By | May 9, 2023

Sali ki chudaii: हैलो दोस्तो,  मेरा नाम राज है मैं एक आईटी फर्म मैं एक अच्छी पोस्ट पर काम कर रहा हूँ, यह कहानी मेरी और मेरी साली की है यह कहानी कोई काल्पनिक या कॉपी नहीं की गयी।

यह एक सच्ची और आप बीती कहानी है यह मेरी पहली कहानी है जो मैं पोस्ट करने जा रहा हूँ इस कहानी को मैं अपनी साली की परमिशन पर पोस्ट कर रहा हूँ इसको ड्राफ्ट करने मैं मेरी साली ने भी मेरी हेल्प की है।

Sali ki chudaii

मैंने शोभा के रूम के गेट पर नॉक किया और गेट ओपन किया वह बेड पर  पेट के बल लेटी हुई थी और कानों में हैडफ़ोन था जिस के कारन वह गेट नॉक नहीं सुन पाई, मेरी तरफ उसकी बैक थी उसने स्लीव लेस्स शर्ट और शॉर्ट्स पहनी थी उसकी जेली बटक्स विबरते हो रहे थे।

मैं अपना कण्ट्रोल खो रहा था उसने पीछे देखा और शॉक हो कर उठी और दरवाजे की और देखने लगी पहली बार मैंने शोभा को इतने क़रीब से ऐसे कपड़ो में देखा था।

वह घर में भी ज्यादा वेस्टर्न कपडे ही पहनती थी पर उस का पहनावा उस की ख़ूबसूरती को और भी आकर्सन बना रहा था मैंने हँसते हुए उसे कहा बंद है। Sali ki chudaii

jija sali ki chudai

शोभा: बंद क्यों किया।

मैं: तो खोल दूँ, शोभा निचे देख रही थी और वह बिकुल चेंज थी उसकी आवाज उस का मुझे देखना चेहरे पर इनोसेंट सी स्माइल थी आंखो में शर्म थी नजर उठा कर मेरी तरफ देखती है।

शोभा: नहीं आप यहाँ ऐसे?

मैं: आप बहार नहीं आरही थी तो मैं खुद चला आया और अपनी साली को देखों बात करूँ, शोभा बेड से उठी और खड़ी थी मैं उस के पास गया वह कभी निचे देखती कभी अपने लोअर लिप्स को अपने दांतून से काटती, 

शोभा: माँ और दी कहा है?

मैं: वह दोनों बहार है तुम बहार क्यों नहीं आ रही हो? वह चुप थी और मेरी ओर देख रही थी मैं उस के और करीब हुआ और उसके गालो को अपने हाथ में लिया।

मैं: शोभा आई लव यू, वह मुझसे लिपट गयी मैंने उस की कमर पर दोनों हाथ रख कर लिए शोभा के सांसे तेज हो गयी थी और निचे मेरे लंड ने मेरी  अंडरवियर में हलचल मचा दी, शोभा के दोनों हाथ मेरी पीठ पर थे मेरा चेहरा शोभा के चेहरे के बिलकुल पास था।

मेरी आंखो में देख रही थी शायद मेरी नेक्स्ट मूव का वेट कर रही थी पर मुझे समझ नहीं आ रहा था की आगे कुछ करू या नहीं  शोभा की ओर से मैं बिकुल निश्चिन्त था क्यों के वह मेरी बाहो में थी और उसे कोई ऐतिराज़ नहीं था।

पर मुझे चिंता बहार मेरी बीवी और सास की थी पर आज मैं अपने और शोभा के रिलेशन को नेक्स्ट स्टेप पर ले जाना चाहता था मैंने शोभा को और करीब किया उस के बूब्स मेरे सीने से चिपक गए थे उस के निप्पल्स एकदम से मुझे फील हुए जो के काफी हार्ड थे मैं समझ गया के शोभा ने ब्रा नहीं पहनी। Sali ki chudaii

jija aur sali ki chudai

मैंने अपने होंठ (लिप्स) शोभा के होंटो के करीब ले जा रहा था उसने आंखे बंद कर ली और अपने पाऊँ (फ़ीट) मेरी शूज पर रख कर अपने आपको ऊपर किया मुझे ग्रीन सिग्नल मिल गया और मैं अपने दोनों हाथ उस के पीठ से निचे उस के हिप्स पर ले गया और दोनों हाथों से उस के हिप्स को पकड़ा मैं आपको बयां नहीं कर सकता के उस के गांड एकदम मुलायम थी।

मैंने शोभा की गांड को हाथों में ले रखा था पर उस की गांड इतनी मोटी थी मतलब परफेक्ट मेरे दोनों हाटों मैंने आ रहे थे मैंने अपने होंठ शोभा के होंटो पर रख कर किश करने लगा उस के होंटो का स्पर्श दोस्तों मानो गुलाब की पंकरियाँ थी।

मैंने शोभा के होंटो को सूचक करना शुरू किया वह अपने हाथों को मेरी पीठ से मेरी शोल्डर पे ले गयी वह और उपर होने की चाहा कर रही थी।

मैंने उस के इस मूव को भांप लिया और उस के गांड को ज़ोर से पकड़ा और उस को ऊपर करने लगा उस ने भी मेरा साथ देना शुरू किया और मेरी होंटो को सूचक करने लगी।

वह इतनी हॉट हो गयी के उसने अपना हाथ मेरी शोल्डर्स से हटा दिये और अपने हाथों की उँगलियाँ मेरी बलून(हेयर्स) मैं घूमाने लगी।

वह भी किश करने में मेरा साथ देने लगी मैंने किश रोक दी क्यों के मेरी साथ साथ वह भी अपना होश खो रही थी मैंने शोभा को देखा और कहा:

मैं: “शोभा आई लव यू, ”शोभा ने मुझे हग किया और धीमी आवाज में बोली “आई  लव टु” उस की सांसे बहुत तेज हो गयी थी मेरा लंड मेरी अंडरवियर में मचल रहा था। Sali ki chudaii

jija sali ki chudai hindi mein

 मैं आगे बढ़ना चाहता था पर वह समय ठीक नहीं था क्यों के हम घर पर अकेले नहीं थे और इतनी जल्दी आगे बढ़ना मैंने सही नहीं समझा , मैं शोभा को अपने से अलग किया और उस को देखने लगा मैंने उस की गांड को उस की शॉर्ट्स के उप्पेर प्रेस कर रहा था मुझे फील हुआ के उसने अंडरवियर नहीं पहना था।

उसने फिर ऑंखें बंद कर ली और मैं उसके गले और शोल्डर्स में किश करने लगा, उसने भी अपने हाथों को मूव किया और मेरी बालों से मेरी बैक पर ले आयी शोभा ने अपने नाख़ून मेरी शर्ट के उपर से मेरी पीठ में गाड़ने लगी।

जो इतनी हॉट होगी थी के मुझे लगी थी, शोभा का जिस्म मेरी बीवी से ज़्यादा भरा हुआ था पर उस की जिस्म का हर अंग बिलकुल  सही मात्रा में भरा हुआ है मतलब नो एक्स्ट्रा फैट्स।

फिर शोभा ने अपने आपको मुझसे अलग किया।

शोभा: (इन लौ वौइस्) जीजू नॉट नाउ अभी सही समय नहीं है अब मैं आपकी परी हूँ सिर्फ आपकी।

मैं: मैं अपनी परी को अपने गिफ्ट्स मैं देखना चाहता हूँ।

शोभा: अभी सही टाइम नहीं है जब आपने यह सब कहने में इतना इंतज़ार किया है तो थोड़ा और जैसे आपने मुझे गिफ्ट दिया है अब ऐसे ही मैं आपको गिफ्ट दूंगी।

मैं: क्या?

शोभा: सरप्राइज (और हम दोनों हंसने लगे) बहार चलते है माँ और दी बहार है और हमारा इतना समय बंद कमरे में रहना ठीक नहीं था मैंने खुद को नार्मल किया और शोभा से कहा के थोड़ा रिलैक्स हो जाओ और फिर बहार आना।

मैं उसके रूम से निकल आया और आकर सोफे पर बैठ कर अपनी सास से बातें करने लगा, कुछ समय तक मैं इंतज़ार कर रहा था के शोभा यहा आ जाये करीब 15 मिनट्स बाद शोभा के रूम का दरवाजा खुला और वह बहार आयी 

मैंने शोभा को गौर से देखा तो उसने अपनी शर्ट और शॉर्ट्स चेंज की थी अभी उसने टाइट ब्लैक शर्ट और ब्लैक शार्ट पहनी थी मेरी बीवी ठीक मेरे सामने वाले थ्री सीटर सोफे पर बेटी थी वह अपनी बहन के साथ बैठ गयी।

शोभा ने अपने दोनों पैर मोड़ कर ऊपर सोफे में बैठ गयी और मेरी तरफ देख रही थी थोड़ी देर पहले मैंने उस को अपनी बाँहों में लिया था। Sali ki chudaii

Sali ki chudai ki kahani

वह नजारा मेरी आंखो से जा नहीं रहा था और यही हालत उस की भी जो के उस की आंखो में साफ़ नजर आ रहा था शोभा ने अपना मोबाइल अपनी शॉर्ट्स की पॉकेट से निकाल और मैसेज करने लगी।

मैं समझ गया मैंने भी अपना सेल निकला और वैसे ही चेक करने लगा के मेरी बीवी को शक न हो, शोभा का जिस्म उस ब्लैक शर्ट और शॉर्ट्स में सेक्सी लग रहा था उसकी दूध सी सफेद जांगे उस ब्लैक शॉर्ट्स में कमाल लग रही थी।

मैं: तुम ने फिर से ड्रेस क्यों चेंज किआ? शोभा ने मैसेज देख और अपनी दी और माँ को देखा वह शादी की बातों में बिजी थे।

फिर मुझे देख कर स्माइल करने लगी और शर्म से निचे देखने लगी मैंने शोभा को फिर मैसेज किया “क्यों मेरी परी क्यों इतना शर्मा रही है?

”शोभा: जीजू आप भी ना जैसे आपको कुछ पता ही न हो।

मैं: सच में मुझे नहीं पता।

शोभा: वह जब अपने मुझे इतने क़रीब किया था तो मेरी चुत पानी पानी हो गयी थी तो मैं समझ गया के उस समय उस की चुत काफी गीली  हो गयी थी पर मैंने अनजान बनने का नाटक किया।

मैं: खुल के बताओ न क्या हुआ क्या गीला हो गया था।

शोभा: मेरी जिस्म पर आज तक किसी मर्द का स्पर्श नहीं पड़ा था और आप ने मुझे अपने इतने क़रीब किया के मेरी चुत, देख के मेरा लंड ने फिर से हलचल मचना शुरू कर दिया मैंने सोफे से कुशिओं उठाया और अपनी जंगो पर रख दि,

क्यूकी मेरे लंड का बुरा हाल था और भी तो उसको उभर मेरी साफ नज़र आ रहा था।

शोभा ने मेरी जंगों पर कुशिओं देख कर स्माइल करने लगी और मुझे मैसेज करने लगी।

शोभा: अपने कुशिओं क्यों रखा है? और वह जोर जोर से हसने लगी मेरी बीवी और सास ने उस से पूछा क्या हुआ क्यों इतना हशे जा रही हो मैं तो चुप हो गया और देख रहा था के अब शोभा कैसे उन को संभालेगी। Sali ki chudaii

jija sali ki chudai hindi

शोभा: वह अंजलि है ना उसने जोके सेंड किया है वह देख कर हंसी आयी।

सासु: हे बागवान क्या हो गए इस लड़की का फिर वह दोनों आपस में बातें करने लगे।

शोभा: जीजू मैंने आज तक किसी भी मर्द को इतने क़रीब नहीं आने दिया और न ही किसी के इतने क़रीब हुई हूँ अब जो भी हूँ आपकी आधी घर वाली हूँ पर अपने मुझसे प्रॉमिस किया है की आप मेरी बहन को ऐसे ही खुश रखोगे।

मैं अपनी बहन को ऐसे ही खुश देखना चाहती हूँ।

में: आई  प्रॉमिस वैसे सिर्फ अपनी बहन को अपने आधे घर वाले को नहीं?

शोभा ने जब मैसेज पढ़ा तो स्माइल करती हुए मुझे देखा और फिर निचे देख कर मैसेज टाइप कर ने लगी।

शोभा: आप का ख्याल रखने के लिए आपकी आधी वाली है न आपकी परी।

मैं: अपनी बहन को  ख़ुशी देखनी है और देखना है के आपकी बहन  का मैं कितना ख्याल रखता हूँ?

शोभा: कैसे दिखाएंगे?

मैं: आज रात को देख लेना।

शोभा: आप बहुत नॉटी हो गए हो।

मैं: ऐसा मैं सिर्फ तुम्हारे साथ हूँ।

शोभा: क्या मतलब मेरी साथ?

मैं: जैसे मैं अपनी परी के साथ हूँ और नहीं ऐसी बातें में आपकी बहन  के साथ करता हूँ।

शोभा: वह क्यों और यह मेरी साथ कब से हम्म?

मैं: तुम्हारी बहन  को इन सब बातों में इंटरेस्ट नहीं है।

शोभा: किन बातों में? Sali ki chudaii

Sali ki chudai story

मैं: तुम्हारी बहन को रोमांस में कोई इंटरेस्ट नहीं तो मैं उस के साथ यह सब कैसे कर सकता हूँ शोभा समझ गयी के रोमांस से मेरा क्या मतलब था उसने मुझे देख कर स्माइल की।

शोभा: आप ने बताया नहीं मेरे साथ कब से?

मैं: जब से आप अच्छी लगने लगी थी पर कभी बताया नहीं और यह भी मालूम नहीं था के मुझे मेरी परी मिल गयी बास इंतज़ार था के कब मेरी परी मुझे मिलेगी।

शोभा: और अब?

में: अब इंतज़ार ख़तम अब मैं अपनी परी को खुश देखना चाहता हूँ।

शोभा: फिर आप अपना प्रॉमिस पूरा करे और मेरी बहन को ऐसे ही खुश रखे तो मैं भी खुश।

मैं: अब तो मुझे मेरी परी मिल गयी है अब तो दोनों का एक साथ ख्याल रखूँगा और वैसे भी अपनी बहन की ख़ुशी देखनी है तो आज रात को देख लेना, मैंने तीर तो चला दिया था मेरा प्लान था के आज रात वह अपनी बहन की चुदाई देखे मेरा लंड का वैसे भी बुरा हाल था और उस को इस समय चुत चाहिए थी शोभा ने भी पलट कर जवाब दिया। Sali ki chudaii

Sali ki chudai kahani

शोभा: मैं क्या करूँगी देख कर और आप कैसे ख्याल रखेंगे और मुझे कैसे दिखाएंगे।

मैं: यदि तुम देखना चाहो तो देख भी सकती हो मैं अपनी सास और बीवी के साथ शादी वाले टॉपिक पर भी बातें कर रहा था मेरी सास बोली के काफी टाइम हो गया है तो जा कर आराम कर लो कल सुबह सब मिल कर बात करें गे।

मेरी बीवी ने भी कहा हाँ काफी लेट है मैं भी थक गयी हूँ शोभा ने मेरी तरफ आंख मारते हुए कहा, मैं भी थक गयी हूँ।

फिर मेरी सास अपने रूम की ओर चली और मैं और मेरी बीवी अपने रूम मे शोभा हमारे पीछे थी मेरे इन लॉज़ का घर काफी बड़ा था उन्होने  मेरी बीवी और शोभा के लिए, 2 रूम्स बनाये थे जो के एक साथ थे,

मेरी बीवी और शोभा के रूम का बाथरूम कॉमन था जिस का एक दरवाजा मेरी बीवी के रूम में खुलता और दूसरा शोभा के रूम में, 

इस के बाद आप नेक्स्ट पार्ट में जानेंगे के मैंने अपनी शोभा परी की बहन को पूरी रात चोदा और हमारी चुदाई का खेल शोभा ने देखा मेरी बीवी को उस रात अलग अलग पोज़ में चोदा और उसने भी मुझे कहा के आज तक अपने मुझे कभी ऐसे नहीं चोदा पर मेरी बीवी को यह नहीं था पता के मैं उस को शोभा इमेजिन कर के उसको चोदा और उस की छोटी बहन हमारी चुदाई का खेल देख रही थी। Sali ki chudaii

पर उस को नहीं पता था के उस की सिस्टर (शोभा) ने मेरी लंड का क्या हाल किया था मैं कब से चुदाई के लिए तड़प रहा था ।

नेक्स्ट पार्ट मैं आप जानेंगे की मेरे और शोभा के बिच आगे क्या हुआ

इस कहानी के पिछले भाग पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे–> जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 2

हमारी वैबसाइट से चुदाई की मस्त कहानिया पढ़ने के लिए यहा क्लिक करे-> www.xstory.in

Read More Sex Stories….

3 Replies to “जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 3”

  1. Pingback: कामवाली ने कारवाई माँ की चुदाई 5 Apni Sagi Maa ki chudai

  2. Pingback: जीजा ने साली को बिस्तर मे पेला 4 Sali ki chudaii

  3. Pingback: ट्रिप पर निकाली मम्मी की चुदाई की हवस 2 Mummy ki chudai kahani

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *