By | May 10, 2023

Sali ki chudaii: हैलो दोस्तो,  मेरा नाम राज है मैं एक आईटी फर्म मैं एक अच्छी पोस्ट पर काम कर रहा हूँ, यह कहानी मेरी और मेरी साली की है यह कहानी कोई काल्पनिक या कॉपी नहीं की गयी।

शोभा मेरी और क़रीब हुई और पहली बार मैंने उस के जिस्म का स्पर्श इतना क़रीब से फील किया.

Sali ki chudaii

मैं और मेरी वाइफ रूम में आए और शोभा अपने रूम में चली गयी मैं बेड पर लेट गया मेरी वाइफ बाथरूम चली गयी फ्रेश होने मैंने अपना फोन निकाला और चेक किया तो शोभा का मैसेज नहीं था, थोड़ी देर बाद मेरी वाइफ बाथरूम से निकल आई और चेंज करने साइड रूम जा रही थी।

उसने मुझे आवाज दी और कहा, 

वाइफ़: मैं ज़रा शोभा के रूम जाती हूँ हमे  कुछ कपड़े ट्राय करने है मेरे दिमाग में एक आईडिया आया मेरे लंड को आज चुत का इंतज़ार था और शोभा के जिस्म के स्पर्श से मेरा लंड और भी तड़प रहा था।

मैंने दिल में सोचा के जितना मैं तड़प रहा हूँ क्या शोभा भी चुदाई के लिए तड़प रही होगी? यही जाने के लिए मैंने प्लान बनाया मैंने वाइफ को कहा के अग़र कोई प्रॉब्लम ने हो तू उस को यही बुला लो मुझे पता था के यह शोभा के पास क्यों जा रही है।

पत्नी: हम ने कुछ उन्देर्गर्मेन्ट्स लिए थे वह ट्राय करने है वह कैसे आपके सामने…

मैं : तुम रुको मैं वैसे भी बहार जा रहा हूँ मैं उससे बुला लाता हूँ मैं रूम से बहार आया पहले मैंने अपनी सास का रूम चेक किया वह दोनों गहरी नींद मे  थे। Sali ki chudaii

Jija sali ki chudai

फिर मैं शोभा के रूम की और गया मैंने धीरे से नॉक किया और गेट खुला था  वह बेड पे थी उसने मुझे देखा और घबरा कर कहा।

शोभा: जीजू आप यहां दी कहा है मैं उस के पास गया और उस के पास बेड पर बैठ कर उस के हाथ को अपने हाथों में लिया वह काफी नर्वस थी मैंने उस को अपने क़रीब किया।

मैं: तुम्हारी दी तुम्हे बुला रही है।

शोभा: क्यों इस टाइम क्या हुआ?

मैं: वह कह रही थी के हम ने कुछ कपड़े लिये थे वह ट्राय कर के चेक करने है वह शर्मा गयी और निचे देखने लगी मैंने उस का चेहरा ऊपर किया और कहा।

मैं: और जो मैंने अपनी साली के लिए कपड़े लिए है क्या मेरी साली वह ट्राय करेगी?

शोभा: वह ऐसे नहीं ट्राय होंगे।

मैं : क्या मतलब?

शोभा: वह कपड़े आप ने लिए है तो…

मैं: तो…

शोभा: अपने दिए है तो ट्राय  भी आप ने ही करवाना है, शोभा ने भी शर्माने लगी पर उस की हाँ सुन कर मेरा लंड मचलने लगा शोभा के मुँह से ये सब सुन कर मैं अपने आप में नहीं रहा मैंने उस के होंटो पर होंठ रख कर जोर से किश किया।

उस के होंटो को सूचक कर रहा था थोड़ी देर बाद शोभा ने किश छोड़ दी,

शोभा ने जब किश तोड़ी तो मैं सोच रहा था के अब ये कहेगी की  दी आ जाएगी  पर उस ने कुछ और कहा जिस से मेरी हिमत और बढ़ गयी और मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया। Sali ki chudaii

Jija sali ki chudai video

शोभा: मैं दी के पास जाती हूँ पर तब तब तक आप क्या करेंगे?वह बेड से निचे उतर कर खड़ी हुई और मैं भी उस के साथ खड़ा हो गया मैंने अपने दोनों हाथ शोभा की कमर पर रख दिए और कहा “तुम्हारा इंतज़ार”।

शोभा: उस में अभी टाइम है शोभा रूम से बहार जाने लगी मैं उस के साथ बहार आ गया और हम दोनों मेरी पत्नी के पास रूम में चले गए, मेरी पत्नी बैग्स को बेड पर रख कर हम दोनों को देखा और मुझसे कहा।

पत्नी: राज आप अपना काम ख़तम कर लो तब तक मैं और शोभा कपड़े चेक कर लेते है।

शोभा: जीजू आप कहा जा रहे है और इस टाइम कोन सा काम?

मैं: वह ऑफिस का थोड़ सा काम रहता है मैं बहार ड्राइंग रूम में बैठकर कर लूँगा।

शोभा: जब तक हम फ्री होते है आप मेरी रूम में आराम से बैठ कर काम कर लो, जब मन की मुराद पूरी हो रही हो तो सारे काम खुद ही हो रहे होते है मेरी पत्नी ने भी कहा हाँ यह ठीक रहेगा , मैं जल्दी से बहार आया और फिर मैंने गाड़ी से अपने बैग लिया और अंदर आया, 

मैं शोभा के रूम गया और गेट को बंद किया मैंने बैग से स्पाई कंस निकाले और अब रूम में खड़े हो कर जगह चेक कर रहा था मैं सीएएम को ऐसे पोजीशन मैं लगाना चाह रहा था के मुझे पूरा रूम मे की  शोभा किया कररही  है और कहा है।

मैंने सब कंस फिट किये और मैं इस सब सीएएम’स की व्यू को अपने मोबाइल पर चेक कर रहा था अब मेरा काम ख़तम हो गया और उनके फ्री होने का इंतज़ार करने लगा सारे सीएएम’स की व्यू को फिर से चेक किया और बैठ कर मूवी देखने लगामेरा लंड का मेरे अंडरवियर में डैम गुट रहा था पर करता भी तू किया. Sali ki chudaii

jija aur sali ki chudai

करीब 20 मिनट्स बाद मेरे फोन पर नोटिफिकेशन बेल्ल की आवाज आई  मैंने चेक किया तो शोभा का मैसेज था।

शोभा: जीजू मैंने लैपटॉप ऑफ किया है ।

शोभा: थोड़ी देर मैं आ रही हूँ,

मैं: ओके और कुछ देर बाद शोभा रूम में आ गयी,

मैं: कपड़े चेक हो गए?

शोभा: जी हाँ।

मैं: तुम्हारी दी क्या कर रही है शोभा ने मुस्कुराते हुए कहा “वह किचन में है आपके लिए दूध गरम कर रही है

”मैं उठा और अपने हाथ उस की हिप्स पर रख दिए मैंने शोभा को अपने क़रीब खिंचा शोभा के बूब्स का नरम नरम स्पर्श मुझे मेरे सीने पर फील हो रहा था।

वह मेरी इस हरकत से चौंक गयी शोभा मुझसे अपने आपको को छुड़ा लिया और मुझसे दूर हुई।

शोभा: जीजू प्लीज दरवाजा भी खुला है और दी बाहर किचन मे है।

मैं: क्या करूँ मेरी साली है ही इतनी खूबसूरत के बाँहों में लिए बिना रहा नहीं जाता।

शोभा: दी आप का इन्तिज़ार कर रही हो गए, मैंने लैपटॉप को बैग मैं रखा और शोभा के रूम से अपने रूम चला गया थोड़ी देर में मेरी पत्नी गिलास मैं दूध लिए रूम में आ गयी, मेरी पत्नी भी मेरा इंतज़ार कर रही थी।

मेरी तरह वह भी सेक्स के लिए तड़प रही थी जैसे मैं बताया था के काम के कारन मैं घर 1 वीक या 2 वीक बाद आता हूँ।

पत्नी: आपका काम ख़तम हुआ ।

मैं: हाँ और आप लोगों का, 

पत्नी: हाँ कल शायद मैं और माँ एक गोद भरी रसम है वहाँ चले जाये।

मैं: हा?

पत्नी: आप नहीं जानते उनको हमारे दूर के रिलेटिव्स है।

मैं: कब तक आप लोग को आना,

पत्नी: हाँ सुबह शायद आप लेट उठे तो हम गए होंगे, Sali ki chudaii

Sali ki chudai video

मैं: ठीक है मैं गाड़ी में बैग रख कर आता हूँ मैं बैग ले कर गाड़ी मैं रखने गया बैग रख कर जब मैं वापस आया देखा तो शोभा के रूम का दरवाज़ा बंद था मैंने तुरंत अपना फोन निकाला और देखा के शोभा क्या कर रही है मोबाइल पर देखा तो वह बेड पर बैठी हुई थी और मोबाइल में कुछ कर रही थी मैं अपने रूम चला गया।

मेरी वाइफ कपड़े चेंज कर के मेरा इंतज़ार कर रही थी, मैं साइड रूम गया चेंज करने गाते खुला था।

मैंने कपड़े उत्तारे और मेरा फोन विबरते हुआ मैंने देखा तो शोभा का मैसेज था।

शोभा: ?

मैं: कपड़े चेंज कर रहा हूँ।

शोभा: दी कहा है?

मैं: बहार बेड में और तुम क्या कर रही हो?

शोभा: कुछ नही।

मैं : देखोगी?

शोभा: क्या?

मैं : के मैं आपकी दी का ख्याल कैसे रख रहा हूँ के नहीं, मैं उस हमारी चुदाई देखने का कह रहा था जिस का मतलब वह समझ गयी थी।

शोभा: अगर आ गयी तो?

मैं: तो?

शोभा: तो फिर आपको दी के साथ मेरा भी ख्याल रखना  पड़ेगा दोनों का  एक साथ ख्याल रख सकेंगे?

मैं: उस से भी जायदा ख्याल रखना, 

शोभा: प्लीज जीजू जाइये दी बहार है और प्लीज अपने फोन का ख्याल रखना , मैसेज करने के तुरंत बाद मैंने सीएएम अप्प ओपन किया और देखा उस की शर्ट उपर थी और वह अपनी एक बूब्स को एक हाथ से मसल रही थी। Sali ki chudaii

jija sali ki chudai hindi mein

शोभा के एक हाथ में मोबाइल था और वह उस को देख कर बूब को मसल रही थी और लोअर लिप्स को भी अपनी दांतो से काट रही थी मैंने शार्ट पहन ली और निचे अंडरवियर नहीं पहना मेरा लंड पूरे जोश में था उससे चुत मिलेगी और मेरे शॉर्ट्स मैं साफ़ नज़र आ रहा था ।

मैंने शर्ट रूम में पड़े बेड  पर रख दी और लाइट्स ऑफ कर के डिम लाइट्स ऑन कर दी और साथ मैं बेड हेड की लाइट भी ऑन कर के बेड पर लेट  गया और अपने मोबाइल को साइड टेबल पर रखा अब पूरे रूम मैं हल्का सा अँधेरा थे मगर और बेड साफ़ नज़र आ रहा था मैंने अपनी वाइफ की साइड पर फेस कर के लेट गया मेरी वाइफ का फेस मेरी तरफ और बैक बाथरूम की साइड पर था और मुझे यक़ीन था के वह बाथरूम से हमारी चुदाई का खेल देखेगी।

मेरी पत्नी मेरी तरफ मुड़ी और मेरी आंखो में देखने लगी मैंने उस को अपने क़रीब किया और उस के होंटो पर होंठ रख कर किसिंग करने लगा मेरी पत्नी भी काफी दिनों से सेक्स के लिए तड़प रही थी।

वह मेरे ऊपर आ गयी उस ने अपने जांगे खोल कर मेरे लेफ्ट राइट रख दी और मेरी शॉर्ट्स के ऊपर मेरे लंड पर बैठ गयी।

मैंने उस की कमर से पकड़ कर बेड के सेण्टर मे आ गया रूम में रौशनी इतनी थी की हम दोनों बेड पर साफ़ नज़र आ रही  थी मेरी वाइफ ने किश रोक दी और मेरी शॉर्ट्स के ऊपर मेरी जंगों पर बैठ गयी और धीरे धीरे मेरी लंड पर मूव करने लगी।

मैंने उस के निचे लेटा हुआ था उस ने अपनी नाइटी को फ्रंट से खोलने लगी मेरा लंड पूरी तरह तना हुआ था और वह अपने आपको धीरे धीरे से मेरी जंगों और मेरे शॉर्ट्स पर अपनी चुत को रगड़ रही थी।

नाइटी को खोलते हुए मुझसे कहा “राज सरप्राइज फॉर यू” मेरे हाथ उसकी कमर से उस के हाथों पर ले गया और उस के हाथों को पकड़ कर कहा। Sali ki chudaii

Sali ki chudai ki kahani

मैं: अग़र मेरे लिये सरप्राइज है तो फिर मुझे अपना सरप्राइज खुद खोलने दो, मैंने उस की नाइटी को धीरे धीरे खोला उसने नाइटी के निचे सेक्सी नेट ब्रा पहनी थी।

जिसमें उस के बूब्स साफ़ नज़र आ रहे थे उस की निप्पल्स मानो लंड की तरह खड़े थे।

मैंने उस की नाइटी को पूरा खोला उस ने निघ्त्य को अपने शोल्डर्स से निचे कर के उतर दिया और निचे फ़ेंक दी मैंने पहले उस के एक बूब को ब्रा से फ्री किया और मुँह में लिया और सूचक करने लगा।

वह भी गरम हो गयी और मेरे सर को अपने एक हाथ से पकड़ कर मेरे ऊपर धीरे से झुक गयी।

मैंने उस के एक बूब को सूचक करने लगा और दूसरे बूब को दबाने लगा वह भी गरम हो गयी थी।

पत्नी: राज धीरे से करो, मैंने उस के निप्पल को मुँह में लिया और अपने हाथो से सूचक करने लगा उस की सांसे तेज हो गयी मेरा एक हाथ उस की गांड पर था और उस की चुतरों को दबा रहा था और एक हाथ से एक बूब को सेहला रहा था।

अब मैंने दोनों हाथों से उस के बूब को पकड़ कर बारी बारी सूचक करने लगा और धीरे धीरे उस को दांतून से काटने लगा।

जिस से वह और गरम हो गयी और मोअन करने लगी, वह गरम हो कर मेरे शॉर्ट्स के उप्पेर से अपनी चुत को मेरे लंड पर तेज़ी से रगड़ रही थी मेरा लंड मेरी शॉर्ट्स में तूफ़ान मचा रहा था।

Sali ki chudai story

 फिर मैंने उस के बूब्स को छोड़ा और उस के शोल्डर्स पर और गले पर किश करने लगा अब वह पूरी गरम थी और मेरा भी हाल उस से काम नहीं था।

अचानक मुझे ख्याल आया के मैंने सीएएम शोभा के रूम में चुपके से लगाए थे उसको  मैंने मोबाइल पर देखना था के शोभा इस समय क्या कर रही है पर वह समय मोबाइल चेक करने का नहीं था।

अब मेरी पत्नी मेरे ऊपर बैठ गयी।

वाइफ: अब मुझे अपने गिफ्ट खोलने दो, वह मेरी जंगो से निचे उतर गए और मेरी शार्ट के बटन को खोला मैंने भी अपने हिप्स को थोड़ा सा ऊपर किया जिस से उस को मेरी शॉर्ट्स निचे करने मैं मदद मिली और उस ने मेरी शॉर्ट्स को एक झटके से निचे कर दिया और मेरे दोनों टांगों से निकाल कर निचे फ़ेंक दिया।

उस ने जैसे ही मेरे शॉर्ट्स को निचे किया मेरा लंड झटके से सीधा खड़ा हो गया मनो जैसे कोई पोल खड़ा हो उसने मेरे लंड को हाथों में लिया फिर वह मेरी टैंगो के बिच में आ गयी और मेरी टाँगे खोल दि और टाँगो  के बिच डोगी  स्टाइल में आ गयी।

अब वह मेरी तरफ देख रही थी और अपनी जीभ निकाल कर मेरे लंड को ऊपर से निचे तक चाटने लगी मेरे अंदर की आग और भड़क गयी  वह मेरी तड़प को देख कर मज़े ले रही थी अब उस ने अपना मुँह खोला और मेरे लंड का टॉप को अपने मुँह मे ले लिया,

मेरे लंड के टॉप को धीरे धीरे चाटने लगी और बिच बिच में जोर जोर से सूचक कर रही थी वह मेरी आंखो मे  ऑंखें डाल कर मेरे लंड के साथ खेल रही थी और मेरी तड़पन देखा कर मज़े ले रही थी। Sali ki chudaii

अब उसने अपनी जीभ मेरे लंड के टॉप पर फेरने लगी मेरे लंड के नसे मानो फट रही थी फिर उस ने अपना मुँह और खोला और मेरे लंड को पूरा निगलने लगी पर मेरा लंड काफी मोटा भी है और लम्बा भी जिस के कारन मेरा लंड उस के मुँह में पूरा नहीं समां पा रहा था।

jija sali ki chudai ki kahani

मैंने अपनी ऑंखें बंद कर ली और शोभा को इमेजिन कर रहा था की  शोभा मेरे लंड को मुँह मैं लिये हुए है मुझे तुरंत याद आया के शोभा ने भी मुझे कहा था के “अग़र मैं देखने आ गयी तो”मेरा फोन मुझसे दूर था और हालत भी ऐसे थी कर कुछ करने से रहा मेरी नज़र बाथरूम गेट पर गयी देखा तू दरवाज़ा हल्का सा खुला हुआ था।

मैं समझ गया के शोभा ही होगी,इधर मेरी वाइफ मेरे लंड को मुँह में ले कर चूस रही थी मैंने भी दिल मैं कहा की अग़र वह यह सब देखा रही है तू आज उससे ऐसी चुदाई दिखाई जाये के वह भी रह न पाए।

मैंने अपना लंड अपनी पत्नी के मुँह से निकला और बेड से उतर गया, मेरी पत्नी मुझे देख रही थी और वैसे वह डोगग्य पोजीशन में थी मैं बेड के साइड पे खड़ा हो गया वह डोगी पोजीशन में ही मेरी तरफ मुड़ी और मेरे लंड को मुँह मैं ले के आगे पीछे होने लगी अब मेरा मुँह बाथरूम के दरवाज़े के तरफ था और मेरी पत्नी की बैक थी।

मैंने अपनी पत्नी के सर को दोनों हाथो मैं पकड़ लिया और धीरे धीरे लंड को उसके मुँह मैं आगे पीछे करने लगा और साथ साथ दरवाज़े को देख रहा था अचानक से शोभा मुझे नज़र आई  मेरी पत्नी की बैक थी और मेरा फेस दरवाज़े के तरफ था।

वह भी जान गयी थी की उसकी दी तो उस को देख नहीं सकती जैसे ही मैंने शोभा को देखा उस के चेहरे पर एक सेक्सी सी स्माइल आयी और मैंने अपनी पत्नी के सर को छोड़ दिया और उस पर झुक कर उसकी पंतय को उस की पुसी होल से हटा कर हाथ फेरने लगा..  Sali ki chudaii

नेक्स्ट पार्ट मैं आप जानेंगे की मेरे और शोभा के बिच आगे क्या हुआ

इस कहानी के पिछले भाग पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे–> जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 3

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Sex Stories…..

3 Replies to “जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 4”

  1. Pingback: कामवाली ने कारवाई माँ की चुदाई 6 Meri Sagi Mummy ki chudai

  2. Pingback: बेटे का मोटा लंड माँ की चुत मे फसा 1 Maa Ki Chuddai

  3. Pingback: कामवाली की मदद से की मम्मी की चुदाई Meri Sagi Maa ki chudai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *