By | April 11, 2023

Saas ki chudai:हैलो दोस्तो, मेरे दोस्तों मेरा नाम सोनि है मेरी कहानिया उन लोगो के लिए है जो सेक्स को हर तरह से एन्जॉय करते है।

मेरी कहानियो में आपको लव गन्दी गालिया सेक्स की भूख रोलप्लेक्स हवस और सेक्स को एन्जॉय करने के हर तरीके मिलेंगे, डिज़ाइनर होने के कारन मेरी सेक्स फैंटसीज में आप सबको बहुत आग मिलेगी और कोशिश यही रहेगी की इन कहानियो को पढ़ते पढ़ते आपका लंड से और मैडम की चूत से पानी निकल जाए।

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Saas ki chudai

आपकी सटिस्फैक्शन मेरी सबसे बड़ी ख़ुशी है सासु माँ की हवस – ये मेरी खास सेक्स फैंटसीज में से एक है एक ऐसी सास जो डिवोर्सी है और सेक्स की बहुत भूखी है,

बहुत सारे अफेयर्स होने के कारन हस्बैंड सासु माँ की सेक्स की भूख समझ नहीं पाए और इसलिए उन्हें छोड़ दिया।

सासु माँ को मैं नाम से नहीं बल्कि सासु माँ से ही नाम लूँगा, सासु माँ थोड़ा सेक्सी लगती है सासु माँ की एक सेक्सी बेटी थी उसका नाम रश्मि है उसका भारी बदन बहुत हार्ड बूब्स और 34 -इंच के ऊपर से काले निप्पल। Saas ki chudai

Saas ki chudai

अब कुछ फ्रेंड्स के द्वारा और हम दोनों को देखते ही प्यार हो गया रश्मि में भी सेक्स की हवस अपनी माँ की तरह बहुत ज्यादा थी।

उसने बहुत लड़को के साथ सेक्स किया जैसे मैंने बहुत लड़कियों के साथ किया था इसलिए हम दोनों ने एक दूसरे को फ्रीडम दी थी की जब जिसे मन करे सेक्स करे पर हम दोनों एक दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे।

एक दिन रश्मि बोली 

रश्मि: “सोनि अब रहा नहीं जाता में तुमसे बहुत गंदे तरीके से चुदना चाहती हूँ मेरी माँ से बात करो शादी के लिए ताकि एक महीना किसी बीच या आइलैंड पे जा के हनीमून मनाये और हम दोनों सिर्फ चुदाई करे पूरा-पूरा दिन में ख़ुशी से पागल हो गया और दूसरे ही दिन हाथ मांगने के लिए उसके घर गया।

रश्मि ने बताया था की उनकी मम्मी बहुत हॉट है मैं सुबह ही रश्मि के घर पंहुचा, जब घर पे सासु माँ के सिवा और कोई नहीं था, घंटे बजते ही अंदर से आवाज़ आयी 2 मिनट रुको सासु माँ नाहा के निकली थी और बैल सुनते ही सिर्फ बाथ टॉवल गाउन में अपने को व्रैप करके उन्होंने दरवाज़ा खोला, 

Antarvasna saas ki chudai

अब दरवाज़ा खुलते ही मुझे लगा जैसे कोई हिंदी क्सक्सक्स पोर्न मूवी की कोई हीरोइन सामने खड़ी है क्या मस्त गोरा बदन था काले गीले लम्बे बाल खुले हुए कुछ कंधो पे और कुछ क्लीवेज को आधा ढकते हुए, 

इसलिए तरह पूरी दिख रही थी – मस्त गोरी मोटी गाउन 2 इंच थोड़ा और ऊपर होता तो बड़ी गांड का क्लीवेज भी दिख जाता, सासु माँ ने देखा की मेरी नज़र उनके बदन से उठ ही नहीं रही थी तो वो बोली 

सासु माँ: “आप सोनि हो क्या?” मैंने कहा “जी” रश्मि ने बताया था की तुम आओगे शादी की बात करने वह बोली, आओ अंदर आ जाओ बेटा सॉरी में अभी नहा के निकली थी, इस लिए कपडे पूरे नहीं पहने.।

सासु माँ को में हैंडसम लगा और मुझे कहने लगी की क्या पियोगे पानी या दूध , लस्सी या कुछ और उसकी बातों को सुनके मैं बहुत हॉट फील करने लगा और सिर्फ पानी माँगा।

अब सासु माँ पानी ले के आयी और झुक के मुझे पानी हाथ में दिया झुकते ही उन्होंने जान बूच के अपने मोठे और बड़े बूब्स का क्लीवेज दिखाया। Saas ki chudai

Desi saas ki chudai

उनके गीले बाल लटक रहे थे और कुछ पानी बालो से घिर के मेरे मुँह पे पड़ा, उन्होंने अपने गोर हाथ से मेरे मुँह का पानी साफ किया, फिर  एक सेक्सी सी स्माइल दी और जा के सामने वाले सोफे पे बैठ गयी।

अपनी एक टांग दूसरी टांग के ऊपर क्रॉस लेग करके टांग उठाते ही उनकी एक साइड की मस्त गोरी गांड पूरी तरह से दिख रही थी।

मेरा लंड सख्त होने लगा मन कर रहा था की उठ के उन का टॉवल खोल दू और उनको वही सोफे पे चोदु फिर सासु माँ ने पूछा।

सासु: “बोलो शादी क्यों करना चाहते हो मेरी बेटी से?”मैंने कहा 

मैं: “मुझे वो बहुत पसंद है मैं सूकों बहुत प्यार करता हु मैं हमेशा उसे हस्ते हुए देखना चाहता हूँ और उसकी हर ख्वाइश पूरी करना चाहता हूँ”सास बोली 

सासु: “ये जानते हुए भी की रश्मि को कभी कोई सेक्सी लड़का मिले तो वह  रोक नहीं पाती चोदने के लिए”मैंने कहा “है पता है और हम दोनों ने एक दूसरे को फ्रीडम दी है मैं उसका पूरा साथ दूंगा और यहाँ तक की कभी उसे 2 या 3  लोगो से सेक्स करने का मन करे तो, मैं उसमे भी पूरा साथ दूंगा।

हम दोनों सेक्स हर तरह से एन्जॉय करना चाहते है” अब सासु माँ बोली “तो बताओ मेरी बेटी को सेक्सुअली सटिस्फी कर सकते हो? सिर्फ आज नहीं बल्कि आज से 10 या 20  साल बाद जब उसके बदन में वो जवानी नहीं रहेगी क्या तब भी उसे खुश रख पाओगे उसकी हवस पूरा कर पाओगे?

फिर ”में बोलै “हा  बहुत अच्छे से क्यूंकि आपकी बेटी में सेक्स करने की हवस और उसके गन्दी गालिया देने के तरीके और रफ़ सेक्स करने के तरीके ज्यादा एक्साइट करते है मुझे।

ये सब फीलिंग्स जवानी के साथ नहीं जाएगी” तो सासु माँ बोली 

सासु: “चलो फिर मुझे चोद के साबित करो की तुम कितना अच्छे से चोदते हो मैं  तो बड़ी हो चुकी हूँ चूत भी लटक रही है अगर मुझे पागल कर सकते हो सेक्स के लिए और मेरी हवस की प्यास भूझा सकते हो तो मेरी बेटी तुम्हारी हुई”

मैं:  तो कुछ ऐसा ही सुनने के लिए तड़प रहा था की शादी के बाद कैसे इतनी हॉट सेक्सी और हॉर्नी सास को चोदु, पर उन्होंने तो पहले से ही मेरा काम आसान कर दिया।

मैं बोलै “पर तुम्हें संतुस्ट करने के लिए, तुम्हें मुझे गन्दी गालिया देनी होगी, रंडी की तरह अपनी चूत मारवानी होगी कर पाओगे ये सब?” Saas ki chudai

Saas ki chudai story

सासु माँ बोली “हा बीटा ये तो में भी चाहती हूँ इस के बिना तो मेरा पानी ही नहीं निकलता ये कह के सासु माँ ने अपनी दोनों टाँगे खोल दी और टॉवल गाउन थोड़ा खुल गया, अंगड़ाइयां लेने लगी और एक हाथ से अपने बूब्स को ऊपर से ही पकड़ने लगे पर नज़र मेरी आँखों पर थी हर वक़्त ये दिखाने के लिए की वह कितनी हरामी बन सकती है।

उनकी टैंगो के बीच से उनकी मस्त काली चूत दिखने लगी तो मैं देखा की थोड़े थोड़े बाल थे पर उस पे मेरी आँखे ये सब देख के गरम हो गयी और लंड  टाइट हो गया।

मैं  उठा और उनके पास आके घुटने पे बैठ गया धीरे से अपना हाथ उनकी टाँगो पे फेरने लगा जो की रश्मि की तरह मुलायम थी।

फिर हाथ ऊपर लेते हुए दोनों हाथो से सासु माँ की टाँगे खोल दी और गाउन की डोरी एक दम से से खोल दी और गाउन को टैंगो से हटा दिया अंदर से जो माल निकला वो लाजवाब था।

सासु माँ का गोरा बदन दूध की तरह सफ़ेद था और उन सब के बीच उनकी काली चूत चाटने के लिए फ्रेश लग रही थी।

दी सासु माँ की मुँह से आआआआह की आवाज़ निकली में कुत्ते की तरह उसकी चूत को सुंग रहा था और फिर अपनी जीभ को चूत के बीच के गैप में डाल के चाटने लगा, 

सासु माँ ने अपनी पूरी मोती गांड ऊपर उठाइ ये चटवाने के लिए और मैंने अपने दोनों हाथ गांड के नीचे रख दिए और उसकी मादरचोद गांड को और ऊपर उठा के मुँह में डाल दिया और पागल कुत्ते की तरह चूत के अंदर तक जीभ डाल  के चूसने लगा“

अब सासु माँ आपकी चूत तो बहुत रसीली है क्या टेस्टी है ये हरामी चूत” ये सब गालिया सुन के सासु माँ और गरम हो गयी और मोअन करने लगी –  Saas ki chudai

सासु: बेटा और जोर से चाट और अंदर तक जीभ डाल साले हरामी के पिल्लै अपनी होने वाली सासु माँ की चूत को होठो से खींच खींच के लाल कर दे।

साऊ: बेटा ”चूत गरम हो चुकी थी और उसमे से पानी निकल रहा था और में अपने पूरे मुँह पे चूत का पानी लगा रहा था फिर गांड को नीचे रख के मैंने अपने हाथो से चूत पे थपड मारना शरू कर दिया जोर जोर से सासु माँ पागल हो रही थी और जोर से बोली. 

Saas ki chudai ki kahani

सासु: “बेटा और जोर से मार इस कुतिया की चूत को मेरी चूत से आग निकल रही है मार-मार के और गरम कर दे मादरचोद अपनी सासु माँ की चूत को मार साले भोसडीके और जोर से मार हरामी”अब तक सासु माँ की चूत पूरी तरह से लाल हो चुकी थी।

फिर  मैंने उठ के गाउन को फाड़ दिया और सासु माँ पूरी नंगी मेरे सामने पड़ी थी।

सासु माँ के बड़े बड़े बूब्स चुसवाने के लिए तड़प रहे थे मैं सासु माँ पे गिर के उनके दोनों बूब्स को हाथ में ले के जोर जोर से मसलने लगा।

वोह चिलाई “दबा दे बेटा बूब्स को जोर से दबा दे निप्पल्स को खींच जोर से खा झा इस रंडी को ममममममममम आआआआह्ह्ह्ह” में जोर से मम्मो को दबाने लगा और फिर मुँह में डाल के चूसने लगा।

निप्पल्स लोहे की रोड की तरह सख्त और खड़े हो गए थे उनको भी दांतो से पकड़ के खींच रहा था और सासु माँ हवस की आग में मज़े से चिलाए जा रही थी।

फिर मैंने बूब्स पे भी थपड मरना शरू कर दिया और अपनी पैंट  खोल के बेल्ट निकली “सासु माँ चलो कुतिया बन जा मुझे तेरी मादरचोद हरामी गांड देखनी है” सासु माँ कुटिया के पोज़ में सोफे पर बैठ गयी और मैं  बेल्ट से उनकी मोटी गांड पे मारने लगा.

उनको इस दर्द में भी मज़ा आ रहा था“और जोर से मार बेटा अपनी सासु माँ को लाल कर दे मेरी मोटी गांड बहुत दिनों से चुदी नहीं है।

ये” फिर मैंने हाथ से थपड भी मारना शरू कर दिया और अपना हाथ पीछे से ही चूत में डाल के अंदर बहार करना शरू कर दिया और अपना मुँह सासु माँ की गांड पे रख के चाटने लगा “आआआआआह मज़ा आ रहा है बेटा चाट साले हरामी और अंदर जीभ डाल के मेरी मोटी गांड चाट Ooooooooooooooooooohhhhhh, aaaaaaaaahhhhhhhhhh, बहुत मज़ा आ रहा है”

फिर सासु माँ से अब रहा नहीं गया और वो सीधे बैठ के उसने मेरी पैंट फाड़ दी और एक ही झटके में अंदर से मेरा लंड  खड़ा बाहर निकला और खम्बे की तरह सॉलिड और सीधा था अब  वो भूखी कुतिया की तरह मेरे लंड  पे टूट पड़ी और बोली “वाओ बेटा क्या मस्त हरामी लोढ़ा है तेरा, मेरी बेटी तो पूरी जिंदगी मज़े लेगी और खुश रहेगी। Saas ki chudai

jamai aur saas ki chudai

आज में भी तो मज़े लू इसका” ये कह के उसने पूरा लोढ़ा अपने मुँह में ले लिया और जोर जोर से रंडी की तरह चूसने लगी, फिर जोर जोर से अंदर-बहार करते हुए वोह मेरी गोलियो को दूसरे हाथ में पकड़ के हिला रही थी।

अब मैं सातवे आसमान पे उड़ रहा था – वाक़ई में सासु माँ एक नंबर की चुड़कड़ निकली 

मैं: “और जोर से चूस सासु माँ मुझे मज़ा नहीं आ रहा अच्छे से”

ये कह के मैंने सासु माँ का गीले बाल से उनका सर पकड़ के अपने लंड  की और खींचा और लंड  को पूरा अंदर गले तक डाल दिया वो सास ले नहीं पायी पर मैंने जबरदस्ती उनके मुँह में चोदना शरू कर दिया।

वो आवाज़े निकाल रही थी पर मज़ा भी ले रही थी सासु माँ का मुँह मेरे लंड  के पानी से और थूक से भर गया था।

अब मैं और जोर जोर से उनका सर हिला रहा था और लंड  चुसवा रहा था “चूस साली रंडी , मेरी हरामी सासु माँ और जोर से चूस मेरे लोडे को बहन की लोड़ी चल पी जा मेरा सारा माल निकलने वाला है”सासु माँ ख़ुशी सी बोली 

सासु: “तो डाल दे मेरे गले के अंदर हराम जादे पीला दे अपना सारा माल इस हरामी कुतिया को” 

मैं: हा सासु माँ यस आआआहहहहह… ऊऊऊऊह्ह्ह्ह चूस ले मेरी रखैल आआआहहहहह और जोर से चूस Aaaaooooooooooooo…… aaahhhhhhhhhhhhh”

मेरा  लंड  पूरा लाल हो चुक्का था और मैंने अपना सारा माल सासु माँ के मुँह में निकाल दिया सासु माँ ने मेरे माल को खीर की तरह खाया और कुछ अपने मुँह पे भी लगाया और कुछ अपने बूब्स पे गिरा दिया।

फिर मुझे थपड मार के बोली “चल मेरे मुँह से ये खीर चाट के साफ़ कर” 

मैं: “हा सासु माँ अभी करता हूँ और फिर मैंने अपना ही माल उनके मुँह से चाट लिया और उनके मोठे बूब्स से भी चाट के साफ़ किया।

मेरा लंड अभी भी पूरा खड़ा था फिर सासु माँ खड़ी हो गयी और चिल्ला के बोली “चल बेटा अपनी माँ को चोदो अब मेरी आग भूझा दे हरामी के पिल्लै” Saas ki chudai

Moti saas ki chudai

मैं: “जी सासु माँ कह के मैंने उन्हें गोद में उठा लिया और अपना लंड  उनकी काली चूत में डाल के खड़े खड़े ही उन्हें चोदने लगा।

दोनों हाथो से उनकी गांड को बैलेंस कर के लंड  चूत में डाल के में सासु माँ को चोद रहा था।

उनकी हरामी मादरचोद बड़ी-बड़ी गांड ऊपर नीचे हो रही थी एक रंडी की तरह वो अपनी मरवा रही थी।

फिर सामने की दीवार के पास ले के मैंने सासु माँ को दीवार से सटा दिया और खड़े-खड़े ही दीवार से दबा दबा के उनकी चूत मारने लगा।

फिर बेड पे चुदाई करता तो वह पे झटके पूरे नहीं लगा पता पर दीवार सख्त होने के कारन मेरा हर झटका उनकी चूत को फाड़ के गांड तक जा रहा था।

उन्हें दर्द होने लगा पर मज़ा इतना आ रहा था की उन्होंने रुकने के लिए नहीं बोलै 

सासु: बोली “और जोर से चोद साले Oooooooaaaaaaaaaahhhhhh, और जोर से फाड़ इस चूत को aaaaaaaaaaaaahhhhhhh, फ़क में यू बास्टर्ड हरामी के पिल्लै चोद डाल अच्छे से अपनी सासु माँ को”“में तेरी कुतिया बनुगी मेरी बेटी से शादी करने के बाद और तेरी रखैल भी जब मेरी बेटी से चुदाई कर लो तो मेरी चूत हमेशा त्यार होगी मरवाने के लिए” ये सुन के में और गरम हो गया अब मैं और तेज़ तेज करना लगा।

मैं: तो तुम दोनों को एक साथ चोदा करूँगा सासु माँ एक मेरा लंड चूसेगी और एक की मैं चूत चुदुगा और दूसरे की गांड और चूत में हाथ डाल के चोदा करूँगा बहुत मज़ा करेंगे हम तीनो”सासु माँ चिलए “ऊऊऊह्ह्ह… 

सासु: वो बोली मैं  आने वाली हूँ” फिर मैंने जोर से एक दो झटके दिए चप-चप के जोर से आवाज़े आयी और सासु माँ का सारा पानी निकल गया, Saas ki chudai

Saas ki chudai stories

सासु माँ मेरे ऊपर ही थक के घिर गयी मेरा भी दूसरी बार पानी निकाल गया  हो गया, फिर थोड़ी देर में उठ के सासु माँ ने मेरा लंड  चूत से निकाला और फिर से कुतिया की तरह चाट के सारा पानी साफ़ कर दिया और बाद में मेरे मुँह पे बैठ कर अपनी चूत साफ़ करवाई।

मैंने उनकी सारी चूत का पानी चूस चूस के चाट लिया“

सासु: सासु माँ आप तो बहुत मस्त हो आप को तोह में कुछ भी बना सकता हूँ कभी रंडी कभी रखैल कभी कुतिया बहुत मज़ा आया”  Saas ki chudai

सासु: सासु माँ बोली “तो जल्द से मेरी बेटी से शादी कर ले ताकि हम तीनो मिल के डेली चुदाई करे” 

Read More Sex Stories…

2 Replies to “होने वाली बीवी की माँ को पटाकर पेला”

  1. Pingback: पति था बेकार तो ससुर के बड़े लंड से चुदवा बैठी 4 Sasur bahu ki chudaai

  2. Pingback: मामी की प्यासी चुत Mami ki Chudai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *