांड में दर्द हो रहा है.

मगर मैंने तो अपनी स्पीड बढ़ाई और उसे पागलों की तरह चोदने लगा फिर मैंने अपने लंड को उसकी गांड में रहेते ही उसे डोगग्य स्टाइल मैं लाया और अगेन उसकी गांड मारने लगा और उसके बूब्स को दबाने लगा 20-25 मिनट उसकी गांड मारने के बाद मेरा वीर्य निकल गया और मैंने उसकी गांड मे ही अपना वीर्य प्रवाहित कर दिया. और मैं उसके ऊपर लेट गया क्योकि मेरी पावर निकल चुकी थी उसने मुझे अपने ऊपर से हटाया ओर मुझे मारने लगी और कहने लगी..Rama Mami ki chudai ki story

मामी – मुझे कितना दर्द हो रहा था और ऊपर से तुमने अपना पानी भी निकाल दिया, अब मेरी चूत की प्यास मैं कैसे बुझाओगे?

तो मैंने कहा की कोई बात नहीं जानू मेरे लंड को अपने मुँह में लेके चुसो और मेरा लंड फिर से तैयार हो जायेगा।

Mami Bhanja Sex Story Hindi

और मेरा लंड फिर से उसकी चुत को फाड़ने के लिए तैयार हो गया मैंने उसे लिटा दिया और उसके लेग्स को स्प्रेड किया और अपना सूपड़ा उसकी चूत पे रखा और रब करने लगा और धीरे से धक्का देके मैंने अपना लंड उसकी चुत मे डाल दिया वो अपना मुँह खोल के मुझे देखनी लगी और मुझे लगा की मेरे मामा का लंड छोटा होगा .

मैंने बाद में जोर से झटके मारना सुरु किया और उसे बहुत मज़ा आने लगा और वो मेरे कंधो को दबाने लगी और मेरी गांड को पकड़ के अपने तरफ धक्के मारने लगी मैंने 30 मिनट तक उसे ऐसे चोदा की उसका पानी निकल गया और मेरा भी निकल गया हम दोनों इसी पोजीशन लेटे रहे और जो हमारा पानी निकला था।

उसे हम एक दूसरे के ऊपर लगा रहे थे और बाद मे हम दोनों बाथरूम में अपने आप को साफ़ करने के लिए चले गये और बहार आके सो गए। Rama Mami ki chudai ki story

फिर सुबह सुबह हम लोग नंगे ही उठे और ब्रश किये बिना उसने मेरे लंड को चूसना सुरु कर दिया और मेरा पानी निकले वो उससे पहले ही निचे चाय बनाने चली गयी, मैं भी ब्रश कर के निचे गया और मैंने देखा की उसने अभी भी कुछ नहीं पहना था और झुक झुक के ओवन मैं कुछ रख रही थी और

मेरा लंड फिर खड़ा हो गया और मैं नंगा हो गया और उसके पीछे खड़ा हो गया फिर उसकी गांड में अपने लंड को रास्ता दिखा दिया और उसने कहा नहीं प्लीज कुमार अभी नहीं मगर मैंने तो अपने शॉट मारने सुरु कर दिए थे और मैंने उसका एक लेग प्लेटफार्म पे रख दिया और उसकी गांड मारने लगा और अपने हाथ से उसकी चुत को सहलाने लगा.

और थोड़ी देर में ही हम दोनों का पानी निकल गया फिर हमने ब्रेकफास्ट किया और पुरे दिन नंगे ही रहे और जब तक मैं वहा पे रहा तब तक मैंने उसकी गांड को मारता रहा। और उसने मेरे लंड को निचोड़ दिया था और अब भी जब भी वो घर पे अकेली होती है वो कॉल करती है और मैं उसे चोदने के लिए चला जाता हु .

Read More Sex Stories…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *